Asobi सिक्का - ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी का उपयोग कर माध्यमिक सामग्री मंच


हाय सब, इन दिनों मैं आपको एस्बी की तरह आने के बारे में शिक्षित करना चाहता हूं। Asobimo संगठन से संबंधित कई शब्द शुरू करने के लिए। यह अक्सर एक जापानी संगठन होता है, वे दुनिया भर में पंद्रह वर्ष और 600 कर्मचारियों के रूप में ऑनलाइन विविधीकरण, व्यापक निपुणता बनाते हैं। उनके कुछ मनोरंजन क्षेत्र इकाई अवाबेल ऑन-लाइन, टोरम ऑन-लाइन, इरुना ऑन-लाइन। डाउनलोड का सामान्य वर्गीकरण पचास मिलियन है, $ 2 मिलियन की राशि के अंदर ऑनलाइन अवाबेल मनोरंजन में सौदों
प्लेटफॉर्म असोबिमो क्या है?
एएसओबीआईएमओ यह है कि एएसबीआईआई मार्केट के अंदर मनोरंजन सुविधाओं के लिए मंच। Gamers अलग-अलग या एक मोड़ distributer के माध्यम से अलग-अलग आभासी चीजें खरीद या पेशकश कर सकते हैं। Asobimo conjointly डीएपीएस के रूप में जाना जाता है जो "विकेंद्रीकृत सुरक्षा प्रणाली" (डीएसएस) के साथ एक परिचालित वैकल्पिक पदार्थ मंच प्रदान करते हैं। ब्लॉकचेन जो पदार्थ स्वामित्व की कुछ पुष्टि प्रदान कर सकता है।
चरण Asobimo के साथ, पुनर्निर्माण और आभासी स्टॉक की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए सुरक्षित मनोरंजन व्यापार व्यापार, उचित, और प्रचलित वाणिज्यिक केंद्र में। आप इसके अलावा, आधुनिक पदार्थों को खरीदने और पेश करने के लिए तैयार हो सकते हैं, जैसे मज़ेदार, मनोरंजन चीजें और संगीत जो आप मूल रूप से दूसरों को देना चाहते हैं।
Asobimo अतिरिक्त रूप से चीन, कोरिया और ताइवान जैसे देशों के साथ आवश्यक "ब्लॉकचेन गेम एसोसिएशन" स्थापित करने के लिए आगे बढ़ रहे हैं ताकि मनोरंजन और मोड़ चीजों को दुरुपयोग ब्लॉक नवाचार को धक्का दे सके। हम एएसओबीआईएमओ डायवर्सन ग्राहकों को वाहन देकर अतिरिक्त एएसओबीआई कॉन ग्राहकों को प्राप्त करने के लिए क्षेत्रीय इकाई के लिए देखते हैं। हमारे संगठन के मोड़ दुनिया भर में प्रभावी ढंग से असंभव गतिशील ग्राहकों के पास है। हम जोन यूनिट के लिए हमारी दुकान पर मनोरंजन चीजों को देखने और पेश करने की संभावना को परिचित करने की देखभाल करते हैं।
एएसओबीआई मार्केट में सहायक (उपयोग की गई) सामग्री का प्रसार करने के लिए एक सुनिश्चित ढांचे को वितरित करने के लिए ब्लॉकचेन नवाचार का उपयोग किया जाता है। ग्राहक परमिट का दावा करता है, कि हम डीआरएम, विकेंद्रीकृत सुरक्षा प्रणाली (डीएसएस) के माध्यम से सुनिश्चित कर सकते हैं। यह तकनीक एबीएक्स के साथ एक संरक्षित सहायक कम्प्यूटरीकृत सामग्री विनिमय की अनुमति देती है। ASOBI नोटिस डिजिटल पदार्थ से सीधे विभिन्न उन्नत पदार्थों को खरीदें और ऑफ़र करें, उदाहरण के लिए,
ई बुक्स
मोड़ चीजें
संगीत
रिकॉर्डिंग
सॉफ़्टवेयर


SWITEX जापान गेम के बारे में ई टिकट
एएसओबीआईएमओ और एसडआईटीएक्स जीएमबी ने एक साथ स्थापित कररूपूपन वर्चुअल, एएसओबीआई मार्केट के अंदर इन-डायवर्सन चीजों के लिए मंच बनाया। Gamers स्वतंत्र रूप से या एक मनोरंजन distributer के माध्यम से आभासी चीजों में मोड़ या खरीदना चाहिए।
सुरक्षित मोड़ चीज व्यापार
हम पुनर्निर्माण और आभासी स्टॉक की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए एक संरक्षित, उचित, और प्रचलित वाणिज्यिक केंद्र में देते हैं।
वितरकों को वापस लाभ
ज्यादातर चीजों के आदान-प्रदान पर, वितरकों को लाभ का काफी उपाय नहीं मिलता है, वैसे भी स्विटेक्स जापान के डिस्ट्रीब्यूटर उदार मंच के कारण, उन्हें अपना साहसिक रिकॉर्ड दर्ज किया जाएगा।
टोकन बिक्री Asobimo सिक्का विवरण सिंबल
टोकन: एबीएक्स
कुल आपूर्ति: 16,500,000,000 एबीएक्स
प्री-सेल (जापान के बाहर): कुल बिक्री 400,000,000 एबीएक्स
वॉलेट: ईआरसी -20
हार्ड कैप: 5,500,000,000
जेपीवाय (लगभग 50,000,000 अमरीकी डालर) सॉफ्ट कैप: 550,000,000 जेपीवाय (लगभग। 5,000,000 अमरीकी डालर)
स्टार प्री-सेल: 10 अगस्त
अंत प्री-सेल: 20 अगस्त
बोनस: 20%
मूल्य 1 ईटीएच: 43,000 एबीएक्स
मूल्य 1 बीटीसी: 750,000 एबीएक्स
टोकन आवंटन

रोडमैप

सब कुछ ध्यान में रखते हुए, मैं इस उद्यम के सबसे फायदे के आसपास केंद्र बनाना चाहता हूं:
1.Globality। यह उद्यम दुनिया भर में है, क्योंकि यह मनोरंजन व्यवसाय से जुड़ा हुआ है। यह डिग्री व्यवसाय से संबंधित हो सकता है जो साल-दर-साल तेजी से विकासशील रूप से विकसित हो रहा है।
2. तैयार आइटम। मुझे लगता है कि यह इस उपक्रम के मुख्य आवश्यक पसंदीदा दृष्टिकोण हो सकता है, यह संगठन कौशल के पंद्रह लंबे हिस्सों के साथ एक वेब मनोरंजन इंजीनियर है। उनके मोड़ डाउनलोड के पूर्ण वर्गीकरण पचास लाख है। एक महत्वपूर्ण वर्गीकरण।
3. सभी के लिए लाभ। यहां हर कोई इस चरण की सराहना कर सकता है। हमें ग्राहकों के साथ शुरू करना चाहिए। उन्हें अपने स्टॉक की खरीद के लिए समर्थन मिलता है, यह उनका वारंट होगा। ग्राहकों को प्रत्येक निर्माता को सीधे निर्माता से खरीदना चाहिए, और कम से कम वैकल्पिक ग्राहकों से दूसरा खरीदना चाहिए। निर्माताओं के लिए लाभ यह है कि एक बार कॉर्पोरेट लालच ने एक ग्राहक से वैकल्पिक रूप से उपकरण का उपयोग किया, तो इसे लाभों का प्रस्ताव मिलेगा।
अधिक जानकारी के लिए आप यहां पा सकते हैं:
वेबसाइट: https://asobimo.io/en/
व्हाइटपेपर: https://asobimo.io/pdf/white_paper_en.pdf
पीलापेपर: https://asobimo.io/pdf/yellow_paper_en.pdf
टेलीग्राम: https: // t। मुझे / AsobiCoin_Official
ट्विटर: https://twitter.com/AsobiCoin
फेसबुक: https://www.facebook.com/Asobi-Coin-130436194467568/



Author : pevpearce
Eth: 0x5eFE4b72c2F1037bE25039FcE51ade4fC8eB08c1

Unknown

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 comments: