FLUZCOIN - बुद्धिमान खुदरा मुद्रा





प्रदर्शन
क्रिप्टोकुरेंसी के बारे में चर्चा बढ़ रही है, लोगों ने इसके बारे में सुना है, और अधिक से अधिक लोग इसके बारे में अधिक जानना चाहते हैं, और इसका एक हिस्सा बनने का एक तरीका ढूंढना चाहते हैं। जब ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी आई, तो बेहतर चीजों के लिए, कई चीजें बदलीं, हम कहते हैं। इतने सारे व्यवसायों में सुधार हुआ है, इसलिए कई कंपनियों ने अपने काम में क्रिप्टो मुद्राओं का उपयोग करना शुरू कर दिया है। नए विचार हर दिन आ रहे हैं। लोग नई परियोजनाओं में निवेश करना चाहते हैं। हमारे पास दुनिया का सबसे बड़ा टूल है, और इसे इंटरनेट कहा जाता है। इंटरनेट सूचना का एक विशाल आधार है जहां हम कुछ भी कर सकते हैं। इंटरनेट ने पूरी दुनिया को जोड़ा है। इन परियोजनाओं में से एक फ्लुज़कोइन है, कंप्यूटर-एडेड गवर्नेंस में संरचित एक स्वतंत्र खुदरा सिक्का, गति, लागत, अनुपालन और अतिरिक्त अस्थिरता की समस्याओं को हल करता है; सामूहिक गोद लेने के लिए तैयार एक असली खुदरा सिक्का में आना।


Fluzcoin
FLUZCOIN एक स्मार्ट खुदरा मुद्रा है और फ्लुज़कोइन $ 23 ट्रिलियन मार्केट्स को लक्षित कर रहा है, जो एल्गोरिदमिक केंद्रीय बैंक और क्रांतिकारी प्रशंसा पथ, 100% केवाईसी अनुपालन और शून्य लेनदेन लागत के साथ सक्षम है, क्रिप्टो खुदरा सामूहिक गोद लेने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।
फ्लुज़कोइन की आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) एल्गोरिदम, यूनोमिया, फ्लूज़कोइन आपूर्ति और मांग के लिए वास्तविक समय, कंप्यूटर-सहायता प्राप्त बाजार सुधार के साथ क्रिप्टो-आर्थिक अस्थिरता पर विजय प्राप्त करती है।
नए Fluzcoins खनन द्वारा उत्पन्न मूल्य लाभांश के रूप में Fluzcoin धारकों द्वारा अधिकतम किया गया है; जिसका अर्थ है फ्लुज़कोइन का संचय, पारंपरिक क्रिप्टोकुर्सीस के समान प्रशंसा पथ में परिणाम देता है, भले ही एक व्यक्तिगत फ्लुज़कोइन का मूल्य कभी भी उछाल न सके।
फ्लुज़कोइन की कंप्यूटर-नियंत्रित अर्थव्यवस्था का परिणाम फिएट और क्रिप्टो-मुद्राओं की तुलना में एक पारदर्शी और अनुमानित उतार-चढ़ाव पथ में होता है। फ्लुज़कोइन का चालाक, पेटेंट लंबित (संयुक्त राज्य अमेरिका पेटेंट आवेदन 62 / 648,206 लंबित) सिक्का खनन तर्क ऊर्जा गहन क्रिप्टो-खनन बुनियादी ढांचे की आवश्यकता के बिना अतिरिक्त मूल्य बनाता है।
प्रौद्योगिकी
Fluzcoin जानबूझकर प्रौद्योगिकी नैदानिक ​​के रूप में व्यवस्थित किया गया है। शुरुआत के लिए उसने इटायरेम से जेपी मॉर्गन कोरम को संस्थागत आवश्यकताओं के लिए एक संस्करण में रेडिड में चुना है। अनुमोदित व्यवस्था का चयन, जेपी मॉर्गन कोरम अंतिम आयु सहमति आधारित ब्लॉकचेन, उच्च थ्रूपुट और इसके अलावा सूचना सुरक्षा को सक्षम बनाता है।
फ्लुज़कोइन भी उपयोगी क्यूआर कोड जांच के माध्यम से खुदरा पर फ्लूज़कोइन के साथ स्टोर, ऑफ़र, खरीद और भुगतान करने के लिए अपने पास वॉलेट पर होगा। कॉरपोरेट फ्लुज़कोइन वेल्ट्स फ्लूज़कोइन किश्तों को समायोजित करने के लिए शतरंज को मौलिक बहीखाता योगदान देगा।
फ्लुज़कोइन पीओएस भुगतान प्रवाह
उपभोक्ता फ्लूज़कोइन वॉलेट के साथ-साथ अतिरिक्त विशेषताओं से लैस है, उदाहरण के लिए फ्लुज़कोइन धारकों को वितरित मुफ्त सिक्के की ट्रैकिंग, फ्लूज़कोइन को स्वीकार करने वाले पास के स्टोरों की खोज और केवल फ्लुज़कोइन के लिए विशेष सौदा रिडीम करने योग्य।
एक व्यापारी फ्लुज़कोइन राशि में रूपांतरण के साथ पारंपरिक कैश-डेस्क स्क्रीन पर कार्ट की कुल राशि प्रदर्शित कर रहा है।
भुगतान आमंत्रण एक स्कैन करने योग्य क्यूआर कोड द्वारा प्रस्तुत किया जाता है, जो प्रत्येक लेनदेन के लिए अद्वितीय हो सकता है (या पुन: प्रयोज्य पते के पूल से आ सकता है)।
भुगतान की उपयोगकर्ता स्वीकृति स्कैनिंग कार्रवाई में एम्बेड की जाती है - एक बार क्यूआर कोड स्कैन किए जाने के बाद, लेनदेन निकाल दिया जाता है।
Fluzcoin, पेटेंट बुद्धिमान खुदरा मुद्रा लंबित
  • पंप और डंप लचीला खुदरा सिक्का
  • डिजाइन द्वारा गैर सट्टा
  • एल्गोरिदमिक बाजार हस्तक्षेप



Fluzcoin, कंप्यूटर-सहायता प्राप्त प्रशासन में संरचित एक स्वतंत्र खुदरा सिक्का के रूप में, गति, लागत, अनुपालन और अतिरिक्त अस्थिरता की समस्याओं को हल करता है; सामूहिक गोद लेने के लिए तैयार एक असली खुदरा सिक्का में आना।
फ्लुज़कोइन कृत्रिम बुद्धि (एआई) स्थिरीकरण एल्गोरिदम लगातार चिकनी सराहना पथ प्रदान करने के लिए समायोजित करेगा, इस प्रकार सट्टा अस्थिरता को समाप्त कर देगा जो क्रिप्टोकुरियों को बहुत प्रभावित करता है और इन में विश्वास को रोकता है।
मशीन लर्निंग एल्गोरिदम, सिक्का बांड जारी करने और फ्लुज़कोइन धारक लाभांश के माध्यम से, फ्लुज़कोइन का लक्ष्य विनिमय की एक माध्यम के रूप में व्यापक स्वीकृति के लिए आवश्यक आत्मविश्वास प्रदान करना है और इसके अलावा मूल्य की एक दुकान।
नए Fluzcoins खनन द्वारा उत्पन्न मूल्य लाभांश के रूप में Fluzcoin धारकों द्वारा अधिकतम किया गया है; जिसका अर्थ है फ्लुज़कोइन का संचय, पारंपरिक क्रिप्टोकुर्सीस के समान प्रशंसा पथ में परिणाम देता है, भले ही एक व्यक्तिगत फ्लुज़कोइन का मूल्य कभी भी उछाल न सके।
फ्लुज़कोइन की कंप्यूटर-नियंत्रित अर्थव्यवस्था का परिणाम फिएट और क्रिप्टो-मुद्राओं की तुलना में एक पारदर्शी और अनुमानित उतार-चढ़ाव पथ में होता है।
Fluzcoin जानबूझकर प्रौद्योगिकी-अज्ञेयवादी के रूप में कॉन्फ़िगर किया गया है। शुरुआत के लिए उसने संस्थागत जरूरतों के लिए अनुकूलित संस्करण में एथेरियम से फंसे जेपी मॉर्गन कोरम को चुना है। एक मान्य समाधान को अपनाना, जेपी मॉर्गन कोरम पिछली पीढ़ी की अनुमति आधारित ब्लॉकचेन, उच्च थ्रुपुट के साथ-साथ डेटा गोपनीयता को सक्षम बनाता है।
फ्लुज़कोइन व्यावहारिक क्यूआर कोड स्कैनिंग के माध्यम से खुदरा पर फ्लूज़कोइन के साथ स्टोर, बिक्री, खरीद और भुगतान करने के लिए अपना स्वयं का वॉलेट भी प्रदान करेगा। कॉरपोरेट फ्लुज़कोइन वेल्ट्स फ्लुज़कोइन भुगतानों को सुलझाने के लिए आवश्यक लेखांकन इनपुट के साथ व्यापारियों को प्रदान करेगा।
यह प्रणाली हाइपरलेगर फैब्रिक पर बनाई गई है और पूरे दिन 1,000,000,000 खुदरा ग्राहकों के दैनिक लेनदेन को बनाए रखने में सक्षम है। आगे के शोध और ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी उन्नति वैश्विक बाजार में खुदरा सिक्का लाने के लिए इस आंकड़े को बढ़ाएगी।
आईसीओ सेटअप
फ्लुज़कोइन स्थापित करने के लिए, फ्लुज़कोइन ग्लोबल इंक एक अनुपालन आईसीओ करेगा। आईसीओ की आय का उपयोग प्रौद्योगिकी को कॉन्फ़िगर करने और महत्वपूर्ण विपणन प्रयासों में संलग्न होने के लिए किया जाएगा। हालांकि सिक्का और अवधारणा स्पष्ट और मूल्यवान हो सकती है, फिर भी सिक्का का विपणन करना और ब्रांड निर्माण के माध्यम से अतिरिक्त उपभोक्ता ट्रस्ट जमा करना और तरल भंडार द्वारा समर्थित मौद्रिक मॉडल का निर्माण करना महत्वपूर्ण है जो सिक्का की स्थिरता के लिए गर्व करेगा और संभावित अस्थिरता की कमी। जबकि शुरुआती लक्ष्य केंद्रित बाजारों में होंगे, दृष्टि एक स्वतंत्र वैश्विक मुद्रा बनाना है।
खुदरा विक्रेताओं को आईसीओ में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया जाता है और प्रारंभिक प्रतिबद्धता के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। पोस्ट-आईसीओ खुदरा विक्रेता मौजूदा बाजार स्थितियों के आधार पर शामिल होंगे।
शुरुआती आईसीओ के लिए 3,223,000,000 फ्लुज़कोइन्स बनाए जाएंगे।




सिक्कों की टोकन बिक्री और आईसीओ 65,78% => बेचे जाते हैं। 
34,22% => निम्नानुसार वितरित किए जाते हैं।
  • 3,29% => टीम और सलाहकार सिक्के
  • 3,29% => FluzFluz नेटवर्क पुरस्कार सिक्के ड्राइंग सही
  • 6,30% => फ्लुज़ सिक्के लिमिटेड
  • 9,31% => आईसीओ बाउंटी मार्केटिंग + पोस्ट-आईसीओ मर्चेंट प्रोत्साहन सिक्के और उपभोक्ता एयरड्रॉप
  • 12,04% => आईसीओ प्रतिभागियों के लिए बोनस सिक्के
धन का उपयोग
  • 50% => विपणन
  • 3% => कानूनी और अनुपालन
  • 10% => आईटी विकास और निगरानी
  • 7% => व्यवस्थापक ओवरहेड
  • 10% => फ्लुज़कोइन रिजर्व
  • 20% => वाणिज्यिक खुदरा विक्रेता ऑनबोर्डिंग
ROADMAP




टीम 
कार्यकारी टीम से
मिलें स्टीफन क्राफ्टवाल वाणिज्यिक निदेशक
डेविड रॉसेनबैट कॉर्पोरेट विकास निदेशक
एंटोनस सैप्रिको आईटी निदेशक | Scandiweb
CEOGLEBS VREVSKY विपणन निदेशक
Uldis BAUMERTS उत्पाद समन्वयक
डेविड एम Leibowitz जापान प्रबंधक
डेविस KRIKAUSKIS वितरण प्रबंधक
संचालन के Aigars PAVLOVICS प्रमुख
तकनीकी सलाहकार
राघवेंद्र श्रीनिवासन
फ्लोरियन Burkart
रुचिका कुमार
युनोमिया फाउंडेशन
एंड्रियास Antrup परिषद के सदस्य
विक्रम Nagrani परिषद के सदस्य
जोस Abbo परिषद के सदस्य
कार्ल कार्लसन परिषद के सदस्य
सक्रिय बोर्ड सलाहकार
मॉरीस हैरी
लार्स Rydström
कीथ तेरे
कार्ल कार्लसन
अनिल बेनार्ड- डेंडे
जोसे रुइज़
डॉ सेबेस्टियन फोरने
डेविड एडेलमैन
आइजैक लेवी
अल्बर्टो तारज़ी



इस अविश्वसनीय परियोजना का हिस्सा बनें। पूर्ण स्कूप के लिए श्वेतपत्र डाउनलोड करें।
अगली बार तक ...
अधिक जानकारी के लिए, कृपया यहां जाएं: 
वेबसाइट: https://fluzcoin.io/?utm_source=bitcointalk&utm_medium=bounty 
व्हाइटपैपर : https://fluzcoin.io/docs/Fluzcoin_Coin_Sale_Whitepaper.pdf फेसबैक 
https: // www। facebook.com/fluzcoin/ 
Twitter: https://twitter.com/fluzcoin 
Reddit : https://www.reddit.com/r/fluzcoin/ 
मध्यम: https://medium.com/@fluzcoin 
यू ट्यूब: https: / /www.youtube.com/channel/UCdK-HoZdmvmC-9bS5TeJT0g 
टेलीग्राम: https://t.me/joinchat/FaUXnVJkE62Onj6NcXuiPw




Author : pevpearce
Eth: 0x5eFE4b72c2F1037bE25039FcE51ade4fC8eB08c1

Unknown

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 comments: