ASOBICOIN: ब्लॉक-पावर वितरित माध्यमिक सामग्री प्लेटफार्म


समीक्षा
सामग्री विपणन हर जगह है। वास्तव में, आप अभी कुछ खा रहे हैं। सामग्री विपणन आपको संभावित ग्राहकों को शामिल करने के लिए सामग्री प्रदान करने का संदर्भ देता है। ऑनलाइन या डिजिटल सामग्री - ब्लॉग, वीडियो, सोशल मीडिया पोस्ट सभी विपणन सामग्री हैं, खासकर अमेरिका और यूरोप में। 201 9 तक, वैश्विक डिजिटल सामग्री विपणन उद्योग $ 300 बिलियन का व्यवसाय होगा।
जापान जैसे देशों में माध्यमिक या प्रयुक्त सामग्री वितरण अभी भी बहुत नया है, जो अन्वेषण के कई अवसरों का भी अनुवाद करता है। एशियाई कंपनियां अब भी इस अभ्यास को अपना रही हैं, एशिया में सामग्री विपणन तेजी से 5 से 10 प्रतिशत के बीच बढ़ रहा है। जापान, हालांकि, तेजी से परिवर्तन के लिए राष्ट्र के सांस्कृतिक प्रतिरोध के परिणामस्वरूप, विकास की एक ही दर का अनुभव नहीं किया है।
असोबी सिक्का क्या है?
बड़े पैमाने पर मल्टीप्लेयर ऑनलाइन भूमिका-खेल वाले गेम (एमएमओआरपीजी) रोल-प्लेइंग वीडियो गेम और बड़े पैमाने पर मल्टीप्लेयर ऑनलाइन गेम का संयोजन हैं जिसमें एक बड़ी संख्या में खिलाड़ी आभासी दुनिया के भीतर एक दूसरे के साथ बातचीत करते हैं। 2007 में फ़ीचर फोन (डोकोमो) के लिए 3 डीएमएमओआरपीजी "इरुना सेन्की ऑनलाइन" लॉन्च करने के बाद, एएसओबीआईएमओ, इंक ने 2011 में स्मार्टफोन गेम मार्केट में अपना ध्यान केंद्रित कर दिया है। "अवाबेल ऑनलाइन" और "टोरम ऑनलाइन" जैसे शीर्षकों के साथ, उनके पास जापानी गेम निर्माताओं के बीच एक दुर्लभ इकाई के रूप में कई मोबाइल 3 डी एमएमओआरपीजी जारी किए गए।
डिजिटल इनफैक्ट द्वारा आयोजित एक 2015 के अध्ययन से पता चलता है कि 80% जापानी कंपनियों ने साक्षात्कार दिया, ब्रांड जागरूकता समाधान बढ़ाने के लिए सामग्री विपणन का उपयोग किया। जापान में कई अन्य विपणक ब्रांड विज्ञापन पहचान और बिक्री के मार्ग के रूप में पारंपरिक विज्ञापन देखते हैं, लेकिन डिजिटल सामग्री बाजार की मात्रा 2016 में 5.7% बढ़ी है।


समस्या
वर्तमान डिजिटल सामग्री सेवाएं उपयोगकर्ताओं को लाइसेंस नहीं देती हैं, जो पुनर्विक्रय करना या जब सेवा बंद हो जाती है, तो उपयोगकर्ता अपनी सामग्री खो देते हैं।
वर्तमान डिजिटल अधिकार प्रबंधन (डीआरएम) अभी भी अपूर्ण है और निजी उपयोगकर्ताओं के लिए इसका उपयोग करना मुश्किल है।
डिजिटल सामग्री कॉपी करने के लिए सबसे अधिक आसान है।
प्रयुक्त सामग्रियों के मूल प्रकाशकों को लाभ नहीं मिलता है जब उनके आइटम अमेज़ॅन जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफ़ॉर्म पर बेचे जाते हैं।
इस युग में हम वर्तमान में नए ब्लॉकचेन आर्थिक युग के रूप में जाना जाता है, इसलिए, एशिया में सामग्री उपयोगकर्ता, निर्माता और प्रकाशक, और बाकी दुनिया को द्वितीयक बाजार की आवश्यकता होती है जहां वे बिना किसी परेशानी के डिजिटल सामग्री को आसानी से पुनर्वितरण और व्यापार कर सकते हैं।
एएसबीआई मार्केट शुरू करना
एएसओबीआई मार्केट में, कोई भी डिजिटल सामग्री का व्यापार कर सकता है, साथ ही अन्य उपयोगकर्ताओं के बीच बेच और खरीद सकता है। एएसओबीआई बाजार डिजिटल उत्पादों (गेम आइटम, कॉमिक्स, संगीत, सॉफ्टवेयर, ई-किताबें, ई-टिकट, वीडियो आदि) खरीदने और बेचने के लिए एक पी 2 पी शैली वितरित माध्यमिक सामग्री मंच है। एएसओबीआई प्लेटफार्म ब्लॉकचेन आधारित है, और इसे एक विकेंद्रीकृत सुरक्षा प्रणाली (डीएसएस) के साथ मजबूत बनाया गया है जो माध्यमिक (प्रयुक्त) सामग्री वितरित करने के लिए एक संरक्षित प्रणाली प्रदान करता है।

एएसओबीआईएमओ कंपनी का नाम है जिसने एएसओबीआई मार्केट प्लेटफार्म का आविष्कार किया, एक कंपनी जो 600 से अधिक लचीला कर्मचारियों द्वारा निर्मित ऑनलाइन गेम के विकास में 15 साल से अधिक का अनुभव करती है। इस कंपनी ने पहले ही दुनिया भर से अपने खेलों के लाखों सक्रिय उपयोगकर्ताओं को जमा किया है।
क्यों एएसबीआई बाजार समाधान है
एएसओबीआई बाजार उपयोगकर्ताओं को लाइसेंस के मालिक (पूर्ण स्वामित्व) बनाता है, विकेन्द्रीकृत सुरक्षा प्रणाली के माध्यम से गारंटी देता है। मंच पर एबीएक्स टोकन के साथ एक सुरक्षित माध्यमिक डिजिटल सामग्री व्यापार भी संभव है।
मंच केंद्रीकृत और विकेन्द्रीकृत दुनिया के बीच का अंतर पुल करता है। उपयोगकर्ता आसानी से कई डिजिटल सामग्रियों को खरीद और बेच सकते हैं और अनुरोध करते हैं कि बेची गई राशि स्वचालित रूप से एएसओबीआई के रूप में अपने एएसओबीआई वॉलेट में स्थानांतरित हो जाएगी।
सामग्रियों को खरीदना और आदान-प्रदान
करना एथेरियम ब्लॉकचेन पर होता है जिसके परिणामस्वरूप एक सुरक्षित और संतोषजनक लेनदेन होता है।
डीआरएम और सामग्री स्ट्रीमिंग ऑफ-चेन होती है।
प्रकाशक उन्नत बाजार पारदर्शिता और राजस्व शेयरों के उचित वितरण का आनंद लेंगे।
Asobimo डीएपीएस मंच बनाया ताकि माध्यमिक बाजारों पर डिजिटल सामग्री सभी पार्टियों के लिए एक मूल्यवान संपत्ति हो सकता है।
मंच कम लागत पर और घर्षण के बिना एक सुरक्षित व्यापार अनुभव प्रदान करता है।
Asobimo द्वारा बनाई गई डीएपीपीएस "विकेंद्रीकृत सुरक्षा प्रणाली" (डीएसएस) के साथ वितरित माध्यमिक सामग्री मंच प्रदान करती है।
यह ब्लॉकचेन तकनीक प्रकाशकों के लिए सामग्री स्वामित्व का अचूक सबूत प्रदान करती है।

एएसबीआईआई कोन (एबीएक्स)
एस्बी सिक्का क्रिप्टोकुरेंसी है जिसका उपयोग एएसओबीआई बाजार मंच पर लेनदेन खरीदने और बेचने दोनों में किया जाएगा। इस टोकन के साथ, सामग्री निर्माता आसानी से असोबी मार्केट में अपना काम जोड़ सकते हैं, इसलिए, लोग
मंच पर किसी भी अन्य डिजिटल सामग्री के साथ अपनी डिजिटल मंगा या गेम बेच सकते हैं । 1 ASOBI COIN 2 जेपीवाय (लगभग 0.02 अमरीकी डालर) के बराबर है।
टोकन सूचना

टोकन वितरण का

उपयोग

रोड रोडमैप

टीम के


निष्कर्ष का उपयोग
विशेष रूप से, एएसओबीआई मार्केट में खरीदारी आपको डीएसएस प्रणाली के माध्यम से माध्यमिक (प्रयुक्त) सामग्री और क्रिप्टोकुरेंसी के बीच एक सुरक्षित विनिमय की गारंटी देता है।
अधिक जानकारी के लिए नीचे स्रोत देखें:
वेबसाइट: https: // asobimoasobicoin /
whitepaper: https://asobimo.io/pdf/white_paper_en.pdf
फेसबुक: https://www.facebook.com/Asobi-Coin-130436194467568/ बिटकोइन टॉक
ANN: https: // bitcointalk। संगठन / index.php? विषय = 4884216
टेलीग्राम: https://t.me/AsobiCoin_Official
ट्विटर: https://twitter.com/AsobiCoin



Author : pevpearce
Eth: 0x5eFE4b72c2F1037bE25039FcE51ade4fC8eB08c1

Unknown

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 comments: