FLUZCOIN - बुद्धिमान व्यापारिक मुद्रा

 
सभी को नमस्कार, यहां मैं आपको दुनिया की पहली खुदरा मुद्रा में पेश करूँगा और अधिक जानने के लिए, यहां स्पष्टीकरण दिया गया है:
 
FLUZCOIN एक चतुर खुदरा मुद्रा और FluZcoin 23 खरब के निशान, 100% केवाईसी अनुरूप और छोड़कर सौदों की लागत करना है, और क्रिप्टो व्यापार में जन स्वीकृति में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।
 
फ्लूज़कोइन के लाभों के बारे में अधिक जानकारी, वीडियो देखें:
 
 
Fluzcoin ऑनलाइन वाणिज्य, वेब और मोबाइल भुगतान में उपयोग करते हैं
 
Fluzcoin टीम एकीकृत है इस तरह के Magento, Hybris, सेल्सफोर्स वाणिज्य बादल (पूर्व Demandware) प्रस्ताव, Shopify, Bigcommerce, PrestaShop, WooCommerce और दूसरों के रूप में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म।
 
 
दो मुख्य विशेषताएं हैं: सिक्का अखंडता - पहला, परंपरागत, एक पेपैल या अन्य क्रिप्टो-मुद्रा एक्सटेंशन की तरह केंद्रीकृत जो व्यापारी के अनुरोध से केंद्रीय डीलर फंड हैं।
 
Fluzcoin पीओएस भुगतान प्रवाह
 
 
उपभोक्ता एक मुफ्त ऐप से लैस है जिसमें केवल फ्लुज़कोइन और फ्लुज़कोइन शामिल है।
 
एक डीलर फ़्लूज़कोइन राशि के रूपांतरण के साथ पारंपरिक नकदी रजिस्टर स्क्रीन पर शॉपिंग कार्ट की मात्रा प्रदर्शित करता है।
 
भुगतान निमंत्रण को एक स्कैन करने योग्य क्यूआर कोड द्वारा दर्शाया जाता है जो प्रत्येक लेनदेन के लिए अद्वितीय हो सकता है (या पुन: प्रयोज्य पते के पूल से आता है)।
 
भुगतान की उपयोगकर्ता स्वीकृति स्कैन कार्रवाई में एम्बेड की जाती है - जैसे ही क्यूआर कोड स्कैन किया जाता है, लेनदेन ट्रिगर होता है।
 
Fluzcoin, एक पेटेंट बुद्धिमान खुदरा मुद्रा लंबित
 
पंप और डंप belastbare Kleinmünze
डिजाइन द्वारा सट्टा नहीं
एल्गोरिदमिक बाजार हस्तक्षेप
कंप्यूटर आधारित संरचित शासन में एक स्वतंत्र खुदरा सिक्का के रूप में फ्लुज़कोइन, गति, लागत, अनुपालन और अत्यधिक अस्थिरता की समस्याओं को हल करता है; सामूहिक गोद लेने के लिए तैयार एक असली खुदरा सिक्का पेश करें।
 
लगातार Fluzcoin कृत्रिम बुद्धि (AI) स्थिरीकरण एल्गोरिथ्म चिकनी मान्यता रास्ता समायोजित इतना है कि सट्टा उतार चढ़ाव समाप्त हो जाते, cryptocurrencies इतना और रवैयों के लिए बाधक इस विश्वास में प्रभावित करता है वितरित करेंगे।
 
मशीन सीखने एल्गोरिदम, बांड और Fluzcoin सिक्का लाभांश द्वारा Fluzcoin आदान-प्रदान की और इसके अलावा में, मूल्य की एक दुकान की जरूरत है एक साधन के रूप में एक व्यापक स्वीकृति के लिए आत्मविश्वास करना है।
 
नए फ्लुज़कोइन्स को मिलाकर प्राप्त मूल्य को फ्लुज़कोइन धारकों द्वारा लाभांश के रूप में अधिकतम किया जाता है; जिसका अर्थ है फ्लूज़कोइन के संचय में मूल्य वृद्धि पथ में परिणाम होता है जैसे फ्लूज़कोइन कभी भी स्काईरेट नहीं कर सकता है।
 
कंप्यूटर नियंत्रित अर्थव्यवस्था Fluzcoin एक पारदर्शी और उम्मीद के मुताबिक उतार-चढ़ाव रास्ता फिएट और क्रिप्टो मुद्राओं की तुलना में हो जाती है।
 
Fluzcoin जानबूझकर एक प्रौद्योगिकी अज्ञेयवादी के रूप में कॉन्फ़िगर किया गया है। आरंभ करने के लिए, उसने एथेरियम के जेपी मॉर्गन कोरम को चुना, जो कि संस्थागत आवश्यकताओं के अनुरूप संस्करण है। एक मान्य समाधान का परिचय, जेपी मॉर्गन कोरम की आखिरी पीढ़ी के ब्लॉकचेन, उच्च थ्रूपुट और डेटा संरक्षण सक्षम बनाता है।
 
Fluzcoin Fluzcoin के लिए खुदरा, बिक्री, खरीद और भुगतान करने के लिए अपना खुद का बटुआ प्रदान करता है। Fluke's Fluke Wallets व्यापारियों को उनके फ़्लूज़कोइन भुगतानों को सुलझाने के लिए आवश्यक लेखांकन डेटा प्रदान करेगा।
 
यह प्रणाली हाइपरलेगर फैब्रिक पर आधारित है और दुनिया भर में 1,000,000,000 खुदरा ग्राहकों के दैनिक लेनदेन को संभालने में सक्षम है। अनुसंधान और ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी में आगे बढ़ने से खुदरा सिक्का विश्व बाजार में लाने के लिए इस संख्या में वृद्धि होगी।
 
आईसीओ-सेटअप
 
प्रारंभिक आईसीओ के लिए, 3,223,000,000 फ्लूज़कोइन्स बनाए जाते हैं।
 
65.78% => सिक्के बेचे जाते हैं।
34.22% => निम्नानुसार वितरित किए जाते हैं।
 
3.2 9% => टीम और वितरक सिक्के
3.2 9% => FluzFluz नेटवर्क पुरस्कार ड्राइंग सही ड्राइंग
6.30% => फ्लुज़ सिक्के लिमिटेड
9,31% => आईसीओ बाउंटी मार्केटिंग + मर्चेंट प्रोत्साहन सिक्के अंडर उपभोक्ता एयरोप्स नाच आईसीओ
12.04% => आईसीओ प्रतिभागियों के लिए बोनस सिक्के
धन का उपयोग
 
50% => विपणन
3% => कानूनी और अनुपालन
10% => आईटी विकास और निगरानी
7% => व्यवस्थापक ओवरहेड
10% => फ्लुज़कोइन-रिजर्व
20% => वाणिज्यिक खुदरा विक्रेता ऑनबोर्डिंग
ROADMAP
पिछले लॉन्च अनुभवों के आधार पर, टीम निम्नलिखित समयरेखा के साथ सहज महसूस करती है
 
 
: यहाँ मेरी तरफ से स्पष्टीकरण ऊपर और अधिक जानकारी के लिए, कृपया SITE पर https://fluzcoin.io/?utm_source=bitcointalk&utm_medium=bounty और श्वेत पत्र: https://fluzcoin.io/docs/Fluzcoin_Coin_Sale_Whitepaper.pdf या नीचे अन्य लिंक:
 
टेलीग्राम: https: //t.me/joinchat/FaUXnVJkE62Onj6NcXuiPw
ट्विटर: https: //twitter.com/Fluzcoin
माध्यम: https: //medium.com/@fluzcoin




Author : pevpearce
Eth: 0x5eFE4b72c2F1037bE25039FcE51ade4fC8eB08c1

Unknown

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 comments: