Ethereum Limited - पूरी तरह से अपने अंतर्निहित अनुबंध तैयार करें।


हेलो के मित्र यदि आप एथिलिटेड प्रोजेक्ट में भाग लेना चाहते हैं, तो आपको उन समीक्षाओं को पढ़ना चाहिए जो आपको ऐसी जानकारी प्राप्त करने में मदद कर सकती हैं जो आपको एथिलिटेड प्रोजेक्ट में अपना मिशन दृष्टि देखने में मदद कर सकती है।
यह मूल्यांकन है !!
इस तेजी से उन्नत युग में, अब इंटरनेट तकनीक के आविष्कार के बाद, एक बहुत ही स्मार्ट नई ब्लॉकचेन तकनीक है, अब ब्लॉकचेन तकनीक के साथ आता है जो दुनिया को बदल देगा।
ईथल हाइलाइट्स
ईथल परियोजना

Ethereum लिमिटेड की विशेषताएं और लाभ?

  • एथेरियम लिमिटेड एथेरियम ब्लॉकचेन पर एक बहुत ही सीमित संख्या है। यह मांग से उत्पन्न टोकन है; बाहर परेशान न करें और लेनदेन को बाधित न करें।
  • एथेरियम लिमिटेड मौजूदा एथेरियम भेद्यता मंच पर बनाया गया एक मंच है और उपयोगकर्ताओं को कई सुविधाओं के साथ ब्लॉकचेन संस्करण को संशोधित करने के लिए लाता है।
  • एथिलीट उपयोगकर्ताओं को वर्णमाला को दोहराने के रूप में आसानी से स्मार्ट अनुबंध चलाने की अनुमति देता है। यह तीसरे पक्ष परजीवी की आवश्यकता को समाप्त करता है।
ऐसा करने पर, यह अपने उपयोगकर्ताओं को अधिक मूल्य देता है, जो ईथर से काफी बड़ा है। यह बहुत सीमित है और आपूर्ति और मांग के कानून के अनुरूप, यह सहमति देता है कि इलेक्ट्रॉनिक धन कम है, हर पैसा अधिक मूल्यवान है।
  • एथेरियम लिमिटेड को एथेरियम मूल्य से अधिक सुनिश्चित करने के लिए, इसकी अधिकतम सूची $ 10 मिलियन है जबकि एथेरियम की अधिकतम सूची $ 100 मिलियन है। 
    सरल गणितीय शब्दों में, इसका मतलब है कि 1 एथेरियम लिमिटेड 10 गुना ईथरियम के लायक है। 201 9 से पहले Ethereum सीमित लक्ष्य um।
  • अंतिम लेनदेन: हम मानते हैं कि प्रत्येक ब्लॉकचेन का मूल मूल्य प्रस्ताव invariant है; मान्य लेनदेन को हटाना या हटाना संभव नहीं है जिसे कोई भी किसी भी समय एक्सेस कर सकता है।
  • पदानुक्रमिक प्रबंधन: जब कुछ विकेन्द्रीकृत होता है, तो कोई भी केंद्रित शरीर नहीं होता है कि क्या हो रहा है या नहीं, और एक ही स्थान पर नहीं। क्योंकि असीमित हस्तक्षेप करता है, यह इस तरह के पदानुक्रम के सभी फायदे विरासत में मिलता है
  • सुरक्षा को कम करना: असीमित में गोपनीयता कैसे सुनिश्चित करें? 
    असीमित के साथ, गोपनीयता अधिकारों की गारंटी है क्योंकि लेनदेन संबंधी जानकारी एक बिंदु में नहीं बहती है, वे इसे प्राप्त करने के लिए कई बिंदुओं का उपयोग कर सकते हैं। Ethereal के साथ, गोपनीयता की गारंटी है क्योंकि ऑनलाइन जानकारी ट्रैक करना मुश्किल है।
  • उपयोग करने में आसान: हमारे उपयोगकर्ता के अनुकूल स्मार्ट अनुबंध मंच। चयन के लिए उपलब्ध हजारों टेम्पलेट अनुकूलन के लिए उपलब्ध होंगे। 
    न्यूनतम लागत: हमारे अनुबंध टेम्पलेट्स और स्मार्ट प्लेटफार्मों का उपयोग करने से आपके बजट को नुकसान नहीं पहुंचाएगा। आप एक कप कॉफी से भी कम खर्च करेंगे। 
    बाजार: एक स्मार्ट अनुबंध टेम्पलेट नहीं मिल रहा है जो आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप नहीं है? एक कस्टम टेम्पलेट की आवश्यकता है, लेकिन आप इसे स्वयं नहीं कर सकते हैं? हमारे प्लेटफार्म के माध्यम से अन्य प्लेटफॉर्म उपयोगकर्ताओं को किराए पर लें।
  • लचीलापन: हम अपने मंच के उपयोग के लिए भुगतान के रूप में एथलिट, एथेरियम और बिटकोइन स्वीकार करेंगे। हम भविष्य में कुछ इलेक्ट्रॉनिक धन जोड़ सकते हैं।
 
ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी 
उन्नत सुरक्षा प्रणाली 
बहु मुद्रा सिक्का 
फिएट और क्रिप्टो स्वीकार करें 
आंतरिक सुरक्षा के लिए 
कोई मुफ्त अनुबंध नहीं हैं

एथियम लिमिटेड के बारे में

 
मात्रा प्रदान की गई: 10,000,000 
टोकन: 
Ethereal  प्लेटफार्म  : Ethereum 
मानक: ईआरसी 20 
पिछला मूल्य: 1 एटीआई = 0.5 $ 1,000,000 की कुल बिक्री 
आईसीओ शुल्क: 1 एथेल = 0.5 $ -1.50 5 मिलियन बेचना

टोकन वितरित करें

ईटीएचएल विकास प्लेटफार्म (रोड मैप)

 
2017
(अप्रैल) परियोजना शुरू हुई 
(जून - अगस्त) अवधारणा और योजना 
(अक्टूबर - नवंबर) अनुसंधान 
(12 मई)

 
2018
(जनवरी) ब्लॉकचेन बीटा परीक्षण 
(फरवरी) परिनियोजन और तैनाती 
(मार्च) सिस्टम विश्लेषण 
(अप्रैल) बग फिक्स 
(मई) सुरक्षा प्रवेश परीक्षण और डिबगिंग 
(जून) एयरड्रॉप 
(जुलाई) प्री आईसीओ 
(अगस्त) आईसीओ भीड़सेल 
(अक्टूबर) सिक्कामार्केट कैप लिस्टिंग 
(दिसंबर) रिलीज वॉलेट

 
2019
(फरवरी) अतिरिक्त बाहरी एक्सचेंज 
(सितंबर) 1 ईटीएचएल = 1 ईटीएच

निष्कर्ष

क्या यह कंपनी आपके लिए अच्छा निवेश करती है? यदि आप कृत्रिम बुद्धि की शक्ति में विश्वास करते हैं, हाँ। एथिलिड के डेवलपर्स को भरोसा है कि वे इस सेगमेंट में कुछ सफलता हासिल कर पाएंगे। एआई भविष्य में बहुत कुछ सुधारने की संभावना है, साथ ही साथ इस कंपनी और टोकन की लागत भी बढ़ सकती है।
सीमित आपके लिए एक अच्छा दीर्घकालिक निवेश हो सकता है, क्योंकि यह संभावना है कि यह कंपनी आपको निवेश पर अच्छी वापसी करेगी, लेकिन भविष्य में। यदि आपके पास पर्याप्त धैर्य है, तो इस कंपनी में निवेश करना अच्छा होगा।
यहां दी गई समीक्षाएं हैं जो मैं आपको जानकारी की तलाश में प्रस्तुत करता हूं और वर्तमान में जानना चाहता हूं कि वर्तमान में उनकी टीम द्वारा चलाया जा रहा है। अगर आपके पास इस आलेख के लिए कोई स्पष्टीकरण नहीं है, तो चिंता न करें। मैंने लिंक स्थापित किया है ताकि आपको सटीक जानकारी मिल सके और निश्चित रूप से आप लिंक पर संस्थापक या उनकी टीम के साथ सीधे बात कर सकेंगे।
समेकित सोशल मीडिया में अधिक जानकारी और भागीदारी के लिए, कृपया इन स्रोतों का पालन करें:
 
वेबसाइट:   https://ethlimited.org/
श्वेत पत्र:   https://ethlimited.org/whitepaper.pdf
टेलीग्राम:   https://t.me/   EthereumLimited 
Instagram: https: //www.instagram। कॉम / ethereumlimited / 
लिंक्डइन:   https://www.linkedin.com/in/ethereumlimited
पारगमन:   https://www.medium.com/@ethereumlimited



Author : pevpearce
Eth: 0x5eFE4b72c2F1037bE25039FcE51ade4fC8eB08c1

Unknown

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 comments: