डिजिटल बैंक, ब्रोकर, एक्सचेंज, प्रमाणक, और आईसीओ त्वरक के साथ पहला एकीकृत वॉलेट

ब्लॉकचेन सभी इंटरनेट के नाराज की तकनीक है। यह एक वितरित डेटाबेस है जो किसी साझा सर्वर से संबद्ध नहीं है, यानी कोई केंद्रीकरण नहीं है। उनमें जानकारी का एक टाइमस्टैम्प, एक लिंक, और अगला ब्लॉक शामिल है। ब्लॉक में उपयोग की गई एन्क्रिप्शन उपयोगकर्ता को श्रृंखला की शाखा बदलने की अनुमति देती है। यह सब विशेष बटन, संपादन की कमी और प्रतिबंधों के प्रतिबंध के उपयोग के साथ होता है। सभी सर्किटों की सुरक्षा एक केंद्रीकृत सर्वर के माध्यम से प्रदान की जाती है जो ब्लॉक और पीयर-टू-पीयर नेटवर्क कनेक्शन उत्पन्न करती है। पूरी प्रक्रिया, इसमें एक स्वचालित प्रणाली है जो केंद्रीय निकाय के बिना डेटाबेस के गठन की ओर ले जाती है। क्रिप्टोग्राफिक कुंजी का उपयोग करने वाला कोई भी व्यक्ति, यदि कोई हो, तो दुनिया में कहीं से भी फ़ाइल तक पहुंच सकता है।

आधुनिक दुनिया धीरे-धीरे प्रौद्योगिकी, कई कंपनियों, बैंकों, निगमों को बदलती है, और गैर-केंद्रीकृत नेटवर्क पर अपने व्यापार का संचालन करती है। इस प्रक्रिया का महत्व आपको भौतिक मूल्यों, मध्यवर्ती माध्यमों के स्थानांतरण जैसे बाधाओं से छुटकारा पाने देता है। पारंपरिक वित्तीय बाजारों के लिए यह बहुत सस्ती और महत्वपूर्ण है क्योंकि पूंजीकरण के मामले में वे दुनिया में सबसे बड़े हैं।

मैं आईएनजीओटी पारिस्थितिक तंत्र परियोजना पर आपका ध्यान प्रस्तुत करता हूं। 1 99 3 से इस परियोजना के वित्तीय क्षेत्र में व्यापक अनुभव है। यह पारिस्थितिकी तंत्र ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी का उपयोग कर क्रिप्टो-मुद्रा और वित्तीय बाजारों का संयोजन है। इसका आवेदन बैंक, ब्रोकरेज कंपनियों और अन्य वित्तीय गतिविधियों में भी मौजूद होगा और किसी भी समय विविधतापूर्ण धन की अनुमति देगा।

स्मार्ट समझौते का उपयोग करके, आईएनजीओटी लेनदेन, भुगतान और लेनदेन में किसी भी मध्यस्थ को बाहर कर देगा, लेकिन पारदर्शी और गैर-भरोसेमंद होगा।
मौजूदा समस्याएं
• पारंपरिक वित्तीय और क्रिप्टो मुद्रा बाजारों के बीच संपर्क की कमी।
• उच्च आयोग (बेचा बैंक और ब्रोकरेज फीस)।
क्रिप्टो-मुद्रा बाजारों में आत्मविश्वास की कमी।
इनमें से कई समस्याओं को फायदेमंद निवेश के अवसरों को त्यागने के लिए मजबूर होना पड़ता है।
आईएनजीओटी पारिस्थितिक तंत्र इन समस्याओं के लिए एक व्यापक समाधान प्रदान करता है। इस उद्देश्य के लिए 6 मुख्य मॉड्यूल विकसित किए गए हैं। और देखें

• आईसी वॉलेट: बहु-प्रणाली प्रणाली पर्स की मूल बातें डिजिटल संपत्तियों को भेजने, प्राप्त करने और संग्रहीत करने के लिए लक्षित हैं। यह एक डिजिटल बैंक में एकीकृत होगा, जो आपको सुरक्षित रूप से नकद के लिए क्रिप्टो मुद्रा का आदान-प्रदान या खरीद करने की अनुमति देगा। इसमें सुरक्षा और हैकिंग प्रयासों के कई स्तर हैं।
• आईसी एक्सचेंज : शीर्ष और हाल ही में जारी आईसीओ प्रतीक के साथ एक पूर्ण विनिमय।
• आईसी ब्रोकरेज : एक तरलता केंद्र सभी वित्तीय उत्पादों तक पहुंच प्रदान करता है। इस सेवा में शेयर, धातु, मुद्राएं और अन्य विश्व संपत्तियां शामिल हैं। उपरोक्त मॉड्यूल के साथ एक खंड में, एचआर ब्रोकरेज बाजार के लिए सैकड़ों विकल्प प्रदान करता है जब बाजार अनिश्चित है। यह अतिरिक्त विविधीकरण है।
• आईसी डिजिटल बैंक : यह सेवा वेब सेवाओं का उपयोग करके भुगतान प्रक्रिया को स्वचालित करती है। यह दो उच्च आईसी ब्रोकरेज और आईसी एक्सचेंज मॉड्यूल के काम को सरल बनाता है। इलेक्ट्रॉनिक भुगतान के साथ काम करने के लिए काम करता है।
• आईसी क्रिप्टो प्रमाणक : सभी आने वाली, अवरुद्ध करने, क्रिप्टोग्राफी, आईटी परामर्श और अन्य शैक्षिक सेवाओं के लिए प्रशिक्षण विकसित करता है। स्नातक होने के बाद स्नातक दुनिया के अग्रणी नेताओं के विभिन्न मानकों के अनुसार प्रमाण पत्र प्राप्त करते हैं।
• आईसी आईसीओ त्वरक: शुरुआत के साथ शुरू करने में मदद करता है। विज्ञापन, आईसीओ के लिए आपको आवश्यक सभी सेवाओं को व्हाइटपेपर, फंडिंग सहायता, दस्तावेज बनाने में मदद करता है। आईसी आईसीओ एक्सीलरेटर भी अपनी शुरुआत में शेयर बाजार पर पैसा लगाएगा।

फायदे
• सुरक्षा : उपयोगकर्ताओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एक सत्यापन कार्यक्रम प्रदान किया जाएगा, जो अधिकतर समय लेने वाली प्रक्रिया है। सिस्टम की सुरक्षा और पारदर्शिता के लिए, एकाधिक खातों से बचने के लिए यह किया जाता है।
• बहुमुखी प्रतिभा : किसी प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग कहीं भी, व्यापारी विभिन्न एक्सचेंजों तक पहुंच पाएंगे। यह बहुत सुविधाजनक है, जिससे आप अतिरिक्त कमीशन और उनके मतभेद जोड़ सकते हैं।
• उच्च तरलता: व्यापार इतिहास पंजीकृत होगा और संभावित ग्राहकों की समीक्षा की जाएगी। सूचना की उपलब्धता मंच में विश्वास पैदा करती है, और यह नए ग्राहकों का प्रवाह है।
• एकाधिक मुद्रा एक्सचेंज : विभिन्न क्रिप्टो-मुद्रा के साथ व्यापार, साथ ही पारंपरिक बाजारों जैसे एनवाईएसई, नासाडाक, यूरोनेक्स और अन्य संपत्तियों के साथ व्यापार। "फिएट" जोड़े और फिएट / फिएट जोड़े, उदाहरण के लिए, USD / EUR का उपयोग कर व्यापार अवसर।
• जोखिम में कमी : आईएनजीओटी कम कमीशन प्रदान करेगा, वस्तुओं सहित विभिन्न वित्तीय उत्पादों के सूचकांक और तकनीकी विश्लेषण प्रदान करेगा। एक अनुभवी टीम के साथ, उपयोगकर्ताओं को अभी सर्वोत्तम निवेश विकल्प पेश किए जाएंगे।
• डेबिट कार्ड: कार्ड निजी खाते, पर हस्ताक्षर क्रिप्टो मुद्रा और कागजी मुद्रा भुगतान या भुगतान के लिए अनुमति देता है। मंच पर और रोजमर्रा की जिंदगी में इसका उपयोग संभव है।



टोकन और विवरण आईसीओ
प्लेटफार्म को आईएनजीओटी कोइन (आईसी) टोकन के साथ भी विकसित किया गया है जो शुरुआती और अनुभवी व्यापारियों की आवश्यकताओं को पूरा करता है। हालांकि, इस क्षेत्र में शुरुआती न्यूनतम पूंजी के साथ शुरू हो सकते हैं। विभिन्न एक्सचेंजों में व्यापार की योजना बनाई गई है और व्यापार और बीज पूंजी की मात्रा के बावजूद निष्पक्ष और समान स्थितियां प्रदान की जाती हैं। सबसे महत्वपूर्ण मुद्दों में से एक ठोस पूंजीकरण प्राप्त करने के बाद, आईएनजीओटी ट्रेडमार्क मालिकों को लाभांश प्राप्त होता है। यह बिंदु अब दीर्घकालिक टोकन के रखरखाव पर ध्यान खींचता है। मंच के अंदर भुगतान विधियों का उपयोग करके, यह उपयोगकर्ता की छूट को 5-50% तक कम कर देता है।

नाम: आईएनजीओटी समुदाय सिक्का
टैग: आईसीसी
कुल संख्या: 120,000,000 आईसीसी
सॉफ्ट कैप: $ 37,000,000
हार्ड टोपी: $ 90,000,000
आईसीओ की शुरुआत 1 जुलाई,
आईसीओ के अंत: 11 अगस्त,
एक प्रतीक कीमत: आईसीसी = 1 $ 1

अवलोकन
परियोजना मेरी राय में एक सकारात्मक प्रकाश में विकसित किया गया था। मंच वास्तव में अच्छा है और कई मौजूदा समस्याओं को हल करता है। "सभी एक ही स्थान" परियोजना, जैसे आईजीएनओटी, बहुत महत्वपूर्ण है और कार्यान्वयन और कार्यान्वयन की आवश्यकता है। क्रिप्टो-मुद्रा दुनिया में शुरुआती और अनुभवी लोगों के लिए यह एक उत्कृष्ट उपकरण है।

सूचना
वेबसाइट: https://www.ingotcoin.io/
श्वेतपत्र: https://www.ingotcoin.io/documents/en/white-paper.pdf
टेलीग्राम: https://t.me/INGOTCoin
ट्विटर: https: / twittercomICOINGOT
फेसबुक: https://www.facebook.com/ICOINGOT/
यूट्यूब: https://www.youtube.com/channel/UCkhXGyI_piMMDMtyrYjI_IA
लिंक्डइन: https://www.linkedin.com/company/ingotcoin/
बिटकोंटॉक एएनएन: https: //bitcointalk.org/index.php?topic=3581009 ओरहंस



Author : pevpearce
Eth: 0x5eFE4b72c2F1037bE25039FcE51ade4fC8eB08c1

Unknown

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 comments: