Stealthcrypto परियोजना

यहां छवि विवरण दर्ज करें
Stealthcrypto - आपकी सुरक्षा पहले आता है
आज मैं आपको स्टील्थक्रिप्टो के रूप में ऐसी परियोजना के बारे में बताना चाहता हूं । सभ्यता सूचना प्रौद्योगिकी में एक बड़े बदलाव के लिए चौराहे का मुद्दा है। एक छोटा सा विवरण हम जो कुछ भी करते हैं उसे बदल सकते हैं: जिस तरह से हम व्यवसाय करते हैं, हम लोगों के साथ कैसे बातचीत करते हैं और यहां तक ​​कि हम बुनियादी जरूरतों का इलाज कैसे करते हैं। यह परिवर्तन दूसरों से अलग है कि प्रत्येक व्यक्ति के सशक्तिकरण में शिफ्ट हुआ है, प्रदाताओं को छोड़कर। यह व्यक्तिगत स्वतंत्रता और निजी जीवन की ओर एक छलांग है। 2020 तक, 2022 तक दुनिया में 1.84 बिलियन मोबाइल डिवाइस और 14.4 ट्रिलियन इंटरनेट चीजें होंगी। इस वृद्धि की ऊंचाई पर, यह परियोजना क्वांटम साइबर सुरक्षा के लिए एक समाधान होगा।
हकीकत यह है कि साइबर हमलों से कोई भी सुरक्षित नहीं है, यह हम सभी के लिए एक दैनिक समस्या है। हमलावरों इंटरनेट के माध्यम से हमारे डेटा तक पहुँच प्राप्त कर सकते हैं, हमारे कंप्यूटर या सेल फोन को हैक कर सकते हैं, इन समस्याओं को हल कर दिया जाएगा Stealthcrypto परियोजना।
3 रुझान, जिसके कारण हमें इस परियोजना की आवश्यकता है:
  1. मूर का कानून आकार में नई प्रौद्योगिकियां कम हो जाती हैं, उस समय, वे अधिक शक्तिशाली हो जाते हैं। इंटेल, गॉर्डन मूर के संस्थापकों में से एक के नाम पर मूर का कानून बताता है कि प्रोसेसर की घनत्व हर 18 महीने में दोगुना हो जाती है। 1 9 75 से यह सिद्धांत अभी भी सच है। उदाहरण के लिए, अपने आईफोन को देखें, स्मृति की मात्रा जो हर 18 महीने में बढ़ जाती है। अगर हम इस कानून को खत्म करते हैं, तो हम निष्कर्ष निकाल सकते हैं कि इस समय सामान्य सेल फोन में 32 गीगाबाइट की स्मृति है और लगभग 200 डॉलर खर्च होते हैं। पांच वर्षों में, इस फोन की याददाश्त लगभग एक टेराबाइट होगी और इसकी लागत $ 50 होगी। 10 वर्षों में मेमोरी की मात्रा 10 टेराबाइट्स होगी, और कीमत 10 डॉलर होगी।
  2. 30 वर्षीय सर्कल। हर 30 साल, एक नई तकनीक पूरी तरह से बाजार को नष्ट कर देती है। उदाहरण के लिए, पोनी एक्सप्रेस ने 1845 में एक टेलीग्राफ बनाया, ठीक 30 साल बाद अलेक्जेंडर ग्राहम बेल ने एक फोन बनाया। 1905 में 1930 के दशक में रेडियो में बनाया गया था, टेलीविजन द्वारा बनाया गया था, 1960 के दशक में, केबल टेलीविजन का आविष्कार 1990 के दशक में इंटरनेट बनाया। अब एक नया 30 साल पुराना सर्कल का समय है। विडंबना यह है कि, यह आवाज नहीं थी, लेकिन इन सभी भव्य खोजों को पहले गंभीरता से नहीं लिया गया था।
  3. सत्य और स्वतंत्रता के खिलाफ सुविधा और विश्वसनीयता। पहले दो रुझानों ने फोन से माइक्रोसॉफ्ट के केंद्रीकृत संस्थानों की एक नई पीढ़ी बनाई। यह प्रवृत्ति विकेंद्रीकरण का एक नया वैश्विक युग है। जैसे-जैसे नई प्रौद्योगिकियां दिखाई दीं, उनका गोद लेने उपभोक्ता समझौता पर आधारित था।
यहां छवि विवरण दर्ज करें
आज तक, अधिक से अधिक संगठन अवरुद्ध करने जा रहे हैं, अवरुद्ध करना ब्लॉक की एक श्रृंखला है, जिसमें सूचना संग्रहीत की जाती है, इसे हटाया या बदला नहीं जा सकता है, यह इतिहास में हमेशा के लिए रहेगा, आमतौर पर ब्लॉक खुला है, कोई भी इसे देख सकता है। Stealthcrypto परियोजना ब्लॉकहाउस के आधार पर भी पूरी तरह से विकेन्द्रीकृत है।
परियोजना गारंटी देता है:
• डेटा को एन्क्रिप्टेड और ब्लॉकरूम में भागों से संग्रहित किया जाता है, प्रत्येक देश के लिए एक अलग सीट आवंटित की जाती है।
• उच्च गति पर, एक साथ विभिन्न स्रोतों से डेटा डाउनलोड करने की क्षमता।
• अंतर्राष्ट्रीय उपयोगकर्ताओं को विभिन्न क्षेत्रों में स्थानों से डेटा तक पहुंच करके बेहतर प्रदर्शन मिलता है।
टोकन के बारे में जानकारी:
• टोकन का नाम: क्यूएमएन
• ईथरियम प्लेटफ़ॉर्म
• अधिकतम मात्रा: 400 मिलियन
• एक टोकन की कीमत: $ 1
यहां छवि विवरण दर्ज करें
अंत में, मैं इस परियोजना के मुख्य लाभों को उजागर करूंगा:
  1. वैश्विक परियोजना नेटवर्क में सुरक्षा इस क्षेत्र के सबसे महत्वपूर्ण मानकों में से एक है।
  2. नई तकनीकें यह प्रोजेक्ट अपना खुद का इंटरनेट नेटवर्क प्रदान करता है, जिसमें सभी डेटा एन्क्रिप्ट किया जाएगा, उन्हें हैक करना असंभव होगा।
Ссылки:
Website: https://www.stealthcrypto.io/
Whitepaper: https://www.stealthcrypto.io/assets/images/pdf/whitepaper.pdf?pdf=Download-Whitepaper
Bitcointalk ANN thread: https://bitcointalk.org/index.php?topic=3010702.0
Facebook: https://www.facebook.com/stealthcrypto/
Twitter: https://twitter.com/stealthcrypto_
Telegram: https://t.me/stealthcrypto2018



Author : pevpearce
Eth: 0x5eFE4b72c2F1037bE25039FcE51ade4fC8eB08c1

Unknown

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 comments: