OPP Open Wifi - हॉटस्पॉट नेटवर्क तक पहुंचने के लिए ओपन ग्लोबल वाईफाई बनाएं

logo.png
https://www.oppopenwifi.com/

परिचय

ओपीपी ओपन वाईफाई एक समुदाय संचालित संचालित सेवा है जो एक वैश्विक, मुक्त वाईफाई हॉटस्पॉट नेटवर्क तक पहुंचने के लिए स्वतंत्र है और हमारे योगदान का हिस्सा बनने के लिए प्रत्येक योगदानकर्ता को पुरस्कृत करता है।
वैश्विक स्तर पर करीब 2.5 बिलियन स्मार्टफोन उपयोगकर्ता हैं, जिनमें से 80% सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं।
वाईफाई का उपयोग हमारे दैनिक जीवन का हिस्सा बन गया है। फिर भी आश्चर्यजनक रूप से 76% हम खुद को उस स्थिति में पाते हैं जहां पहुंच उपलब्ध नहीं है, या जहां भुगतान की मांग से पहुंच अवरुद्ध है।
उन 2.5 बिलियन लोगों से हमारा लक्ष्य है कि हम अगले 4 वर्षों में आपके जैसे "हॉटस्पॉट होस्ट" के समुदाय में शामिल होने के लिए 25 मिलियन लोगों की भर्ती करें। साथ में हम ग्लोबल विकेन्द्रीकृत वाईफाई हॉटस्पॉट तक पहुंचने, खोलने और सुरक्षित करने के लिए स्वतंत्र बना सकते हैं, जिसके लाखों लोगों के दैनिक जीवन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।
हमारे हॉटस्पॉट होस्ट आपके जैसे लोग हैं जो मोबाइल डेटा के लिए भुगतान करते हैं, अपने घरों में या काम के स्थान पर वाईफाई पहुंच के लिए भुगतान करते हैं। हमारे शोध से पता चलता है कि हम में से 80% से अधिक हमारे द्वारा भुगतान किए जाने वाले सभी डेटा का उपयोग नहीं करते हैं। हम उस पैसे को आपकी जेब में वापस रख देंगे। हम आपके वैश्विक नेटवर्क पर उपलब्ध डेटा का हिस्सा बनाने के लिए हर दिन आपको भुगतान करेंगे।

हमारे पास समाधान है

मुद्रीकृत अप्रयुक्त मोबाइल डेटा भत्ता। हमने प्रौद्योगिकी, एक मोबाइल ऐप और एक होम / बिजनेस राउटर विकसित किया है, जो हमारे हॉटस्पॉट होस्ट को उस अप्रयुक्त डेटा को साझा और मुद्रीकृत करने की अनुमति देता है। हॉटस्पॉट होस्ट यह तय करते हैं कि दान करने के लिए उन्हें कितना अप्रयुक्त डेटा है। हमारा ऐप हॉटस्पॉट फ़ंक्शन को अपने हैंडसेट पर सक्रिय करेगा और ओपीपी ओपन वाईफ़ाई नामक वाईफ़ाई हॉटस्पॉट बनाएं। यह पूरी तरह सुरक्षित है, पहुंचने के लिए स्वतंत्र है और आस-पास के किसी भी व्यक्ति के लिए खुला है जिसकी आवश्यकता है।
यहां अच्छा बात है, ऐप को केवल दिन में 1 घंटे के लिए सक्रिय होना चाहिए और हम अपने ओपीपी टोकन का उपयोग करके हॉटस्पॉट होस्ट के वॉलेट पर दैनिक भुगतान करेंगे। यदि हॉटस्पॉट होस्ट में एक से अधिक डिवाइस हैं - कोई समस्या नहीं - हम आपके घर और व्यापार सहित प्रत्येक डिवाइस के लिए भुगतान करते हैं।

OnPolePosition के पीछे प्रौद्योगिकियों

ब्लॉकचेन - विकेन्द्रीकृत वाई-फाई शेयरिंग
हेल्थकेयर से सोशल मीडिया तक, कृषि से लेकर सरकार तक, ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी की भविष्यवाणी लगभग हर क्षेत्र में क्रांतिकारी बदलाव की है।
ओपीपी ओपन वाईफाई को ब्लॉकचेन की आवश्यकता क्यों है?
व्यापार के लिए भविष्य में सालों तक दैनिक आधार पर काम करने के लिए हम प्रतिदिन कम से कम एक घंटे के लिए हमारे वैश्विक नेटवर्क में योगदान के लिए, प्रत्येक मेजबान को दैनिक आधार पर भुगतान करते हैं।

यह काम किस प्रकार करता है

सरल, मोबाइल उपकरणों के लिए हमारे ऐप डाउनलोड करें या पूर्व-कॉन्फ़िगर किए गए राउटर को ऑर्डर करें (पहले 100,000 पूरी तरह से मुक्त हैं, उपलब्धता के अधीन)। हमारा ऐप हॉटस्पॉट होस्ट के स्मार्ट डिवाइस पर मोबाइल हॉटस्पॉट फ़ंक्शन को सक्रिय करेगा और "ओपीपी ओपन वाईफ़ाई" आसपास के लोगों के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। हॉटस्पॉट होस्ट यह तय करता है कि कितना डेटा दान करना है। सिस्टम हॉटस्पॉट होस्ट और अतिथि उपयोगकर्ता दोनों के लिए पूरी तरह से सुरक्षित है।
यदि घर या काम वाई-फाई का उपयोग करते हैं, तो बस हमारे राउटर को मौजूदा डिवाइस में प्लग करें। यह "ओपीपी ओपन वाईफ़ाई" नामक दूसरा हॉटस्पॉट बनाएगा। फिर, हॉटस्पॉट होस्ट यह तय करता है कि कितना डेटा दान करना है।
हॉटस्पॉट होस्ट को केवल स्मार्ट अनुबंध को संतुष्ट करने और भुगतान ट्रिगर करने के लिए प्रत्येक दिन एक घंटे के लिए डेटा उपलब्ध कराने की आवश्यकता होती है। भुगतान दैनिक आधार पर किए जाते हैं। हम वैश्विक नेटवर्क में योगदान करने के लिए उपयोग किए जाने वाले प्रत्येक डिवाइस के लिए भुगतान करेंगे।

लॉगिन और सुरक्षा विशेषताएं

लॉग इन करते समय, मेहमान "ओपीपी ओपन वाईफ़ाई" देखेंगे
, उपयोगकर्ता "स्पलैश" पृष्ठ के माध्यम से लॉग इन करते हैं। विकल्पों में लॉग इन करने के साथ यह एक स्वागत स्क्रीन है।
जैसे-जैसे उपयोगकर्ता लॉग इन करते हैं हम ईमानदारी से एकत्र करते हैं:
• नाम
• ईमेल पता
• सोशल मीडिया के बाद
• लिंग
• विपणन "ऑप्ट-इन"
सिस्टम सुरक्षित है और उपयोगकर्ताओं को अवैध या अनुचित साइटों तक पहुंचने की अनुमति नहीं देगा। इंटरनेट वॉच फाउंडेशन (आईडब्ल्यूएफ) द्वारा ब्लैकलिस्टेड साइटें लगातार अपडेट की जाती हैं।
log.png

ओपीपी टोकन

ईआरसी 20: ओपीपी के टोकन का मानकीकरण
हमारे टोकन के निर्बाध वितरण को सुनिश्चित करने के लिए, हम अपनी गतिविधियों के लिए एक संगत, डेवलपर-अनुकूल टोकन पर्यावरण बनाने के लिए ईआरसी 20 टोकन मानक का उपयोग करते हैं। इस मानक के साथ, हमारे टोकन एथेरियम ब्लॉकचेन पर उत्पन्न होते हैं, जो हमारे डेवलपर्स, हॉटस्पॉट होस्ट और हमारे हॉटस्पॉट प्रदाताओं से डेटा के उपभोक्ताओं के लिए एक समेकित वातावरण बनाते हैं। इससे यह भी सुनिश्चित होता है कि हमारे पास एक ब्लॉकचैंक संगत और दोषपूर्ण प्रणाली है।

धन उगाहने - टोकन बिक्री

हमारे मॉडल में प्रत्येक हितधारक लाभ। यह ओपीपी ओपन वाईफ़ाई को एक बेहद महत्वपूर्ण परियोजना बनाता है।
• मुद्रीकृत अप्रयुक्त बैंडविड्थ होस्ट करता है • मेजबान उनके द्वारा देखे
जाने वाले विज्ञापनों की मात्रा को नियंत्रित करते हैं
• उपयोगकर्ता वेब पर खुली और नि: शुल्क पहुंच
प्राप्त करते हैं • विज्ञापनदाता तेजी से केंद्रित और इच्छुक दर्शकों को प्राप्त करते हैं
• पारंपरिक इंटरनेट आपूर्तिकर्ताओं और मोबाइल फोन कंपनियों को हटाया नहीं जाता है
मॉडल से वास्तव में हम इन खिलाड़ियों के महत्व को पहचानते हैं जो आधारभूत संरचना प्रदान करते हैं। हम अपने ग्राहकों के लिए अपनी सेवा अधिक किफायती बनाते हैं।
fund.png

रोड मैप

roadmap.png

दल

हमारी मुख्य विशेषज्ञता हमारे ग्राहकों की सेवा के लिए तकनीक और विपणन प्रणाली बनाने में है। जबकि हम कई बड़े नामों के साथ काम करते हैं, वर्षों से हमारा सबसे महत्वपूर्ण काम छोटे उद्यम का समर्थन कर रहा है। छोटे व्यवसाय किसी भी अर्थव्यवस्था और समुदाय का दिल हैं। यह वह जगह है जहां श्रमिकों का विशाल बहुमत नियोजित होता है और उत्पन्न चेक का भुगतान करता है।
हमने प्रतिभाशाली तकनीशियनों और संवाददाताओं की एक टीम बनाई है जो समझते हैं कि चीजें कैसे प्राप्त करें!
tim.png
अधिक जानकारी :
वेबसाइट: https://www.oppopenwifi.com/
फेसबुक: https://www.facebook.com/OPPopenWiFi/
ट्विटर: https://twitter.com/oppopenwifi
व्हाइटपेपर: https://www.oppopenwifi.com/oppwhite20180627 .pdf? टी = v6
एएनएन थ्रेड: https://bitcointalk.org/index.php?topic=4713287



Author : pevpearce
Eth: 0x5eFE4b72c2F1037bE25039FcE51ade4fC8eB08c1

Unknown

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 comments: