MODULE, वितरित डेटा भंडारण के लिए समर्पित चौथी पीढ़ी के ब्लॉकचेन

0.png
लिखित प्राधिकरण पर कृपया छवियां दी गईं
डेटा संग्रह आधुनिक समाज की प्रमुख समस्याओं में से एक है, अंतरिक्ष और स्मृति के लिए तेजी से डिजिटलीकृत और प्यास।
ऐसी दुनिया में जहां सूचना सोने की तुलना में अधिक होती है, संग्रह का उद्देश्य बैंकों द्वारा अपनाए गए प्रौद्योगिकियों के प्रति विकसित होना है। बादल भंडारण , वास्तव में, अपने राजस्व देख रही है, जुआ और वित्तीय सेवाओं के उत्कर्ष क्षेत्रों से शो चोरी करने के लिए लक्ष्य। बादल भंडारण

यह विकसित हो रहा है और ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी को लागू करना शुरू कर रहा है। एक दूसरे के साथ नेटवर्क पर कई उपकरणों पर स्टोरेज को तैनात करना, वास्तव में, संग्रह की नई सीमा है। यदि अंतिम उपयोगकर्ता को विशेष सेवाओं की आवश्यकता होती है तो इस तरह से बनाया गया एक पारिस्थितिक तंत्र भी संचालन कर सकता है।
इस संदर्भ में हम चौथी पीढ़ी के ब्लॉकचेन, मॉड्यूल को शामिल करते हैं , न केवल उपलब्ध गणना की शक्ति के लिए, बल्कि विशेष रूप से उपलब्ध स्टोरेज स्पेस के लिए, स्मार्टफ़ोन, लैपटॉप या ऑन पर, डेस्कटॉप पीसी, PoSTT प्रोटोकॉल के लिए धन्यवाद (अंतरिक्ष, समय और लेनदेन का सबूत)। यदि, तो, उपयोगकर्ता ब्लॉकचेन के मुख्य नोड के रूप में कार्य करना चाहता है, तो उसे ब्लॉकचैन पर डेटा के भंडारण को नियंत्रित करने वाले विभिन्न लेनदेन को संसाधित करने के लिए एक बड़ी संग्रहण स्थान और एक कंप्यूटिंग पावर प्रदान करना होगा।
1.png
लिखित प्राधिकरण पर कृपया छवियां दी गईं
संग्रह के लिए ब्लॉकचेन मॉड्यूल का उपयोग बेहद सुरक्षित है: ब्लॉक प्लेटफॉर्म पर संग्रहीत है और इसे पढ़ा नहीं जा सकता है, क्योंकि यह एन्क्रिप्टेड और खंडित है। किसी भी, इसके अलावा, भंडारण मंच तक पहुंच है। केवल उपयोगकर्ता ही अपने निपटान में ब्लॉक को इकट्ठा करने और सामग्री को डिक्रिप्ट करने में सक्षम होगा, एक बार सभी एक साथ।
यह वास्तुकला ऐसे की लागत के रूप समस्याओं कि blockchain प्रौद्योगिकी पर प्रकाश डाला गया है, को हल करता है खनन कंप्यूटिंग शक्ति शक्ति के लिए ऊर्जा की कीमत, जब blockchain भीड़ है, और अंत में, प्रत्येक चरण के लिए एन्क्रिप्शन के प्रसंस्करण गति। बीज का विकेंद्रीकरण मॉडल, वास्तव में, blockchain वज़न और खनिक की गणना की गति बढ़ जाती है, इसलिए, एक ही का मुआवजा, सुरक्षा के लिए की जरूरत है कि उपयोगकर्ता की आवश्यकता के अधीन कम कर देता है।
संक्षेप में, मॉड्यूल सुरक्षा के उच्च स्तर के साथ ब्लॉकचेन और मानक भंडारण लागत पर प्रबंधन लागत के बीच सही समझौता करना चाहता है।
टीम इस साल अक्टूबर में बीटा संस्करण लॉन्च करने का वादा करती है, सबसे महत्वपूर्ण एक्सचेंजों पर एमओडीएल टोकन सूचीबद्ध करने में सक्षम होने के बाद, तरलता बनाने के लिए आवश्यक कदम और इसलिए सेवा के उपयोग में आसानी।
अगले साल से, टीम एंड्रॉइड और आईओएस स्मार्टफोन के लिए एप्लिकेशन लॉन्च करना चाहती है ताकि प्रत्येक व्यक्ति अपनी खाली जगह का उपयोग शुरू कर सके और प्रदान की गई सेवा के लिए पहला एमओडीएल टोकन प्राप्त कर सके।
2.png
लिखित प्राधिकरण पर कृपया छवियां दी गईं
दिलचस्प परियोजना जो अच्छी तरह से वादा करती है। पारिस्थितिक तंत्र के लिए अभिनव और आवश्यक, मुझे उम्मीद है कि यह जल्द ही फैल जाएगा।
सभी परियोजना संचार चैनल नीचे:
वेबसाइट: https://modltoken.io/
श्वेतपत्र: https://modltoken.io/doc/whitepaper_en.pdf
Onepager: https://modltoken.io/doc/onepager_en। पीडीएफ
Bitcointalk की आधिकारिक घोषणा: https://bitcointalk.org/index.php?topic=4566364.msg41153864
ट्विटर खाते: https://twitter.com/MODULE_Project
खाता फेसबुक: https://www.facebook.com/moduleproject/
खाता Linkedin: https://www.linkedin.com/company/module-project/
चैनल टेलीग्राम: https://t.me/module_project



Author : pevpearce
Eth: 0x5eFE4b72c2F1037bE25039FcE51ade4fC8eB08c1

Unknown

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 comments: