Orbis - धन हस्तांतरण और निवेश में क्रांति

डिजिटल परिवर्तन ने बाजार में नए बदलाव लाए हैं। हम दुनिया भर में मौद्रिक समावेश को साकार करने पर अंतहीन रूप से काम करते हैं। उन प्रौद्योगिकियों में से एक जो हर किसी के लिए मुद्रा सीमाओं के इस परिवर्तन की सुविधा प्रदान कर सकता है वह ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी का है। यद्यपि वर्तमान बाजार में कोई भी उपयोगी ब्लॉकचेन अनुप्रयोग उपलब्ध नहीं है, हम उम्मीद करते हैं कि आने वाले वर्षों में चीजें बदलेगी।

अवलोकन
ओआरबीआईएस एक ब्लॉकचेन आधारित विकेन्द्रीकृत तकनीक है जहां वे वैश्विक वित्तीय शाखा के रूप में एक नया मंच बनाते हैं। वे वित्तीय लेनदेन, निवेश और विपणन सेवाओं की एक तेज़, सरल और सस्ती प्रक्रिया तैयार करते हैं जो उपयोगकर्ता के अनुकूल हैं। वे क्रिप्टोकुरेंसी सिक्के और ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी का उपयोग करके अभिनव भुगतान और निवेश सेवाएं प्रदान करते हैं। वे मोबाइल फोन को कंप्यूटर सॉफ़्टवेयर के साथ जोड़ते हैं जो उपयोगकर्ताओं को उनकी सेवाओं का उपयोग करके धन हस्तांतरण, निवेश और भुगतान करने के साथ-साथ आपके स्मार्टफ़ोन और इंटरनेट एक्सेस के साथ कंप्यूटर बनाने की अनुमति देता है।
वे स्व-सेवा वेंडिंग मशीनों और आभासी वास्तविकता ग्राहकों के साथ दुनिया भर में भौतिक कार्यालयों को खोलने की भी योजना बनाते हैं जो ग्राहक सेवा के लिए स्वचालित रूप से पैसे वापस लेते हैं, धन हस्तांतरण करते हैं, धन जमा करते हैं और निवेश करते हैं।
समस्याएं और समाधान
सबसे बड़ी समस्या वर्तमान वित्तीय प्रणाली है जो पूरी तरह केंद्रीकृत है। हम आज बैंक और वित्तीय कंपनियों को देखते हैं जहां उन्हें बाजार में अपनी स्थिति बनाए रखने में रूचि है। अन्य समस्याएं तीसरे पक्ष द्वारा मध्यस्थता, वित्तीय सेवाओं के पारिश्रमिक के लिए उच्च लागत, कार्यालय के घंटों या कार्य दिवसों के रूप में लंबे समय तक प्रतीक्षा समय और यदि कागजात धोखाधड़ी की ओर जाता है तो बहुत सारे कागजी कार्य होते हैं।
इन समस्याओं का समाधान ओआरबीआईएस ब्लॉकचेन आधारित विकेन्द्रीकृत तकनीक तैयार कर रहा है जहां वे ओआरबीआईएस डेस्कटॉप, एटीएम और मोबाइल प्लेटफॉर्म पेश करते हैं जिन्हें आसानी से सभी उम्र के लोगों द्वारा उपयोग किया जा सकता है। इन सेवाओं के माध्यम से वे तीसरे पक्ष के मध्यस्थों को हटाकर उच्च पहुंच और प्रवेश बाधाओं को खत्म करते हैं। लेनदेन तत्काल होना चाहिए और जटिल कागजी कार्रवाई को भी हटा देना चाहिए।
महत्वपूर्ण कार्य क्या हैं? 
ORBIST स्थानांतरण कुछ नवीन अवधारणाओं के साथ धन हस्तांतरण और निवेश क्षेत्र को परिवर्तित करता है। कंपनी ने क्रिप्टोकुरेंसी के आधार पर धन हस्तांतरण और निवेश विकल्पों के साथ शुरुआत की है। इस अवधारणा में प्रभावी धन हस्तांतरण और निवेश कार्यों के लिए मोबाइल फोन और कंप्यूटर का उपयोग शामिल है।
कतार में आगे एक एनएफसी-समर्थित हस्तांतरण तंत्र और भुगतान कार्ड होगा जिसके साथ जनता डिजिटल मनी पर्यावरण के लिए तैयार होगी। वायरलेस उपकरणों के लिए बिक्री का मुफ्त बिंदु विक्रेताओं, विक्रेताओं और अन्य व्यापार मालिकों को प्रदान किया जाता है। वे अपनी कंपनी के माध्यम से प्रदान की जाने वाली सेवाओं के लिए भुगतान प्राप्त करने के लिए उपयोग किए जा सकते हैं।

इसके अलावा, सेवा दुनिया भर में भौतिक स्थानों को लॉन्च करने की योजना भी देखती है। भौतिक प्रतिष्ठान एटीएम और एआई-आधारित वर्चुअल सहायकों से लैस होगा। ये शाखाएं भुगतान, निकासी, जमा और निवेश सेवाओं सहित सभी प्रकार की वित्तीय सेवाओं की पेशकश करेंगी।
वास्तव में, डिजिटल भुगतान तेजी से बढ़ रहे हैं, और यही वह है जो ओआरबीआईएस अपने कामकाजी मॉडल के लिए उपयोग करना चाहता है। फिएट और क्रिप्टोकुरेंसी के साथ एक सार्वभौमिक लेनदेन सेवा आज अस्तित्व में नहीं है। इस शून्य को भरने के लिए ओआरबीआईएस की एक बड़ी योजना है। हम निश्चित रूप से उन उत्पादों के लिए बढ़ते बाजार को देखेंगे जिन्हें ओआरबीआईएस ट्रांसफर द्वारा पेश किया गया है।
ऑर्बिस प्लेटफार्म
आईसीओ में पंजीकृत और भाग लेने के बाद, आपने इंटरनेट से जुड़े स्मार्टफ़ोन या कंप्यूटर के साथ अपनी संपत्तियों का प्रबंधन करने के लिए हमारे पारिस्थितिक तंत्र में प्रवेश किया है .ORBIS एनएफसी मोबाइल भुगतान
हमारी ऑर्बिस मुद्रा (ओआरबीएस) की स्थिर कीमत होगी और ग्राहकों द्वारा भुगतान, बचत और मुआवजे के बिना अपनी संपत्ति को हस्तांतरित करने, बिना जोखिम के खोने या खोने के लिए उपयोग किया जाएगा।
Orbis सुरक्षा मुद्रा (ORBSi) सार्वजनिक रूप से क्रिप्टोकुरेंसी में एक्सचेंजों और व्यापारियों के लिए जारी किया जाएगा।
उपयोगकर्ता क्रिप्टोकुरेंसी और फिएट मनी ऑर्बिस सिक्कों में परिवर्तित कर सकते हैं और उन्हें ऑर्बिस कार्ड / स्मार्टफोन ऐप / डेस्कटॉप सॉफ़्टवेयर और दुनिया भर में ऑर्बिस सेल्फ-सर्विस स्थानों में प्रबंधित कर सकते हैं।
वर्चुअल कृत्रिम बुद्धि चैट रोबोट के 24/7 समर्थन
टोकन मैट्रिक्स
टोकन - ओआरबीएस
मूल्य प्रति टोकन - 0.50 यूरो
आईसीओ की अवधि - 100 दिन
स्वीकृत मुद्रा - ईटीएच, बीटीसी, यूरो, यूएसडी
आईसीओ न्यूनतम पूंजी - 500,000 यूरो
आईसीओ तिथि - 1 मई से 2 9 जुलाई 2018
दल
 
मिहैल तुडोरियू: सीईओ और संस्थापक
ओर्सिका विटोस: ऑपरेशन डायरेक्टर एंड प्रोजेक्ट मैनेजर
अलेक्जेंड्रू ज़मफैर्सकु: वेब डेवलपर
जैम कैसस: डिज़ाइन, मल्टीमीडिया और रचनात्मकता
मरीना अर्जोना: डिज़ाइन, मल्टीमीडिया और रचनात्मकता
अलेक्जेंडर
इन्सक्यू: ब्लॉकचेन डेवलपर एंटोन रुसनोव: एकीकरण और सुरक्षा और वेब डेवलपर
एडवर्ड जोसेफ: सपोर्ट मैनेजर
कैटालीन जॉनसन: वित्तीय निदेशक
रोडमैप
1 फरवरी 2017 - ऑर्बिस परियोजना
1 मार्च 2017 की शुरूआत - परियोजना डिजाइन और टीम भर्ती
1 मई 2017 - ऑर्बिस ब्लॉकबस्टर अवधारणा का सफल परीक्षण
1 जुलाई, 2017 - आईसीओ और परियोजना विपणन
16 अप्रैल , 2018 - प्री-आईसीओ की शुरुआत
30 अप्रैल, 2018 - प्री-आईसीओ
मई 1, 2018 का अंत - आईसीओ की शुरुआत
2 9 जुलाई, 2018 - आईसीओ
1 अगस्त 2018 को बंद करना - अंक ऑर्बिस डेस्कटॉप / मोबाइल प्लेटफार्म, टोकन ओआरबीएस और ओर्बी, ऑर्बिस वॉलेट और मोबाइल एप्लिकेशन ओआरबीआईएस
15 अगस्त 2018 -
1 सितंबर, 2018 के अधिकांश प्रमुख स्टॉक एक्सचेंजों पर लिस्टिंग और ट्रेडिंग शीट्स और ओआरबीएस ओर्बीसी -
1 अक्टूबर, 2018 - ऑर्बिस ग्राहकों के लिए डेबिट कार्ड डेबिट कार्ड 1 अक्टूबर 2018 - ऑर्बिस निवेश की प्रस्तुति
1 नवंबर 2018 - परियोजना ऑर्बिस की प्रस्तुति शाखाएं (स्वयं सेवा एटीएम)
1 दिसंबर, 2018 - ऑर्बिस फ़्रैंचाइज़ी की सार्वजनिक खरीद की रिहाई
1 जुलाई, 201 9 - ऑर्बिस चैरिटी परियोजनाओं की प्रस्तुति

 

अधिक जानकारी के लिए

वेबसाइट 
एएनएन थ्रेड 
श्वेतपत्र 
TWITTER 
FACEBOOK 
INSTAGRAM 
तार




Author : pevpearce
Eth: 0x5eFE4b72c2F1037bE25039FcE51ade4fC8eB08c1

Unknown

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 comments: