SGAME PRO PLATFORM

32479840_1521063961353554_6189107255753834496_n.png
खेल बहुत नशे की लत हैं, और आप एक सोफे खेलने पर बैठे पूरे दिन बिता सकते हैं। खेल खेलना समय लेने वाला है, यह केवल उचित है कि आप उन्हें खेलने से कमाते हैं।
एसजीएएम प्रो उपयोगकर्ताओं को क्रिप्टो टोकन को दुनिया के कुछ सबसे लोकप्रिय खेलों को खेलने से कमाने में सक्षम बनाता है। खिलाड़ियों को पुरस्कृत एसजीएम को उनके आंतरिक स्वीट्स में जमा किया जाता है। एसजीएम खिलाड़ियों का उपयोग मुफ्त और बिना इंतजार के समय के लिए लेनदेन कर सकते हैं।
एसजीएएम प्रो, इसलिए, खिलाड़ियों को न केवल मजा करने की अनुमति देता है बल्कि एसजीएम टोकन भी कमाता है। मंच पर भौतिक और डिजिटल दोनों सामान खरीदने के लिए टोकन को भी रिडीम किया जा सकता है। सभी खिलाड़ियों और प्रभावियों के पास प्रोफ़ाइल होती है जहां वे अपनी रैंक, गेम खेले जाने वाले, वॉलेट बैलेंस और किसी भी अन्य आवश्यक जानकारी जैसे जानकारी प्राप्त करते हैं।
37141247_1599826980143918_3061164676671864832_n.png
एसजीएएम प्रो प्लेटफ़ॉर्म ने खिलाड़ियों, प्रकाशकों, प्रभावकों और व्यापारियों की आवश्यकताओं की पहचान की है और उनके लिए सबसे उपयुक्त समाधान प्राप्त किए हैं। कई लोगों के साथ खेल खेलना रोमांचक हो सकता है और आपके सामाजिक बातचीत भी बेहतर हो सकता है।
एसजीएएम प्रो एकल प्लेयर गेम के माध्यम से कई खिलाड़ी गेम बन गए हैं। कुछ गेम खेलने के दौरान ऐसे विज्ञापन होते हैं जो आपके गेम का आनंद लेने के दौरान दिखाई देने के बाद परेशान हो सकते हैं।
एसजीएएम प्रो यह सुनिश्चित करता है कि विज्ञापन विज्ञापन के दौरान उत्पन्न राजस्व से कुछ आय अर्जित करें। मंच में ऐसे सभी गेम भी हैं जो एक खिलाड़ी चाह सकते हैं, और नए गेम जो खिलाड़ियों में रुचि रखते हैं, भी विज्ञापन दिया जाता है। खिलाड़ी फ्लैट मुद्रा का उपयोग करने के बजाय डिजिटल सामानों पर उन सभी एसजीएम को भी बिताने का विकल्प चुन सकते हैं। एसजीएम को एसजीम्स प्रो प्लेटफार्म पर सभी खेलों में भी स्वीकार किया जाता है। खिलाड़ियों को खेल खेलने में लगाए गए समय और प्रयास के अनुसार पुरस्कृत किया जाता है।
एसजीएएम प्रो प्रकाशकों को अधिक खिलाड़ियों तक पहुंचने के लिए अपने अभिनव तरीकों से अपने खेल को बढ़ावा देने में सक्षम बनाता है। प्रकाशकों को अपने खिलाड़ियों को बोनस के साथ पुरस्कृत करने और चुनौतियों में विशेष पुरस्कार प्रदान करने का विकल्प दिया जाता है जो खिलाड़ियों के लिए एक प्रेरक कारक है। जब खिलाड़ी चुनौतियों में भाग लेते हैं, तो प्रकाशक जेनरेट की गई फीस से कमीशन भी प्राप्त कर सकते हैं।
एसजीएएम प्रो प्रकाशकों को सीधे शामिल करने और अपने शीर्ष प्रभावकों तक पहुंच प्रदान करने की अनुमति देता है जो प्रकाशकों को मुफ्त वैश्विक विपणन का आनंद लेने में सक्षम बनाता है। प्रकाशक एसजीएम का आदान-प्रदान भी कर सकते हैं या उनका उपयोग करके प्रचार खरीद सकते हैं।
Capture1.PNG
एसजीएएम प्रो प्लेटफ़ॉर्म उन ग्राहकों को आकर्षित करने में प्रभावशाली भूमिका निभाता है जो बदले में राजस्व उत्पन्न करते हैं। प्रभावक अपने अनुयायियों से रेफरल सिस्टम के माध्यम से पैसा कमा सकते हैं। एक बार अनुयायी एक नए व्यक्ति को संदर्भित करता है तो प्रभावक कमीशन कमा सकता है। कुछ प्लेटफार्मों में, यदि प्रभावित पार्टी उनके अनुयायी होने से रोकती है तो प्रभावक को कुछ भी प्राप्त नहीं होता है।
एसजीएएम प्रो, हालांकि, प्रभावशाली लोगों को कमाने की इजाजत देता है कि क्या निर्दिष्ट व्यक्ति अपना अनुयायी रहता है या नहीं। मंच ने व्यापारियों को पीछे भी नहीं छोड़ा है क्योंकि इससे उन्हें ऑनलाइन बाजार पर अपने उत्पादों को कुशलतापूर्वक और प्रभावी ढंग से बढ़ावा देने में सक्षम बनाता है। एसजीएएम प्रो व्यापारियों के माध्यम से अपने उत्पादों को कई प्रकाशकों को एक साथ बाजार में बेच सकते हैं। मंच व्यापारियों को अपने दर्शकों को अधिक सटीक रूप से लक्षित करने में भी मदद करता है।
एसजीएएम प्रो प्लेटफॉर्म ने निस्संदेह सभी पार्टियों के लिए गेमिंग उद्योग में सर्वोत्तम समाधान प्रदान किए हैं।
वेबसाइट: https://sgamepro.io/
एएनएन थ्रेड: https://bitcointalk.org/index.php?topic=4452342
व्हाइटपेपर: https://sgamepro.io/wp-content/uploads/2018/05/Sgame_Pro- व्हाइट_Paper-v1.73.pdf
टेलीग्राम: https://t.me/sgamepro



Author : pevpearce
Eth: 0x5eFE4b72c2F1037bE25039FcE51ade4fC8eB08c1

Unknown

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 comments: