Payperblock - पेपरब्लॉक प्रोजेक्ट का विश्लेषण एक वैश्विक ऑपरेटिंग प्लेटफार्म है

-Best-cryptocurrency करने वाली निवेश-इन-2018.jpg
पेपरब्लॉक फ्रीलांसरों के लिए एक वैश्विक मंच है। मंच पर ब्लॉक सर्किट में विशेषज्ञ हैं, और पारिस्थितिकी तंत्र पेब फ्लोचार्ट द्वारा संचालित है। पेपरब्लॉक टीम सही प्रतिभा को सही नौकरियों से जोड़ने के लिए ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी का उपयोग करने की उम्मीद करती है ताकि प्रत्येक संभावित ब्लॉकचेन परियोजना सफल हो सके। प्लेटफॉर्म का लक्ष्य एक पारदर्शी और निष्पक्ष पारिस्थितिक तंत्र प्रदान करना है जिसका शुल्क उद्योग में सबसे कम है।
प्लेटफार्म उपयोगकर्ताओं को एक खाता बनाने, नौकरी भेजने की आवश्यकता होती है, और फिर नौकरी करने के लिए एक फ्रीलांसर किराए पर लेना पड़ता है। द्वारा स्वतंत्र मंच डेवलपर्स के ठेके, वेब डेवलपर्स, सॉफ्टवेयर डेवलपर्स, लेखकों, कलाकारों-3D-मॉडल, दूरदराज के सहायक और डिजिटल विपणन स्टाफ शामिल हैं। व्यापार फिनलैंड से शुरू होगा, जहां यह वर्तमान में आधारित है, और फिर अन्य देशों में विस्तारित है।
PayPerBlock की विशेषताएं।
मंच में निम्नलिखित विशेषताएं हैं:
कम शुल्क
शुल्क है, जो सभी ग्राहकों मंच Payperblock, 1% कमीशन का भुगतान अगर वे PAYB और 2% का उपयोग करते समय भुगतान bitkoynov का उपयोग करके बनाया जाता है भुगतान करते हैं।
पारदर्शी वर्कफ़्लो
प्लेटफार्म फ्रीलांसरों के उद्योग में पारदर्शिता लाने की उम्मीद करता है। निम्नलिखित कार्य वास्तविक समय में किए जाते हैं, जो पारदर्शिता और विवादों के त्वरित समाधान को सुनिश्चित करता है।
सामुदायिक स्तर पर निर्णय लेने वाले
ग्राहक और फ्रीलांसर वितरित विवाद समाधान प्रक्रिया तक पहुंच सकते हैं। समुदाय निष्पक्ष और लोकतांत्रिक निर्णय लेता है।
विकेन्द्रीकृत निकाय
केंद्रीय प्राधिकरण कंपनी के नियमों और नीतियों पर निर्णय नहीं लेता है, लेकिन सभी निर्णय सभी टोकन मालिकों के बीच मतदान करके किए जाते हैं, जिनमें लोगों का एक बड़ा और विविध समूह शामिल होता है।
गारंटीकृत भुगतान
प्लेटफ़ॉर्म एक जोरदार प्रक्रिया करता है ताकि प्लेटफॉर्म पर ग्राहक हमेशा अपना भुगतान प्राप्त कर सकें। प्रत्येक भुगतान के लिए, सहमत राशि ग्राहक के एथेरियम खाते पर जमे हुए है और परियोजना के पूरा होने पर फ्रीलांसर को प्रदान की जाती है। किसी भी विवाद के मामले में, टोकन के विभिन्न धारक, जो उचित और उचित समाधान देते हैं, इसे अनुमति देते हैं।
विवादों को खत्म करने की प्रक्रिया
मंच एक प्रक्रिया के साथ आएगा जो विवादों के उद्भव को सीमित करता है। एक मजबूत प्रबंधन प्रणाली बनाई जाएगी, और दोनों पक्ष एक ठोस वर्कफ़्लो की निगरानी के लिए एक सिस्टम का उपयोग करने में सक्षम होंगे जो सफल परियोजनाओं का नेतृत्व करेगा।
PayPerBlock टोकन आईसीओ।
पीएबीबी टोकन एक उपयोगिता टोकन है जिसका उपयोग पेपरब्लॉक मंच पर किया जाएगा। टोकन एथेरियम नेटवर्क पर आधारित एक ईआरसी 20 सिक्का है। टोकन का वितरण और हस्तांतरण पेब समझौते का उपयोग करके किया जाता है, जो एथेरियम नेटवर्क में संचालित होता है।
10 अरब टोकन मुहैया कराए जाएंगे, और इनमें से 45% टोकन आईसीओ के दौरान जारी किए जाएंगे और आईसीओ की बिक्री जारी की जाएगी। पिछले आईसीओ अगस्त 2018 में होगा, जबकि आईसीओ सितंबर 2018 में होगा। मंच पर एक रेफरल कार्यक्रम है जिसमें प्रत्येक आईसीओ खरीद के लिए सहयोगी और निवेशक को पीएबीबी टोकन का 5% प्राप्त होगा।
: परियोजना के बारे में अतिरिक्त जानकारी
वेबसाइट: https://payperblock.com
एएनएन: https://bitcointalk.org/index.php?topic=4686095
Twiter: https://twitter.com/payperblock
फेसबुक: https: // www.facebook.com/Payperblock-821176318089462
तार: https://t.me/joinchat/IZbKTlFWa0v9Oph89EK9cA
Linkedin: https://www.linkedin.com/company/payperblock-ltd/;


Author : pevpearce
Eth: 0x5eFE4b72c2F1037bE25039FcE51ade4fC8eB08c1

Unknown

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 comments: