OPP OPEN WIFI - ओपीपी ओपन वाईफाई क्या है ???


ओपीपी ओपन वाईफाई एक समुदाय आधारित सेवा है जो वैश्विक बनाने के लिए अंतिम लक्ष्य है, खुले वाईफाई हॉटस्पॉट नेटवर्क तक पहुंचने के लिए स्वतंत्र है और हमारे लक्ष्य का हिस्सा बनने के लिए हर योगदानकर्ता को पुरस्कृत करता है।
वैश्विक स्तर पर लगभग 2.5 बिलियन स्मार्टफोन उपयोगकर्ता हैं, जिनमें से 80% सोशल मीडिया में सक्रिय हैं। वाईफाई का उपयोग हमारे दैनिक जीवन का हिस्सा बन गया है। फिर भी हम में से 76% अक्सर खुद को ऐसी स्थिति में पाते हैं जहां पहुंच उपलब्ध नहीं है, या जहां भुगतान के अनुरोधों तक पहुंच अवरुद्ध है।
उन 2.5 अरब लोगों में से, हम अपने "हॉटस्पॉट होस्ट" समुदाय में शामिल होने के लिए अगले 4 वर्षों में आपके जैसे 25 मिलियन लोगों की भर्ती करना चाहते हैं। साथ में हम एक विकेन्द्रीकृत ग्लोबल वाईफाई हॉटस्पॉट को मुफ्त पहुंच, खुले और सुरक्षित बना सकते हैं जिसका सैकड़ों लाखों लोगों के दैनिक जीवन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।
हमारे हॉटस्पॉट होस्ट आपके जैसे लोग हैं जो मोबाइल डेटा के लिए भुगतान करते हैं, अपने घर पर वाईफाई पहुंच के लिए भुगतान करते हैं, या उनके कार्यस्थल पर भुगतान करते हैं। हमारे शोध से पता चलता है कि हम में से 80% से अधिक हमारे द्वारा भुगतान किए जाने वाले सभी डेटा का उपयोग नहीं करते हैं। हम पैसे वापस अपनी जेब में डाल देंगे। हम आपके वैश्विक नेटवर्क के लिए उपलब्ध डेटा का हिस्सा लेने के लिए आपको दैनिक भुगतान करेंगे।
यह कैसे काम करता है ???
हॉटस्पॉट होस्ट बनने के लिए आपको पंजीकरण करना होगा और फिर हमारे मोबाइल ऐप को डाउनलोड करना होगा या हमारी वेबसाइट से होम / बिजनेस राउटर का अनुरोध करना होगा। पहले 100,000 रूटर पूरी तरह से मुक्त किए जाएंगे।
आप तय करते हैं कि आप कितना डेटा योगदान देना चाहते हैं। हमारा ऐप आपके स्मार्ट डिवाइस पर मोबाइल हॉटस्पॉट फ़ंक्शन को सक्रिय करेगा और "ओपीपी ओपन वाईफ़ाई" अतिथि उपयोगकर्ताओं द्वारा देखा जाएगा जो वेब तक पहुंचना चाहते हैं। यह प्रणाली हॉटस्पॉट होस्ट और अतिथि उपयोगकर्ताओं के लिए पूरी तरह से सुरक्षित है। प्रणाली को घर और व्यापार में भी वाईफाई के साथ काम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
मैं पैसा कैसे बनाऊं ???
आपको केवल भुगतान के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए प्रति दिन 1 घंटे के लिए अपने हॉटस्पॉट को सक्रिय करने की आवश्यकता है। वैश्विक नेटवर्क में योगदान करने के लिए हम आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले प्रत्येक डिवाइस के लिए आपको भुगतान करेंगे। हमारा लक्ष्य है कि आप अपने इंटरनेट आपूर्तिकर्ताओं और मोबाइल फोन आपूर्तिकर्ताओं की लागत के सभी या हिस्से को कवर करने के लिए पर्याप्त भुगतान करें।
यदि आप थोड़ा और बनाना चाहते हैं, कोई समस्या नहीं है। हम आपको चयनित प्रायोजकों से संदेशों को पढ़ने के लिए भुगतान करते हैं। आप हमें बताते हैं कि आप प्रत्येक दिन कितने संदेश प्राप्त करते हैं और हम आपके द्वारा पढ़े जाने वाले प्रत्येक के लिए भुगतान करते हैं। यदि आप हमारे संदर्भ कार्यक्रम में शामिल होते हैं, तो हम आपको अपने अनुयायियों और दोस्तों के बीच हमारे मीडिया संदेशों को साझा करने के लिए भी भुगतान करेंगे। शब्द को फैलाने में हमारी सहायता के लिए जितना अधिक आप कर सकते हैं, उतना ही हम आपकी मदद करने के लिए भी कर सकते हैं।
मैं भुगतान कैसे पाऊं?
हम अपने ओपीपी टोकन का उपयोग करके हर रोज अपने समुदाय के सदस्यों का भुगतान करते हैं।
1 टोकन ओपीपी = $ 0.40। भुगतान और बिलिंग ब्लॉकचेन स्वयं-पूर्तिशील स्मार्टचेन का उपयोग करके प्रबंधित की जाती है। जब भी आप डेटा साझा करते हैं, प्रायोजित संदेश देखते हैं या पोस्ट साझा करते हैं, आदि, तो आप अपने खाते में एक ओपीपी टोकन जोड़ देंगे। एक विस्तृत स्पष्टीकरण के लिए कृपया हमारे व्हाइट पेपर देखें।
डैशबॉर्ड
आप हमारे साथ साइन अप करने के बाद, आपको ओपीपी डैशबोर्ड पर एक एक्सेस कोड दिया जाएगा। डैशबोर्ड वे हैं जहां आप व्यवस्थित करते हैं कि आप हमारे साथ कैसे काम करना चाहते हैं, आप कितना डेटा साझा करना चाहते हैं, कितने डिवाइस, आप कितने संदेश पढ़ना पसंद करते हैं आदि।
आपके सभी ओपीपी टोकन सुरक्षित रूप से आपके इलेक्ट्रॉनिक वॉलेट में डैशबोर्ड पर सुरक्षित रूप से संग्रहीत किए जाएंगे। आप अपनी शेष वृद्धि को देख सकते हैं। आपको आने वाले भुगतान और विवरण मिलेगा कि आपने उन्हें कैसे प्राप्त किया।
डैशबोर्ड से आप यह भी तय कर सकते हैं कि आप इसे कैसे ऑनलाइन खर्च करना चाहते हैं, हमारे ऑनलाइन रिटेल मॉल के माध्यम से, अपने बैंक खाते को क्रेडिट करें, अपने ओपीपी क्रेडिट कार्ड (कोई बैंक खाता आवश्यक नहीं) को धन भेजें या क्रिप्टो बाजार में रिडीम करें। हमारे डैशबोर्ड से आप ओपीपी टोकन का उपयोग करने में सक्षम होंगे जैसे कि आप दिन-प्रतिदिन नकदी का उपयोग करते हैं।
रोडमैप
जून 2018
ओपन टोकन बिक्री वीआईपी और संस्थापक
बिल्ड समुदाय टेलीग्राम
मौजूदा सामाजिक समुदाय का विस्तार करें
पीआर
घोषणा टीम सलाहकार
ने गिटहब लॉन्च किया
स्मार्ट अनुबंध पता प्रकाशित
प्रोटोटाइप विवरण साझा करें
सितंबर 2018
निष्कर्ष सार्वजनिक बिक्री
वितरण निवेशक को टोकन
स्मार्टफोन आवेदन
डिलिवरी राउटर
टेस्ट बीटा खुदरा लिंक affliliate
अक्टूबर 2018
लॉन्च डैशबोर्ड
हॉटस्पॉट होस्ट से यातायात में वृद्धि को संभालने के लिए टीम का विस्तार करें
सहयोगी साथी के साथ पूर्ण लेनदेन
पुश अधिसूचना के लिए विज्ञापनदाता के साथ सौदा बनाएं
हॉटस्पॉट रेफ़रल प्रोग्राम
शुरू करें हॉटस्पॉट होस्ट भर्ती करने के लिए विपणन गतिविधि प्रारंभ करें
पहला क्वार्टर 201 9
लॉन्च ओपीपी
250.00 क्रेडिट कार्ड होस्ट हॉटस्पॉट
फास्ट एक्सचेंज फ़ंक्शन उन्नत हॉट
एक्सटेंशन
होस्ट डैशबोर्ड में उन्नत हॉटस्पॉट होस्ट्स होस्ट समुदाय का समर्थन करने के लिए अधिक हॉटस्पॉट होस्ट तक पहुंचने के लिए जोड़ा गया है
मई 2018
आईटीओ / आईसीओ पंजीकरण वेबसाइट
शुरू करता है विपणन शुरू करता है
अगस्त 2018 एंड्रॉइड बीटा ऐप एक्सचेंजों के साथ
सार्वजनिक बिक्री
रजिस्टर डैशबोर्ड फ़ंक्शन का विकास विज्ञापनदाताओं के साथ संपर्क बनाएं

नवंबर - दिसंबर 2018
100.000 हॉटस्पॉट होस्ट
ऑनलाइन खुदरा अनुभव लॉन्च करता है
पूरी तरह से डैशबोर्ड कार्यक्षमता
डिजिटल मार्केटिंग का विस्तार करें
टोकन बिक्री
हम बिक्री टोकन क्यों है ???
आईसीओ / आईटीओ व्यवसायों को धन जुटाने का एक नया तरीका है। हमारा लक्ष्य टोकन बिक्री और आईटीओ (प्रारंभिक टोकन प्रस्ताव) से $ 40 मिलियन इकट्ठा करना है। इन फंडों का उपयोग हार्डवेयर खरीदने, प्रौद्योगिकी विकसित करने, हमारे हितधारकों का समर्थन करने, हमारे दिन-प्रतिदिन के संचालन, विपणन और स्टाफिंग को फंड करने के लिए किया जाएगा ताकि हम 12 महीने के लाइव प्रसारण और 25 मिलियन के भीतर 1 मिलियन वाईफाई होस्टेड हॉटस्पॉट नेटवर्क का निर्माण कर सकें चार वर्ष। एक विस्तृत स्पष्टीकरण के लिए कृपया व्हाइट पेपर देखें।
टोकन की बिक्री पर, टोकन खरीद की शुरुआत के आधार पर 50% से 10% तक की छूट के साथ उपलब्ध संस्थापक और निवेशकों के लिए 142 मिलियन टोकन होंगे।
ओपीपी टोकन की बिक्री में एक बोनस संरचना शामिल होगी जो मूल प्रतिभागी को प्रोत्साहन प्रदान करती है, जो प्री-सेल निवेशक से शुरू होती है। बोनस शेड्यूल निम्नानुसार है:
चरण 1 (1 जुलाई - 22 जुलाई): 40%
चरण 2 (23 जुलाई - 2 9 जुलाई): 35%
चरण 3 (30 जुलाई - 5 अगस्त): 30%
चरण 4 (6 अगस्त - 12 अगस्त): 25%
चरण 5 (13 अगस्त - 1 9 अगस्त): 20%
चरण 6 (20 अगस्त - 26 अगस्त): 15%
चरण 7 (27 अगस्त - 2 सितंबर): 10%
चरण 8 (3 सितंबर - 9 सितंबर): 5%
चरण 9 (सितंबर 10 - 14 सितंबर): 2.5%
हमारे टीम अंत सलाहकार
हम अनुभवी पेशेवरों की एक टीम हैं जो हमारी परियोजना के लिए महत्वाकांक्षी योजनाओं के साथ हैं।
हमारी मुख्य विशेषज्ञता हमारे ग्राहकों की सेवा के लिए प्रौद्योगिकी और विपणन प्रणाली का निर्माण करना है। जबकि हम कई बड़े नामों के साथ काम करते हैं, वहीं वर्षों में हमारा सबसे महत्वपूर्ण काम छोटे व्यवसायों का समर्थन करने के लिए किया गया है। लघु व्यवसाय किसी भी अर्थव्यवस्था और समुदाय का दिल है। यह वह जगह है जहां अधिकांश कर्मचारियों को किराए पर लिया जाता है और भुगतान चेक उत्पन्न होते हैं।
हमने प्रतिभावान तकनीशियनों और संवाददाताओं की एक टीम बनाई है जो समझते हैं कि चीजें कैसे प्राप्त करें!
ओपीपी ओपन वाईफ़ाई पर अधिक जानकारी के लिए, यहां जाएं:  https://www.oppopenwifi.com/
श्वेतपत्र:  https://www.oppopenwifi.com/oppwhite20180627.pdf?t=v6
फेसबुक:  https://www.facebook.com/OPPopenWiFi
एन थ्रेड:  https://bitcointalk.org/index.php?topic=4713287
ट्विटर:  https://twitter.com/OPPopenWiFi
यूट्यूब:  https://www.youtube.com/channel/UCQcPXBhjClQiiMvHJBlegXg
Reddid:  https://www.reddit.com/r/OPPOWiFi/
Linkedin: https: // www। linkedin.com/company/opp-open-wifi/
मध्यम:  https://github.com/oppopenwifi
टेलीग्राम:  https://t.me/joinchat/ImuOoFBCZ3AudGGx5IeUTw



Author : pevpearce
Eth: 0x5eFE4b72c2F1037bE25039FcE51ade4fC8eB08c1

Unknown

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 comments: