STEALTHCYPPTO आईसीओ परियोजना का विश्लेषण

अवंत-गार्डे प्रौद्योगिकी ने हमारे जीवन में कई सुविधाएं लाईं। यहां तक ​​कि कंप्यूटर सेल फोन द्वारा बैग में प्रवेश किया। पैसा भेजने या बिलों का भुगतान करने के लिए ईमेल या बैंक को भेजने के लिए पोस्ट ऑफिस पर जाना आवश्यक नहीं है। लेकिन तकनीक का उपयोग करके यह सब करते समय भी सुरक्षा समस्या उत्पन्न हुई। तो साइबर अपराध और साइबर अपराधियों की अवधारणाएं दैनिक जीवन में आईं। उदाहरण के लिए, साइबर अपराधियों के पास पहले से ही किसी पर हमला किए बिना चुरा लेने की क्षमता है, लेकिन ऑनलाइन वे बैंक खाते या क्रेडिट कार्ड खाली कर सकते हैं। फिर सभी क्षेत्रों में प्रौद्योगिकी प्रदाताओं को इस समस्या पर विचार करना होगा कि वे अपने ग्राहकों के अधिकारों को उसी ग्राहक पोर्टफोलियो को रखने में सक्षम हों।
resim 1.jpg
वर्तमान में, सबसे उन्नत प्रौद्योगिकियों में से एक, ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी, लोगों के सामने अपनी प्रसिद्धि और आत्मविश्वास रखने के लिए भी नवीनीकृत और सुधार की जरूरत है। यही कारण है कि स्मार्ट अनुबंधों का उपयोग करके ब्लॉकचेन पर दैनिक नई परियोजनाएं।
उनमें से एक StealthCrypto है। एक परियोजना के रूप में, स्टील्थ क्रिप्टो का उद्देश्य ब्लॉकचेन इंफ्रास्ट्रक्चर में सुरक्षा सेवा को मजबूत करना है।
Stealth2.png
StealthCrypto कम, अपने स्वयं के पारिस्थितिकी तंत्र में, के उद्देश्य से है पर नई सेवा बुनियादी ढांचे और नेटवर्क निर्माण, नेटवर्क विस्तार, नेटवर्क बिक्री, अधिकार नेटवर्क, नेटवर्क व्यवहार आदि देने केंद्रीय संरचनाओं से विकेन्द्रीकृत संरचनाओं तक चलने वाले नेटवर्क, संचार या यहां तक ​​कि सर्वरों के साथ, बुनियादी सुविधाओं सेवाओं में कई नई सुविधाएं बनाने का प्रयास करें। StealtCrypto भी अपनी विशेष सेवा क्वांटम मेष नेटवर्क कहा जाता के लिए एक नई बात प्रस्तुत एल्गोरिथ्म गतिशील एन्क्रिप्टेड और सुरक्षा को दूर करने के संरचनाओं संरचना पर इंटरनेट वस्तुओं (IOT) और संचार प्रौद्योगिकियों के आवाजाही को सुविधाजनक बनाने की क्षमता से सम्मानित किया गया विकेन्द्रीकृत।
आधिकारिक पृष्ठ यहां दिया गया है:https://www.stealthcrypto.io/
SteC2.jpeg
अपने पारिस्थितिक तंत्र के भीतर StealthCrypto अपने उपयोगकर्ताओं के लिए स्टील्थ ग्रिड प्लेटफार्म सेवा प्रदान करता है। स्टील्थ ग्रिड प्लेटफॉर्म में संचार के मौजूदा माध्यमों से सर्वर की केंद्रीय सेवाओं को स्थानांतरित करने की क्षमता है और उनके पास आर्किटेक्चर बदलने के साथ विकेन्द्रीकृत संरचनाओं में डेटा स्टोरेज है।
StealthCrypto परियोजना विकेंद्रीकृत बादलों, फ़ाइलों का व्यवहार, एन्क्रिप्टेड ईमेल, कॉल, लघु संदेश सेवा, रिकॉर्डिंग सेवा और पूरी तरह से जुड़े और एन्क्रिप्टेड उत्पादों के अंदर एक दृश्य के साथ कॉल में डेटा संग्रहण की सेवाएं प्रस्तुत करता है। , क्लाउड स्टील्थ कैरपेटो और भरोसेमंद सुरक्षा केंद्र की छत के नीचे उच्च सुरक्षा सुविधाओं से लैस है। StealthCrypto अपने स्वयं के सेल फोन का निर्माण करने की योजना बना रहा है जिसमें कम से कम समय में सभी हस्तक्षेपों के खिलाफ उच्च सुरक्षा सुविधाओं के साथ विशेष सॉफ्टवेयर है।
सबसे विस्तारित और तकनीकी जानकारी इसकी विशेष तकनीकी भूमिका में आती है:
https://www.stealthcrypto.io/assets/images/pdf/whitepaper.pdf?pdf=View-Whitepaper
StealthCrypto टोकन, मार्ग मानचित्र और टीम:
StealthCrypto टोकन QMN है। क्यूएमएन एथेरियम बेस का उपयोग कर एक एआरसी 20 उपयोगिता टोकन है। क्यूएमएन पिछले बिक्री के दौरान 200 मिलियन की कुल राशि में उत्पादन करेगा।
एम StealthCrypto रोडमैप 2018 की पहली तिमाही में बनाया गया है योजना के अनुसार Qubit सेवा Blockchain तीसरी तिमाही में देखा जाता है मार्ग 2019 रोडमैप की प्रमुख घटनाओं की दूसरी तिमाही तक जारी रहेगा qubit एक्सचेंज 2018 और आदान-प्रदान इस 2019 की चौथी तिमाही के लिए योजना बनाई Criptomonedas।
Stealth4.PNG
प्रतिष्ठित StealthCrypto टीम में अत्यधिक प्रतिभाशाली सलाहकार सहित 12 एकल शामिल हैं। आप निम्न वेबसाइट पर टीम के बारे में सबसे विस्तृत जानकारी देख सकते हैं:
https://www.stealthcrypto.io/#our-team
Stealth5.PNG
संदर्भ:
निम्नलिखित वेब पृष्ठों पर आपको StealthCrypto प्रोजेक्ट के बारे में विस्तृत जानकारी मिल जाएगी;
https://www.stealthcrypto.io/ 
https://www.stealthcrypto.io/assets/images/pdf/whitepaper.pdf?pdf=Download-Whitepaper 
https://twitter.com/stealthcrypto_ 
https: // www। facebook.com/StealthCrypto-143787762986167/ 
https://www.reddit.com/r/stealthcrypto/ 
https://medium.com/@stealth.crypto2018 
https://t.me/stealthcrypto2018 
https://bitcointalk.org /index.php?topic=4477499



Author : pevpearce
Eth: 0x5eFE4b72c2F1037bE25039FcE51ade4fC8eB08c1

Unknown

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 comments: