ICO SportsFix – मांग खेल सामग्री पर जीवन और वीडियो के मज़ा का मिश्रण

सभी को नमस्कार, यदि आप स्पोर्ट्सफिक्स प्रोजेक्ट में शामिल होने में रुचि रखते हैं, तो समीक्षा पढ़ने के लिए एक अच्छा विचार है जो आपको ऐसी जानकारी प्राप्त करने में मदद कर सकता है जो आपकी दृष्टि और मिशन को देखने में आपकी मदद कर सकता है, निम्नानुसार है:
"डिजिटल स्टेटम" अर्थव्यवस्था प्रस्तुत करना
स्पोर्ट्सफिक्स डिजिटल स्टेडियम, एसटीएफ द्वारा संचालित सभी सोशल मीडिया, गैमिफिकेशन, भविष्यवाणियों, फंतासी लीग और ई-कॉमर्स की शक्ति के साथ लाइव और वीडियो ऑन डिमांड (वीओडी) स्पोर्ट्स सामग्री के उत्साह को जोड़कर अंतिम प्रशंसक अनुभव है। यह प्रशंसकों को यह करने की अनुमति देता है:
• प्रतिज्ञा और उनकी पसंदीदा सामग्री के लिए वोट दें
• केवल अपनी पसंदीदा सामग्री के लिए भुगतान करके अपने स्वयं के अनुभव को नियंत्रित करें
• सीधे अपने पसंदीदा क्लबों से जुड़ें •
डीएस के भीतर अन्य प्रशंसकों के साथ बातचीत करके लाइव स्टेडियम अनुभव को अनुकरण करें
यह अवधारणा ब्लॉकचेन (स्मार्ट अनुबंध) और 'गैर-ब्लॉकचेन' तकनीक (ओटीटी) का एक अद्वितीय एकीकरण है
यह अवधारणा प्रशंसकों को अपनी पसंदीदा सामग्री अनलॉक करने में सक्षम बनाने के लिए ब्लॉकचैन (स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स) और 'ओटीटी' तकनीक (इंटरनेट के माध्यम से फिल्म और टीवी सामग्री की डिलीवरी के बिना इंटरनेट के माध्यम से पारंपरिक केबल या सैटेलाइट पे-टीवी सेवा की सदस्यता लेने के लिए एक अद्वितीय एकीकरण है) और बोली लगाने के माध्यम से उत्पाद सुविधाओं।
एसएफ प्रशंसकों के साथ एक अद्वितीय उपयोगकर्ता प्रोफ़ाइल बनाने के लिए संलग्न होगा जो उनके व्यवहार और प्राथमिकताओं के आधार पर अपनी पसंदीदा खेल सामग्री को कम करने में मदद करता है। एसएफ की इनाम प्रणाली को सगाई के लिए बाध्यकारी लूप बनाने, प्रशंसकों के बीच स्थिति बढ़ाने, और वफादार प्रशंसकों को पहचानने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो डिजिटल स्टेडियमों को बढ़ाने में मदद करते हैं। इसमें कई गतिविधियां शामिल हैं जो पारिस्थितिक तंत्र में मूल्य का उपयोग करती हैं जैसे कि उपयोगकर्ता द्वारा निर्मित सामग्री, वॉयसओवर प्रतिभा, सामग्री मतदान, सामुदायिक भवन और सोशल मीडिया साझाकरण।
नतीजतन, प्रशंसकों को उनकी पसंदीदा सामग्री के साथ संलग्न और सक्रिय रूप से भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा। एसएफ इस विकेन्द्रीकृत उपभोक्ता बाजार को प्रशंसकों की रोजमर्रा की खेल खपत में सफलतापूर्वक एकीकृत करके जनता के बीच क्रिप्टोकुरेंसी को अपनाने के लिए वाहन के रूप में खेल सामग्री का उपयोग करना चाहता है।
डिजिटल स्टेटम घटक
टियर किए गए मॉडल
डिजिटल स्टेडियमों को समूह उपस्थिति के आधार पर टायर किया जाता है। यद्यपि डिजिटल स्टेडियम सैद्धांतिक रूप से असीमित क्षमता प्राप्त कर सकते हैं, फिर भी स्टेडियम स्तरीय प्रयोग को जीवित रहने के लिए संबंधित प्रशंसक अड्डों को एकजुट करने के लिए उपयोग किया जाता है। चूंकि प्रशंसक आधारों का समुदाय बढ़ता है, वे सामूहिक रूप से एक समूह के रूप में डिजिटल स्टेडियम स्तरों को अपने देखने के अनुभव को बढ़ाने के लिए अभिनव स्टेडियम सुविधाओं को अनलॉक करने के लिए आगे बढ़ते हैं।
ब्रोंज स्टेडियम
कांस्य स्टेडियम बेस स्टेडियम है और एक कस्टम फीचर के साथ मानक ओटीटी स्ट्रीमिंग अनुभव प्रदान करता है। यह स्टेडियम लगातार हमारे डिजिटल सीजन पास धारकों के लिए अनलॉक है।
सिल्वर स्टैडीम
चांदी के स्टेडियम में अपने प्रशंसक अड्डों के लिए अनलॉक पूर्ण बुनियादी सुविधाएं हैं जिनमें वफादारी कमाने और अन्य डिजिटल स्टेडियमों के साथ समूह लीडरबोर्ड प्रतियोगिता में प्रवेश शामिल है। इस स्टेडियम के इन उपयोगकर्ताओं में सक्रिय एसएफटी वॉलेट होगा जहां वे वफादारी अंक अर्जित कर सकते हैं और टोकन कमा सकते हैं। चांदी के स्टेडियम को अनलॉक करने वाले प्रशंसक आधार उनके डिजिटल स्टेडियम अनुभव में आनंद लेने के लिए दो कस्टम सुविधाओं का चयन करने के हकदार होंगे।
गोल्ड स्टैडीम
गोल्ड डिजिटल स्टेडियम एक चांदी के स्टेडियम की सभी सुविधाओं को बरकरार रखता है और उपयोगकर्ताओं को अपने डिजिटल स्टेडियम अनुभव में 5 अनुकूलित सुविधाओं का आनंद लेने की अनुमति देता है।
प्लैटिनम स्टेडियम
जब प्लैटिनम डिजिटल स्टेडियम अनलॉक किया जाता है तो बाज़ार खुलता है। बाजार में उपयोगकर्ताओं को उनके वफादारी अंक (नीचे देखें) को रिडीम करने की अनुमति मिलती है। प्लैटिनम डिजिटल स्टेडियम उपयोगकर्ताओं को सभी कस्टम सुविधाओं तक पहुंचने की अनुमति देता है!
सुपरफैन स्टडीम
सुपरफ़ान स्टेडियम डिजिटल स्टेडियम हैं जिन्हें आधिकारिक तौर पर खेल क्लबों द्वारा मान्यता प्राप्त है। यह स्टेडियम कांस्य, रजत, सोना और प्लैटिनम स्टेडियमों से स्वतंत्र है। यहां उपयोगकर्ताओं के पास विशेष सामग्री तक पहुंच है जो क्लब द्वारा उत्पादित किया जाता है जिसमें खिलाड़ी साक्षात्कार, दृश्यों के पीछे और विशेष पहुंच सामग्री शामिल होती है। सुपरफ़ान स्टेडियम क्लबों को अपने लाइव स्ट्रीमिंग अधिकारों तक पहुंचने की अनुमति देकर पूर्ण डिजिटल सामग्री स्पेक्ट्रम को शामिल करने में सक्षम होते हैं और उन्हें उत्पादित सहायक सामग्री के साथ पूरक करते हैं।
टोकन मेट्रिक्स
टोकन मेट्रिक्सSFT
टोकन जारी800,000,000
टोकन मूल्य (यूएसडी)0.10
प्री-सेल अवधि4-8 सप्ताह
कुल राशि एसएफटी बेची गई440,000,000
प्री-सेल छूट30-50%
न्यूनतम टोपी ($)2,000,000
अधिकतम टोपी ($)37,200,000
टोकन आवंटन
टोकन बिक्री और
उपयोगिता कुल 800,00,000 टोकन जारी किए जाएंगे, और निम्नलिखित अनुपात में आवंटित किए जाएंगे:
• 55% बेचा गया
• 13% स्पोर्ट्सफिक्स टीम को वितरित
• 9% स्पोर्ट्सफिक्स सलाहकारों को वितरित
• 5% स्पोर्ट्स क्लब टोकन
• 3% बाउंटी प्रोग्राम
• 15% 'नेटवर्क रिजर्व वॉल्ट' में स्पोर्ट्सफिक्स द्वारा बनाए रखा गया
निवेश रणनीति
मंचटोकन जारीछूटमूल्यधन उगाया गया
निजी प्री-सेल 140,000,00050%$ 0.05$ 2,000,000
निजी प्री-सेल 2160,000,00030%$ 0.07$ 11,200,000
सार्वजनिक-बिक्री240,000,000-$ 0.10$ 24,000,000
कुल टोकन उठाया--440,000,000$ 37,200,000
एसएफटी टोकन बिक्री से प्राप्तियों का वितरण
उपरोक्त ग्राफ में प्रस्तुत तत्व नीचे परिभाषित किए गए हैं:
• सामग्री और अधिग्रहण में मूल सामग्री और सामरिक अधिग्रहण का उत्पादन करने, खेल सामग्री प्राप्त करने की लागत शामिल है।
• विकास लागत में स्मार्ट अनुबंध, क्रिप्टोग्राफिक तंत्र, स्पोर्ट्सफ़िक्स प्लेटफॉर्म, ऐप्स और फीचर्स, एसडीके इत्यादि के डिजाइन और विकास सहित सभी अनुसंधान एवं विकास व्यय शामिल हैं
• संचालन लागत में स्ट्रीमिंग और मासिक प्लेटफार्म लागत, साथ ही सभी एसएफ कर्मचारियों के वेतन शामिल हैं (प्रौद्योगिकी टीम को छोड़कर)।
• विपणन लागत दोनों वितरण भागीदारों (जैसे मोबाइल नेटवर्क ऑपरेटर, खुदरा विक्रेताओं, आईएसपी, आदि), और ओटीटी मंच के लिए खेल प्रशंसकों / उपयोगकर्ताओं को खरीदने के लिए आवंटित की जाएगी।
• कानूनी और लेखांकन लागत प्रासंगिक कानूनी, लेखा परीक्षा और लेखांकन से संबंधित खर्चों को कवर करेगी।
उत्पाद विकास रोडमैप
आईसीओ रोडमैप
स्पोर्ट्सफिक्स प्रोजेक्ट से अधिक प्रासंगिक विवरण प्राप्त करने के लिए, कृपया निम्नलिखित संदर्भों के लिए कई स्रोतों का पालन करें:
वेबसाइट 
श्वेतपत्र 
FACEBOOK 
TWITTER 


Author : pevpearce
Eth: 0x5eFE4b72c2F1037bE25039FcE51ade4fC8eB08c1

Unknown

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 comments: