Foresting Network — एथेरियम ब्लॉकचेन पर अगली पीढ़ी सोशल मीडिया


 
 
यदि आप एक सामग्री निर्माता हैं, तो आप अपने ऑडियो, वीडियो या लिखित सामग्री से कमाई करने के तरीके तलाश रहे होंगे जो सोशल मीडिया पर पोस्ट हो जाते हैं। कई सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर यूट्यूब, स्नैपचैट और इंस्टाग्राम से पैसा कमाते हैं लेकिन वे सिर्फ प्लेटफार्म उपयोगकर्ताओं के 1% से कम के लिए खाते हैं। क्या होगा यदि आपको अद्भुत कविता लिखने के लिए सैकड़ों हजारों डॉलर का भुगतान किया गया हो, या एक लुभावनी स्नैप कैप्चर करने के लिए?
यहां बताया गया है कि इनाम-आधारित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म सामग्री निर्माता को कैसे लाभ पहुंचाते हैं । आपने स्टेमिट - एक ब्लॉगिंग और सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट के बारे में सुना होगा जो प्रकाशकों और क्यूरेटर को पुरस्कृत करने के लिए स्टीम ब्लॉकचेन-आधारित पुरस्कार मंच का उपयोग करता है। स्टीम ब्लॉकचेन स्टीम और स्टीम डॉलर (पुरस्कार) उत्पन्न करता है, जो स्टेमिट पर अद्भुत सामग्री पोस्ट करने, टिप्पणी करने और क्यूरेट करने से प्राप्त होने योग्य व्यापारिक टोकन हैं।
यदि आपको स्टेमिट पसंद है, तो आप वनिंग नेटवर्क की जय हो रहे हैं - स्टेमेट का एक अपग्रेड किया गया संस्करण। स्टेमिट की तरह, वनिंग नेटवर्क दोनों को इनाम देगा - सामग्री निर्माता (जब उनका काम ऊपर हो जाता है) साथ ही क्यूरेटर (जो ऊपर उठाने, डाउनवॉटिंग और टिप्पणी करके सामग्री को क्यूरेट करते हैं)।

वनिंग नेटवर्क के बारे में

सिंगापुर में मुख्यालय वन्य नेटवर्क, शुरुआत में हमारे समाज में एक नए जीवन के मूल्य को खोजने के लिए बनाया गया था - "दिन में चार घंटे काम करें, अपना जीवन साझा करें और प्रबंधित करें"। वनिंग.आईओ एक तीसरी पीढ़ी विकेन्द्रीकृत सोशल मीडिया मोबाइल ऐप होगी - एंड्रॉइड और आईओएस दोनों उपकरणों के लिए उपलब्ध होने के लिए। मोबाइल ऐप के लॉन्च से पहले ऐप का एक वेब संस्करण लाइव होगा।

तकनीकी रूप से, वन्य में ब्लॉकचेन आधारित होते हैं
- सोशल मीडिया 'वनिंग'
- 'वनिंग बैंक': वन्य प्रतिभागियों के लिए डिजिटल बैंकिंग सेवाएं
- 'वन्युनिंग लैब': वन्य समुदाय और सामग्री रचनाकारों का समर्थन करने के लिए

सभी तीन विभाग अलग-अलग कार्य करते हैं और वनिंग नेटवर्क के मूल मूल्यों और दृष्टि से गठबंधन होते हैं। वनिंग नेटवर्क पर एक त्वरित व्याख्याकर्ता वीडियो यहां दिया गया है।
नीचे वनों की रिवार्ड तंत्र है - इसके योगदानकर्ताओं को सामग्री द्वारा उत्पन्न राजस्व का वितरण।

वन-बैंक योगदान-मूल्यांकन मॉडल के अनुसार क्रेडिट रेटिंग संरचना पेश करेगा। प्लेटफ़ॉर्म के विकास में आपका योगदान आपकी सामग्री-निर्माण क्षमताओं, आपकी सामग्री को आकर्षित करने वाले विज़िटर की संख्या, शेयरों की संख्या और आपकी सामग्री पर टिप्पणियों पर आधारित होगा। यह आपके वर्तमान सामग्री-प्रायोजकों पर भी निर्भर करता है। वनिंग के विकास में आपके योगदान के आधार पर, आपको क्रेडिट रेटिंग सौंपी जाएगी - वनिंग बैंक से वित्तीय सहायता लेने के लिए उपयोगी।

वनिंग नेटवर्क में शामिल होने के कारण

  1. सामग्री बनाने के दिन 4 घंटे बिताएं, कमाई करते समय वन्य और नींद पर प्रकाशित करें। दूरस्थ रूप से काम करें, समुद्र तट से काम करें।
  2. वन्यजीव सामग्री रचनाकारों को उनकी सामग्री पर उनके विज्ञापनों पर प्रदर्शित होने वाले विज्ञापनों का चयन करने की अनुमति देता है। हुरे, वन्य पर कोई विज्ञापन-स्पैम नहीं!
  3. जंगल में एक अनुकूलित यूआई / यूएक्स डीएपी होगा जो वीडियो सहित सभी प्रकार की सामग्री का समर्थन करेगा। (आप स्टीमिट पर वीडियो पोस्ट नहीं कर सकते हैं)
  4. वनिंग बैंक एक अद्वितीय क्रेडिट-रेटिंग प्रणाली के आधार पर सामग्री निर्माताओं को वित्तीय सहायता प्रदान करेगा। क्रेडिट का मूल्यांकन सामग्री के प्रकार, सामग्री टुकड़ों की संख्या, आपकी प्रोफ़ाइल के विज़िट, आपकी सामग्री के टुकड़ों (बीट्स) पर और अधिक के आधार पर किया जाएगा। ऐसा लगता है कि आप अपने इनाम उत्पादन क्षमता और सामुदायिक ताकत के आधार पर वनिंग बैंक से धन उधार लेने में सक्षम होंगे।
  5. वनिंग लैब तक असीमित पहुंच - वनिंग की सामग्री रचनाकारों के लिए ऑफ़लाइन रचनात्मक स्थान (सह-कार्य) जहां वे मिल सकते हैं, परियोजनाओं पर सहयोग कर सकते हैं और मंच पर भी बेहतर गुणवत्ता वाली सामग्री बना सकते हैं।

बोनस ) वन्य पाठकों को उनकी सामग्री बनाने के प्रयासों का समर्थन करने के लिए सामग्री निर्माता को दान करने की अनुमति देगा।
बोनस ) वनिंग में एक एम्बेडेड एक्सचेंज होगा (पीटीओ टोकन के वास्तविक समय के व्यापार की अनुमति देने के लिए पीएनओ सूचीबद्ध किए गए किसी भी एक्सचेंज का चयन करें)।
और पढो

पीटन टोकन, बिक्री, वितरण और साझेदारी

वनिंग नेटवर्क पीटीएन टोकन, एक ईआरसी -20 टोकन पर आधारित होगा। पीओटी की कुल आपूर्ति 24 अरब है, जिनमें से 40% टोकन-बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। जबकि शेष पारिस्थितिकी तंत्र में वितरित किया जाएगा। नीचे पीटीओ टोकन-वितरण पर एक नज़र डालें।

वनिंग के पीटन-टोकन प्रेसेले (1) 10 अगस्त 2018 को शुरू किया गया था, जो बाद में शेड्यूल से पहले बंद हो गया था। प्रेसील के साथ शुरुआत, द वनिंग नेटवर्क ने पहले पीटीएन जला में 50 मिलियन पीटीएन टोकन जलाने का फैसला किया।
वन्य नेटवर्क ने हाल ही में अमेरिका से एक बड़ी डेटा विश्लेषण विपणन कंपनी वर्टिकल मास के साथ एक समझौते में प्रवेश किया है । इस समझौते के साथ, वनिंग चीन और अन्य एशियाई बाजारों से बड़े पैमाने पर पूंजी प्रवाह के लिए आधार तैयार करने में सक्षम हो जाएगा।
क्रिप्टोकुरेंसी एक्सचेंज के बिटफोरेक्स ने घोषणा की कि उसने 7 अगस्त, 2018 को वनिंग के साथ निवेश पर रणनीतिक व्यापार समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। बिटफोरेक्स एक वैश्विक विनिमय है जो 84 क्रिप्टोकैरिनियों को बिनेंस, बिटमैक्स और अन्य प्रतिस्पर्धी एक्सचेंजों से आगे बढ़ाता है। यह 24 घंटे के भीतर रिकॉर्ड ट्रेडिंग वॉल्यूम के आधार पर नंबर एक ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म है (7 अगस्त, 2018 को अपडेट किया गया, सिक्का मार्केट कैप)।

वनिंग के सीईओ डैनियल ईओएम ने कहा था, "बिटफोरेक्स के साथ यह समझौता कई शर्तों में सार्थक है। यह वैश्विक विनिमय पर पीटन की सूची बनाने के लिए एक कदम पत्थर बन गया है, और 86 देशों में बिट्टॉर्क्स सदस्यों को वनिंग के सोशल मीडिया को पेश करने में सक्षम होने में यह और भी सार्थक है। "

स्टेमेट से अलग वन कैसे है?

वन्य नेटवर्क नेटवर्क स्टेमिट के एक उन्नत संस्करण की तरह दिखता है। वर्टिकल मास के साथ वन्य की साझेदारी प्लेटफार्म के बारे में 600 मिलियन से अधिक लोगों के प्रति जागरूकता फैलाने में मदद करेगी जबकि स्टीमिट का उपयोग सिर्फ दस लाख ही किया जाएगा।
ईमानदार होने के लिए, स्टीमिट का इंटरफ़ेस इतना अच्छा नहीं है। स्टेमिट पर सामग्री पोस्ट करते समय एक नौसिखिया फंसने की संभावना है। दूसरी ओर, वनिंग में एक अनुकूलित यूआई / यूएक्स होगा जो गारंटीकृत लुभावनी उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करेगा।
एक और महत्वपूर्ण अंतर जो इनाम-आधारित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म दोनों को अलग करता है वह सामग्री का प्रकार है जिसे पोस्ट किया जा सकता है। स्टेमिट टेक्स्ट और ऑडियो पोस्ट करने की अनुमति देता है लेकिन वीडियो नहीं, जबकि वनिंग नेटवर्क टेक्स्ट और ऑडियो के अलावा वीडियो के लिए भी समर्थन प्रदान करता है।
स्टीमिट अपनी पेआउट योजना के संबंध में सख्त नियम का पालन करता है - सामग्री पोस्ट करने के 7 दिन बाद कमाई। वनिंग नेटवर्क सामग्री निर्माताओं को 7 दिनों के बाद भी अपनी सामग्री कृतियों से निरंतर विज्ञापन-राजस्व अर्जित करने की अनुमति देगा।
स्टेमिट पर आप स्पैम और दुर्व्यवहार की मात्रा को वास्तव में नियंत्रित नहीं कर सकते हैं लेकिन वनिंग अत्यधिक स्पैम / दुर्व्यवहार प्रमाण है।
नीचे इन्फोग्राफिक देखें!

साधन

वेबसाइट व्हाइटपेपर व्हाइटलिस्ट स्पष्टीकरण वीडियो 
फेसबुक ट्विटर इंस्टाग्राम यूट्यूब 
लिंक्डइन मध्यम टेलीग्राम 
वनिंग का बक्षीस अभियान




Author : pevpearce
Eth: 0x5eFE4b72c2F1037bE25039FcE51ade4fC8eB08c1

Unknown

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 comments: