Qravity

परिचय

जिस तरह से हम मीडिया का उपभोग करते हैं, वह बदल रहा है और सामग्री मालिकों और उत्पादकों को दर्शकों को व्यस्त रखने के नए तरीकों के लिए लॉक किया जाता है, सामग्री की सुरक्षा की चुनौतियों को कई स्क्रीनों में तेजी से मुश्किल हो जाती है। अभिनव, ज़ाहिर है, एक अच्छी बात है, लेकिन सामग्री स्ट्रीमिंग के नए तरीके विकसित किए गए हैं, यह वास्तव में डिजिटल चोरी का समर्थन कर रहा है। पाइरेसी आज की अर्थव्यवस्था में रचनात्मक दिमाग की मदद नहीं कर रही है और रचनात्मक परियोजनाओं के प्रबंधन के लिए चुनौतीपूर्ण है, एक अराजक गड़बड़ है। परियोजना संस्थापक अपनी टीमों को मार्गदर्शन करने में उनकी सहायता के लिए विभिन्न प्रकार के अनुप्रयोगों में शामिल हैं। ये कार्य असाइनमेंट और ट्रैकिंग टूल क्लाउड में टीम के साथियों के बीच डेटा का आदान-प्रदान करते हैं। हालांकि यह बेहद सुरक्षित है, यह कोई प्रभाव नहीं है, एक परियोजना के केंद्रीकृत डेटा स्टोरेज और ट्रांसमिशन प्राइस हैकिंग के लिए कमजोर हैं, यह सिर्फ एक सिंगल पॉइंट खोजने का मामला है। 2014 के बाद से साइबर क्राइम एंटरटेनमेंट उद्योग में एक प्रमुख सहमति बन गया है, जिसमें कई विशाल मीडिया कंपनियां हैकर्स से पीड़ित हैं।
 
अपने विकास और वितरण के दौरान डिजिटल सामग्री की रक्षा करने के लिए, क्विविटी ब्लॉक्चैन टेक्नोलॉजी को इसके प्लैटफॉर्म में एकीकृत कर रहा है। यह सुनिश्चित करता है कि ईएचक परियोजना में डेटा अपरिवर्तनीय, टैपर-प्रतिरोधी, कम या कम करने के लिए कम प्रवण है, और हैकिंग के लिए अत्यधिक प्रतिरोधी है। इसके अलावा, Qravvity colllabration में सुधार और बाधाओं को समाप्त करता है क्योंकि निर्माता और निर्माता उपभोक्ताओं की इच्छा रखने वाली अद्वितीय सामग्री को विकसित, विकसित और वितरित करते हैं।
क्व्रिटी में, ऐसा माना जाता है कि निर्माता जो नए डिजिटल मनोरंजन और अनुप्रयोगों की निरंतर मांग को पूरा करते हैं, उनके काम के लिए उचित भुगतान से अधिक योग्य हैं। वे movies, टीवी श्रृंखला, वीडियोगेम्स, ईबुक, ऑडियोबुक, और उनके द्वारा उत्पादित अनुप्रयोगों के स्वामित्व के हकदार हैं, भले ही वे स्वयं या टीम के हिस्से के रूप में हों। और उस प्रतिद्वंद्विता के लिए, उनकी सामग्री को समुद्री डाकू की सीमाओं से सुरक्षा की आवश्यकता है जो साइबर स्पेस को पीड़ित करते हैं।

गुरुत्वाकर्षण मंच

प्लेटफार्म डिजिटल सामग्री निर्माण को ट्रैक करने के लिए एथेरियम ब्लॉकचेन पर आभासी टोकन का उपयोग करता है, रचनात्मक टीम के सदस्यों के बीच परियोजना हिस्से को वितरित करता है, और सीधे क्राइविटी द्वारा उत्पादित सामग्री को बाजार में लाता है।
ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी राजस्व, उत्पाद वितरण और लाभ साझाकरण के संदर्भ में प्लेटफॉर्म के लेन-देन पारदर्शी बनाती है। गंभीर रूप से spaking, Qravvity सहयोग में सुधार करता है और निर्माताओं को बनाता है क्योंकि निर्माता और निर्माता उपभोक्ताओं की इच्छा रखने वाली अनूठी सामग्री को विकसित, विकसित और वितरित करते हैं। अधिक जानकारी के लिए, कृपया www.qravity.com पर  जाएं।

strenghts

  • बड़ी, सत्यापन योग्य और अत्यधिक अनुमोदित टीम, टीम के सदस्यों को प्रासंगिक उद्योगों में बहुत पहले अनुभव है
  • टोकननाइजेशन मॉडल आम निवेशकों के लिए समझने के लिए अभिनव और सरल है
  • एमवीपी काम करना जो बहुत अच्छा लग रहा है
  • फंड आवंटन का विस्तृत और पारदर्शी विवरण
    * रोडमैप टीम और उसके आकार पर विचार करने योग्य और यथार्थवादी लगता है

क्रोध के पीछे कौन है?

क्विविटी के अधिकांश टीम सदस्यों ने लिंक्डइन प्रोफाइल सत्यापित किए हैं। यह सब अच्छा है क्योंकि एक कंपनी के पास उनकी टीम के संबंध में अधिक पारदर्शिता है, वे आम तौर पर अधिक भरोसेमंद हैं।
क्विविटी रेनहार्ड डेविड ब्रैंडस्टाटर (सीईओ और संस्थापक) और क्रिश्चियन सास्चा डेनस्टेड (सीएफओ और संस्थापक) के नेतृत्व में।
ब्रैंडस्टेटर एक संगीत संगीतकार और निर्माता है जो व्यापार द्वारा पहले रॉकस्टार गेम्स और सोनी डीएडीसी में काम करता था। वह टेक्टोनिक स्लाइड नामक वियना स्थित 3 डी एनीमेशन स्टूडियो के संस्थापक और प्रबंध निदेशक भी हैं।
इस बीच, साचा, एक उद्यमी और परी निवेशक है जो ऑपरेटरों को उद्योगों की एक विस्तृत श्रृंखला में प्रसारित करता है और उन्होंने साइवर बायोटेक स्टार्टअप का सह-निर्माण किया है। उन्होंने ब्रैंडस्टेटर के साथ टेक्टोनिक स्लाइड एंटरटेनमेंट की भी सह-स्थापना की।

निष्कर्ष

निर्माता बनाते रहेंगे। उपभोक्ता उपभोग करते रहेंगे। अंत समुद्री डाकू समुद्री डाकू पर रखेंगे। क्वाविटी उपभोक्ताओं को उन भयानक कॉन्टेंट प्राप्त करने में मदद करेगा, और समुद्री डाकू को कुछ भी प्राप्त करने से रोकने के लिए। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि क्वाविटी डिजिटल सामग्री उत्पादन और वितरण का एक नया ब्रह्मांड बना रहा है जिसमें क्रिएटर को पुरस्कार और सामग्री स्वामित्व मिलते हैं।
यह आलेख सिर्फ क्रैविटी को प्रदान करने के लिए एक निकास है। श्वेतपत्र इस अद्भुत परियोजना का गहन और गहन विश्लेषण प्रदान करेगा। आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं और इस अद्भुत परियोजना के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।
वेबसाइट -  https://qravity.com/en/
टेलीग्राम -  https://t.me/qravityqa



Author : pevpearce
Eth: 0x5eFE4b72c2F1037bE25039FcE51ade4fC8eB08c1

Unknown

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 comments: