होम लोन फाइनेंसिंग ब्लॉकचेन नेटवर्क?

 
    • विवा एक नया विकेंद्रीकृत गृह ऋण वित्त पोषण मंच है। अधिक विशेष रूप से, मंच को बंधक और भीड़ के रूप में डिजाइन किया गया है जो सीधे ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी पर चलता है । यदि आप कंपनी की वेबसाइट पर जाते हैं, तो आप व्हाइटपेपर पढ़ने के माध्यम से सिस्टम के बारे में अधिक योगदान या सीख सकते हैं।
    • एक के लिए, मंच एक मालिकाना स्मार्ट अनुबंध का उपयोग करता है। और यह एक शक्तिशाली भीड़ वाले प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से संचालित है, जो सबसे उन्नत तकनीक से बना है जो घर के खरीदारों को वास्तविक फिएट मुद्रा और गृह ऋण प्राप्त करने की क्षमता प्रदान करेगा।

यह कैसे काम करता है?

  • मंच को गृह ऋण के लिए एक सीमाहीन और विकेन्द्रीकृत वित्तपोषण कंपनी पर संचालित किया गया है जिसे वित्तीय संस्थानों और बैंकों के साथ-साथ वित्तीय मध्यस्थों जैसे मध्यस्थों पर भरोसा करने की आवश्यकता को खत्म करने के लिए विकसित किया गया है।
  • ऋण का उपयोग उधार / बंधक उद्योग में एक नया बाजार बनाने के लिए किया जाएगा। इसका उद्देश्य घरों को खरीदने के लिए अधिक सस्ती बनाने के दौरान उद्योग की अक्षमता को कम करना है।
  • यह मुट्ठी का समय है, विवा निजी निवेशकों को अनुमति देता है जो उच्च अंत लाभदायक, परिसंपत्तियों या एफएमएस (फ्रैक्शनललाइज्ड बंधक शेयर) खरीदने के लिए मान्यता प्राप्त हैं। यह उन अनुप्रयोगों को नवाचार करने में भी मदद करता है जिन्हें वर्तमान स्थिति और पारंपरिक क्रेडिट स्कोरिंग और मूल्यांकन प्रक्रियाओं को बेहतर बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो अक्सर पुराना समय होता है।
  • अंततः बंधक वित्त पोषण की क्रांति का हिस्सा बनने के लिए विवा यहां है। अब आप कंपनी की वेबसाइट पर योगदान कर सकते हैं। मंच के लिए उपलब्ध विभिन्न दस्तावेजों की एक संपत्ति है, जैसे: श्वेतपत्र, टोकन पीढ़ी की घटना, नियम और शर्तें, गोपनीयता नीति, और भीड़ कोडिंग पूर्वावलोकन।
  • अभिनव विवा की कुंजी है, प्रणाली पर उपयोग की जाने वाली वित्तीय तकनीक का उद्देश्य उद्देश्य से दुनिया के लोगों को बड़े विकेन्द्रीकृत बंधक लाने के लिए उपयोग किया जाता है। प्लेटफार्म भीड़ के माध्यम से गृह ऋण वित्त पोषण के उपयोग के लिए स्मार्ट अनुबंध शुरू करता है। और फिर यह निवेशकों को विकेन्द्रीकृत, भरोसेमंद तकनीकी मंच पर उधारकर्ताओं पी 2 पी के साथ जोड़ता है। ब्लॉकचेन की अजेय सुरक्षा का लाभ उठाना बड़े लेनदेन की कुंजी है। और विवा जैसे मध्यस्थ को काटकर, ऋण प्रक्रिया पहले से कहीं अधिक लाभदायक हो जाती है।
  • कंपनी मुक्त बाजार को ब्याज की बढ़ती दर चुनने में सक्षम बनाता है जो बंधक उधारकर्ता के लिए होता है। प्रक्रिया के माध्यम से बैंक या अन्य वित्तीय सेवा बिचौलियों को समाप्त करने की आवश्यकता है और स्थानीय वित्तीय संस्थान भी हैं। बंधक ऋण पर दरें स्वाभाविक रूप से स्पष्ट हो जाएंगी, जो संपत्ति के वास्तविक मूल्य के अनुसार सटीक रूप से जुड़े जोखिम को दर्शाती हैं।
  • जब बैंक 2008 में विफल रहे, तो उन्होंने उन्हें दुनिया की पहली क्रिप्टोकैरियों में से एक लाया और वित्तीय समूह शक्ति को विकेंद्रीकृत करने की प्रक्रिया शुरू की। विवा अब प्रक्रिया को खत्म करने के तरीकों की तलाश में है, जिससे पुराने, पारंपरिक और पूरी तरह पुरानी वित्त पोषण प्रणालियों से सभी शक्तियां मिलती हैं - उन्हें अतीत में छोड़ने के लिए, जहां वे बहुत लंबे समय से संबंधित थे।
  • विवा (VIVA टोकन) आईसीओ क्या है?
    वर्तमान दौर निजी योगदान दौर है जिसमें निवेशकों को टोकन पर 40% बोनस मिलता है जब वे निवेश करते हैं। दौर में 25,000,000 विवा / 500 ईटीएच की टोपी है। विनिमय दर अभी 50,000 वीवीए एक ईथर तक है। कंपनी की वेबसाइट पर टोकन पीढ़ी पर काफी अधिक जानकारी हैं।
  • साथ ही, जो भी निवेश करने की तलाश में है वह कंपनी की वेबसाइट पर रखे रोडमैप को देखना चाहता है। इसमें कंपनी के दृष्टिकोण और लक्ष्य की पूरी सूची है और वे इसे प्राप्त करने की योजना कैसे बनाते हैं। बाबी अपनी भविष्यवाणियों के संबंध में अपनी प्रगति का ट्रैक रखते हुए, आप कंपनी के पीछे टीम को कैसे और प्रभावी तरीके से समझ सकते हैं।
  • विवा के पीछे कौन है?
    मंच की जरूरतों से संबंधित विभिन्न स्थानों से चौदह व्यक्तियों के मंच पर एक बड़ी टीम है। उन सभी ने लिंक्डइन प्रोफाइल सत्यापित किए हैं जहां आप प्रश्न में व्यक्ति के बारे में अधिक जान सकते हैं। प्रत्येक व्यक्ति के लिए वेबसाइट पर अधिक जानकारी नहीं है, लेकिन अधिकांश पहलुओं में लिंक्डइन प्रोफाइल लिंक मेरे लिए पर्याप्त हैं।

निष्कर्ष में VIVA (VIVA टोकन)


मंच को अचल संपत्ति उद्योग में क्रांतिकारी बदलाव के लिए डिजाइन किया जा रहा है। के माध्यम से स्मार्ट ठेके और blockchain प्रौद्योगिकी , विवा बैंकों, वित्तीय संस्थाओं और अन्य बिचौलियों को नष्ट खरीदार और विक्रेता के लाभ अधिक मदद करने के लिए योजना बना रहा है। साथ ही, वे बंधक और ऋण के मामले में संचालन के पुराने तरीकों को समाप्त करने की सोच रहे हैं। वीवीए एक वास्तविक टीम के साथ एक बहुत ही वास्तविक मंच है और शायद इस वर्तमान तारीख और समय पर नजर रखने के लिए बेहतर आईसीओ में से एक है।
3.jpg

वेबसाइट | व्हाइटपायर | TWITTER | फेसबुक | टेलीग्राम | जिथब |






Author : pevpearce
Eth: 0x5eFE4b72c2F1037bE25039FcE51ade4fC8eB08c1

Unknown

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 comments: