Emmares - मेल विपणन के बारे में आप क्या जानते हैं भूल जाओ!

22366800_147415332663805_2197491576604554748_n.jpg
डिजिटल मार्केटिंग की चोटी पर, मेल मार्केटिंग ने मूल्य खो दिया है। जो लोग 2000 के दशक में रहते थे उन्हें याद होगा कि उस समय एक अविश्वसनीय मेल फैशन था। कई कंपनियां अपने सभी विज्ञापनों को मेल के माध्यम से लोगों को देने की कोशिश कर रही थीं। बेशक, इस स्थिति का समय के साथ नकारात्मक प्रभाव पड़ा है और लोगों ने इस शैली को स्पैम के रूप में चिह्नित करना शुरू कर दिया है। यहां सबसे बड़ी समस्या बास्केटबॉल में रुचि रखने वाले किसी व्यक्ति को फुटबॉल विज्ञापन भेजना था।
hdw.png
आज, कंपनियां सही दर्शकों तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत कर रही हैं। मेल मार्केटिंग में सही दर्शकों तक पहुंचने के मामले में, 4% आरओआई दर तक पहुंच गई है। यह अनुपात डिजिटल मार्केटिंग टूल के बीच एक बेहद स्वीकार्य अनुपात है।
ई-मेल दशकों के लिए एक ही बनी हुई है, और यह हमेशा के लिए एक ही रहने के लिए, सही लगता है? EMMARES खरोंच से परियोजना सब कुछ, नए नियमों के साथ फिर से लिखता है। यह एक विज्ञापन मॉडल है, जो चीजों के अधिकांश ईमेल विपणक और ईमेल प्राप्तकर्ताओं के पल में क्या हो रहा का सपना है नहीं है। तो, दोनों पक्षों के लिए जीत-जीत की स्थिति क्या हो सकती है?
EMMARES भेजे गए ई-मेल अभियानों की सामग्री की गुणवत्ता के मूल्यांकन की अनुमति देता है। मूल्यांकनकर्ता मेल के प्राप्तकर्ता हैं और प्राप्त ईमेल का मूल्यांकन करने के लिए ईएमए टोकन के साथ पुरस्कृत किया जाता है। प्राप्तकर्ता अपने पसंदीदा क्षेत्रों का उल्लेख कर सकते हैं और सिस्टम इस क्षेत्र से प्रासंगिक सर्वोत्तम सामग्री प्रदाताओं की सिफारिश करता है। यदि खरीदार द्वारा मैच / संयोजन स्वीकार किया जाता है, तो सर्वोत्तम प्रदाता सामग्री प्राप्त करेगा और ईमेल विपणक लक्षित और रुचि रखने वाले खरीदारों को अपनी सामग्री भेज सकेंगे।
ReynoldsandRowella.jpg
EMMARES सिस्टम स्पैम फ़िल्टरिंग की आवश्यकता को खत्म कर देगा क्योंकि यह स्पैम सिस्टम से वंचित होगा। प्राप्तकर्ता ईमेल प्राप्त करेंगे जो कम स्पैम भेजते हैं, और प्रेषकों के पास अधिक लक्षित ग्राहक होंगे, और नए ई-मेल-लक्षित ग्राहक की लागत न्यूनतम तक कम हो जाएगी।
मैं आपको मेल आंकड़ों के बारे में कुछ जानकारी देना चाहता हूं;
  • 3.7 अरब उपयोगकर्ता
  • प्रति वर्ष 90 ट्रिलियन मेल
  • एक दिन 26 9 बिलियन मेल
  • प्रति सेकंड 2.4 मिलियन मेल
  • % 60 स्पैम मेल
  • 58% सभी राजस्व खंडित और लक्षित ई-मेल उत्पन्न करते हैं
  • फेसबुक और ट्विटर की तुलना में 40x अधिक प्रभावी विपणन
आप जानते हैं, मुझे लगता है कि यह वास्तव में "घर पर बैठकर पैसे कमाएं" अवधि से आ रहा है, जिसे हमने हमेशा विज्ञापनों में देखा है। अब कंपनी ग्राहक को फोन नहीं करेगी, ग्राहक सीधे कंपनियों तक पहुंचना चाहेगा। अगर हमें लगता है कि मोबाइल युग धीरे-धीरे बढ़ गया है, तो काम करने या छोटे ब्रेक पर लोगों को अपने रास्ते पर मतदान करके ईएमएप्राप्त होगा।
टीम के भीतर भी अत्यधिक अनुभवी नाम हैं, मैं अनुशंसा करता हूं कि निवेश करने में रुचि रखने वाले लोगों को निम्नलिखित साइटों पर विस्तृत शोध करना चाहिए।
साइट: https://emmares.io 
टेलीग्राम: https://t.me/emmares




Author : pevpearce
Eth: 0x5eFE4b72c2F1037bE25039FcE51ade4fC8eB08c1

Unknown

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 comments: