SCAVO.FARM: बड़े पैमाने पर क्रिप्टो-खनन कृषि उत्पादों


आदेश
यह स्कावो बाउंटी कार्यक्रम की एक पुनर्गठित योजना है। ऐसा इसलिए है क्योंकि बक्षीस कार्यक्रम को इस तरह से मॉडलिंग किया जाना चाहिए कि इसे किसी विशेष ब्लॉक-चेन प्रोजेक्ट के जोखिम का फायदा उठाना चाहिए। लंबी चर्चा और सावधानीपूर्वक विचार करने के बाद, हमने निष्कर्ष निकाला कि मौजूदा मॉडल को हमारी मुख्य आवश्यकताओं में पूरी तरह से उपयोग नहीं किया गया था। इसलिए हमने कुछ वस्तुओं को काट दिया और कटौती की और स्कावो परियोजना के लिए अधिकतम जोखिम प्राप्त करने के लिए एक नया बाउंटी काम शुरू किया।
एससीएवीओ क्या है?
स्कावो टेक्नोलॉजीज एक अभिनव ब्लॉक-चेन कंपनी है जो अर्जेंटीना में नवीकरणीय संसाधनों का उपयोग करके क्रिप्टोग्राफिक खनन के लिए डाटा सेंटर आधारभूत संरचनाओं के निर्माण में विशेषज्ञता प्राप्त करती है। यह बुद्धिमान, स्केलेबल हरे समाधान प्रदान करता है जो प्राकृतिक, आत्मनिर्भर कार्बन मुक्त ऊर्जा संसाधनों को अधिकतम करता है।
व्यापार भागीदार
बड़ी परियोजनाओं को आर्थिक, भौतिक, तकनीकी और मानव संसाधन समेत विभिन्न संसाधनों की आवश्यकता होती है। एससीएवीओ टेक्नोलॉजीज ने अनुसंधान और विकास (आर एंड डी), विनिर्माण और दुनिया के विभिन्न हिस्सों में उत्कृष्ट योग्य कर्मचारियों के विभिन्न चरणों में प्रौद्योगिकी कंपनियों के साथ विभिन्न संबंध स्थापित किए हैं।
इसी तरह, हम निवेशकों के साथ दीर्घकालिक संबंध बनाने और स्पष्ट परिस्थितियों के माध्यम से एक साथ बढ़ने की उम्मीद करते हैं।
एससीएवीओ टोकन खनन हार्डवेयर के साथ-साथ अन्य उपकरणों द्वारा पूरी तरह से समर्थित हैं जो अक्षय ऊर्जा संयंत्र का हिस्सा हैं जो 24 × 7 क्रिप्टोग्राफिक संपत्ति उत्पन्न करने के लिए भौतिक भौतिक स्थान में होंगे।
एससीएवीओ टोकन एथेरियम नेटवर्क से एक बुद्धिमान समझौते पर आधारित है। यह आज के टोकन का एक वर्चुअल मानक ईआरसी -20 टोकन है।
आपके द्वारा प्राप्त प्रत्येक टोकन श्वेत पत्र में निर्दिष्ट कार्य मॉडल के आधार पर धारक उपयोगिताओं तक पहुंच प्रदान करता है। इस तरह, एससीएवीओ टोकन के मालिक को टोकन की मात्रा के अनुपात में आय प्राप्त करने का अधिकार प्राप्त होता है। यह समझा जाता है कि ऑपरेटिंग लागत प्राप्त लाभ से अधिक नहीं है।
हम सभी को आईसीओ प्रक्रिया में एससीएवीओ टोकन खरीदने के लिए आमंत्रित करते हैं।
एक बार मेरा खेत बनने के बाद, खनन संचालन के सभी लाभ टोकन धारकों और संस्थापकों (टोकन धारकों) के बीच वितरित किए जाते हैं। निवेश ऑपरेशन के पहले दिन से लाभांश का भुगतान करते हैं।
परियोजना के प्रवेश के चरण के आधार पर निवेशकों के लिए अमूर्त अवधि 3 महीने से 10 महीने तक भिन्न होती है।
एससीएवीओ को खेतों और बिजली संयंत्रों के लिए सही स्थान खोजने, हार्डवेयर खरीदने और गंतव्य तक पहुंचाने की जरूरत है। खेतों को बनाएं और बनाए रखें और शीतलन प्रणाली स्थापित करें। आपके इंटरनेट कनेक्शन और सेवा बिल (खेत पर की जरूरत नहीं) के प्रबंध अधिशेष ऊर्जा का उत्पादन इंजेक्ट किया जा करने के लिए और उन्हें पास कमाई स्थानीय ऊर्जा वितरण कंपनी के मौजूदा ग्रिड के साथ एक दूसरे का संबंध के लिए बातचीत करने। बेशक, इस प्रक्रिया के दौरान होने वाली त्रुटियों या समस्याएं हो सकती हैं।
जैसा ऊपर बताया गया है, एससीएवीओ टोकन धारकों को आजीवन अनुबंध या अधिक सटीक लाभांश प्राप्त होंगे जब तक कि मेरे खेत के संचालन का मुनाफा उपयोगिता शुल्क से अधिक न हो।
हमारा लक्ष्य
दीर्घकालिक सामरिक संबंध बनाएं
एससीएवीओ टेक्नोलॉजीज दृढ़ता से मानते हैं कि एन्क्रिप्टेड, टिकाऊ खनन में निवेश दीर्घकालिक मुनाफे के लिए सबसे अधिक लाभदायक विकल्प है। इसलिए, हमारा प्रस्ताव स्पष्ट नियमों के माध्यम से निवेशकों के साथ संबंध को मजबूत करना है।
SCAVO टेक्नोलॉजीज, ऊपर से ऊर्जा की लागत को कम करने में यह वचन के द्वारा आसान बनाने के लिए, अपने ज्ञान और धन की परवाह किए बिना द्वारा एन्क्रिप्शन खानों खेत और व्यापार में भाग लेने के ऊर्जा उत्पादन और खपत मुद्दों के लिए बुद्धिमान समाधान प्रदान करने के अलावा।
एससीएवीओ समुदाय के प्रति हमारी वचनबद्धता हमें महत्वपूर्ण निर्णय लेने में सक्रिय रूप से भाग लेने में सक्षम बनाती है जो स्मार्ट अनुबंध अनुबंध के माध्यम से हमारी कंपनी को प्रभावित कर सकती है।
वास्तविक समस्याओं के लिए बुद्धिमान समाधान
हमारे विकास में प्रस्तावित लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए, "उद्योग 4.0" अवधारणा को लागू करना आवश्यक था। यह निर्णय लेने के लिए संभावित प्रक्रियाओं के उच्चतम स्तर और दक्षता को प्राप्त करने के लिए है। हमारे प्रस्ताव का मार्गदर्शन करने वाले दिशानिर्देश, स्वच्छ ऊर्जा तक पहुंचने और बहुत कम लागत पर क्रिप्टोग्राफिक खनन परिसर, ऊर्जा दक्षता और आवश्यक मजबूती के निर्माण के लिए विभिन्न इकाइयों के निर्माण और असेंबली के लिए औद्योगिक ग्रेड घटकों के उपयोग को मानते हैं। लंबे समय तक एन्क्रिप्शन खनन प्रक्रिया।
इसने हमें प्रतिस्पर्धी लागत पर ऊर्जा पहुंच समस्याओं के लिए बुद्धिमान समाधान प्रदान करने में सक्षम बनाया, जिससे विकेंद्रीकरण के सिद्धांत में योगदान दिया गया और आम जनता के लिए प्रौद्योगिकी उपयोग तक पहुंच प्रदान की गई।
अत्याधुनिक तकनीक का उपयोग करना
हम समझते हैं कि मौजूदा सिस्टम-व्यापी नवाचार अनिवार्य हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए अनिवार्य रूप से आवश्यक है कि क्रिप्टोग्राफिक कॉल और उनकी तकनीक को बड़े तरीकों से स्वीकार किया जाता है। इस वजह से, "उद्योग 4.0" की अवधारणा के लिए क्रिप्टो-खनन परिसर के विभिन्न हिस्सों के विकास को अनुकूलित करना आवश्यक था।
एससीएवीओ टेक्नोलॉजीज ने कई प्रकार के सॉफ्टवेयर / हार्डवेयर घटक विकसित किए हैं जो डिक्रिप्शन कॉम्प्लेक्स में कई प्रक्रियाओं को स्वचालित करते हैं। हालांकि ये घटक निर्णय लेने के लिए कंपनी के कंप्यूटिंग सेंटर को वास्तविक समय में आवश्यक जानकारी प्रदान करते हैं, ये प्रक्रियाएं आंतरिक और बाहरी दोनों सूचनाओं को प्रतिक्रिया प्रदान करती हैं जो विशिष्ट भविष्य की कार्रवाइयों को बेहतर भविष्यवाणी और अनुकूलित करने में मदद करती हैं।
यह सब जटिल प्रौद्योगिकी प्रक्रियाओं और उद्योग-वर्ग प्रौद्योगिकी का उपयोग करके पूरा किया जा सकता है।
अधिग्रहण और रसद
एन्क्रिप्शन खनन के लिए एक विशेष हार्डवेयर प्राप्त करने की प्रक्रिया बस की वजह से पिछली बार की बढ़ती मांग को खरीदने की प्रक्रिया और अधिक महंगा मल्टीपल एक्सेस में एक से अधिक वाहनों के साथ बातचीत करने के लिए बनाने में सभी रसद के साथ ही परिणाम का मतलब नहीं है। बड़ी खरीद
विभिन्न हस्तक्षेपों में बेहतर सौदेबाजी शक्ति हासिल करने के लिए, एससीएवीओ टेक्नोलॉजीज अर्जेंटीना के आयात / निर्यात रजिस्ट्रार के साथ पंजीकृत है। इसने हमें मध्यस्थों के बिना आवश्यक हार्डवेयर (एएसआईसी, जीपीयू, पीसीबी इत्यादि) तक सीधे पहुंच करके लागत कम करने की अनुमति दी। प्रतिस्पर्धी थोक मूल्यों पर हमारे पास कई अंतर्राष्ट्रीय शिपिंग कंपनियों के साथ अनुबंध है।
संतुष्टि - स्थिरता
प्राप्त ऊर्जा आत्म स्थिरता परियोजना के विकास की प्रक्रिया अपने आप में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, क्योंकि यह ऊर्जा बाजार में उतार-चढ़ाव और ऊर्जा नीति से बंधा बिना कंपनी के ऑपरेटिंग मॉडल, साथ ही पारंपरिक ऊर्जा की लागत की एक किस्म विकसित कर सकते हैं। बिजली उत्पादन के लिए नवीकरणीय ऊर्जा का उपयोग इस पारिस्थितिकी तंत्र को दुनिया के अन्य हिस्सों में विकसित करने की अनुमति देता है जहां ऊर्जा लागत क्रिप्टोग्राफिक खनन बाजार के साथ असंगत है।
0.05 करने के लिए 0.01 के बीच मूल्यों को केडब्ल्यूएच 0.12-0.15 प्रति ऊर्जा की लागत में डॉलर में संभावित ऊर्जा ही रहता हासिल अप करने के लिए 12 महीने के लिए, कम से कम उम्मीद सेवा जीवन 10 साल के लिए छोटा कर दिया जाएगा।
अनुमापकता
बड़े पैमाने पर एन्क्रिप्शन खनन प्रणाली को लागू करने में स्केलेबिलिटी एक महत्वपूर्ण विचार था। यह विभिन्न घटकों के सभी डिज़ाइन और कॉन्फ़िगरेशन दिशानिर्देशों को मॉड्यूलर करके हासिल किया जाता है। ब्लॉक को सबसिस्टम स्तर पर मानकीकृत तरीके से डिजाइन किया गया है, ताकि आप उनमें से एक का आदान-प्रदान कर सकें। चूंकि यह एक ही समय में एक मॉड्यूलर प्रक्रिया है, इसलिए आप क्षमता जोड़ने या हटाने के लिए असीमित तरीके से क्षमता जोड़ने या हटाने के कई तरीकों का पता लगा सकते हैं।
उदाहरण के लिए, ऊर्जा के अंतःक्रिया क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर एकीकरण की अनुमति देते हैं जो आसन्न ऊर्जा प्रणालियों के साथ जुड़कर और मौजूदा ऊर्जा प्रणालियों के साथ एक दूसरे से जुड़े हुए हो सकते हैं।
हमारा मिशन
एससीएवीओ टेक्नोलॉजीज में हमेशा तीन सरल सिद्धांत होते हैं जिनका हम पालन करते हैं। कार्य एक टीम के रूप में किया जाना चाहिए। समाधान के कार्यान्वयन को समझना आसान होना चाहिए। समाधान आम जनता के लिए सुलभ होना चाहिए।
मुझे विश्वास है कि आम तौर पर कठिनाई के खनन में निवेश कार्यक्रमों को विकसित भी बढ़ जाती है पारस्परिक हितों के लिए उपयोग परियोजनाओं कि तीन सिद्धांतों को लाभदायक हो सकता है, एन्क्रिप्टेड कॉल की परवाह किए बिना सान्या निर्देश आम जनता राज्य के अत्याधुनिक के लिए समझने में आसान व्यावहारिक बनाने के प्रौद्योगिकी के आधार पर।
इस चरण का विवरण
180,000 एससीएवीओ टोकन के मालिकों को वितरित किए जाते हैं।
50% बोनस 1 SCAVO = USD 0.50 से 07-15-2018 07-20-2018 6 दिन
30% बोनस 1 एससीएवीओ = यूएसडी 0.60 से 07-21-2018 07-31-2018 11 वां
25% बोनस 1 एससीएवीओ = यूएसडी 0.70 से 08-01-2018 08-10-2018 10 दिन
20% बोनस 1 एससीएवीओ = यूएसडी 0.75 से 08-11-2018 08-20-2018 10
15% बोनस 1 एससीएवीओ = यूएसडी 0.80 से 08-21-2018 08-31-2018 11 वां
10% बोनस 1 एससीएवीओ = यूएसडी 0.85 से 09-01-2018 09-15-2018 15
5% बोनस 1 SCAVO = USD 0.90 09-16-2018 09-30-2018 15
0% बोनस 1 एससीएवीओ = यूएसडी 1.00 से 10-01-2018 10-31-2018 31
एससीएवीओ टेक्नोलॉजीज एससीएवीओ टोकन के वाणिज्यिक मॉडल पर आधारित है। निवेशक द्वारा अधिग्रहित प्रत्येक एससीएवीओ टोकन खनन फार्म (यदि टोकन धारक) द्वारा उत्पादित सभी चीजों से लाभ का अधिकार दर्शाता है और उस अवधि के रूप में समझा जाता है जिसके दौरान लाभ संचालन को बनाए रखने के लिए आवश्यक परिचालन लागत से अधिक है।
एससीएवीओ टेक्नोलॉजीज और तीसरे पक्ष द्वारा विकसित प्रौद्योगिकी का विकास विकास के लिए अक्षय संसाधनों का उपयोग करके आत्मनिर्भर और स्केलेबल खान केंद्रों का निर्माण करने के लिए किया जाएगा।
एससीएवीओ टेक्नोलॉजीज शुरुआती सिक्का प्रस्ताव (आईसीओ) अवधि के दौरान एससीएवीओ टोकन वितरित करके भीड़ के माध्यम से खनन केंद्रों की पूरी प्रणाली परिनियोजन को निधि देता है।
प्रीआईसीओ (श्वेत पत्र पर अधिकतम लक्ष्य के रूप में परिभाषित) समेत संपूर्ण आईसीओ प्रक्रिया के दौरान उठाई जा सकने वाली अधिकतम राशि $ 83,600,000 है।
न्यूनतम राशि (श्वेत पत्र के न्यूनतम लक्ष्य के रूप में परिभाषित) $ 500,000 है।
  88%: SCAVO एक तंत्र Crowdsale बिक्री (पूर्व आईसीओ) और बिक्री (आईसीओ) का उपयोग करके टोकन अग्रिम में खरीदा जा सकता है जारी है और रहता है जब तक आप पहली सीमित करने के 108 दिनों में से या अधिकतम तक पहुँचते हैं। एससीएवीओ टोकन के शेष 12% इस प्रकार आरक्षित हैं:
  8%: सामान्य निधि (आकस्मिक निधि, कानूनी सलाह, आर एंड डी)।
  2%: मुआवजा और प्रोत्साहन कार्यक्रम।
  2%: एससीएवीओ टेक्नोलॉजीज के संस्थापक सदस्य और टीम।
वित्त पोषण प्रक्रियाओं के बारे में अधिक जानकारी के लिए, श्वेत पत्र पढ़ें, टेलीग्राफिक समूह में शामिल हों, या चिंताओं के साथ एक ईमेल भेजें।
रोडमैप
हम इसे एक साथ बना देंगे!
क्योंकि दूरसंचार उद्योग में अनुभव के 10 से अधिक वर्षों का निर्माण,, हम बड़े पैमाने पर स्वयं और एक्स्टेंसिबल पहले एन्क्रिप्टेड मेरा खेतों और के रखरखाव के निर्माण के लिए एक उम्मीद के मुताबिक रास्ते में ब्लॉक श्रृंखला प्रौद्योगिकी तक पहुंच की सुविधा अनुसंधान एवं विकास के विभिन्न चरणों को पूरा कर पर्यावरण अनुकूल बनाओ
एससीएवीओ टोकन अधिग्रहण में भाग लेने के लिए, सभी को निमंत्रण बढ़ाएं और आधिकारिक चैनल के माध्यम से इस परियोजना में भाग लें।
अपनी परियोजना को मजबूत करने के लिए सभी सुझावों पर विचार करें।
हमारी टीम
एससीएवीओ टेक्नोलॉजीज में वर्तमान में सात प्रमुख टीम के सदस्य, दो कानूनी सलाहकार और तीन बाहरी सहयोगी हैं।
हम सभी टिकाऊ क्रिप्टोकुरेंसी खनन में बाजार नेता बनने की हमारी दृष्टि को प्राप्त करने के लिए बहुत प्रेरित हैं।
गिलर्मो नाडोनी: सीईओ और फंडाडोर
कार्यकारी 감독
हर्नान बुसीसीरेली: सीएफओ और सह संस्थापक
감독 वित्तीय
मथियास नाडोनी: सीओओ एंड कंपनी फंडाडोर
संचालन निदेशक
लिलिआना पिज़्ज़रो: पर्यवेक्षक
प्रशासन
프랑코 लेडेस्मा: तकनीशियन
नेटवर्किंग
एनरिक बुसीसीरेली: रसद
एल्डो सोमोझा: रेफ्रिजरेटर और रेफ्रिजरेटर की मरम्मत के लिए पार्ट्स
मिगुएल अराया: सीटीओ
감독 प्रौद्योगिकी
अल्फ्रेडो कार्लस्टीन: परामर्शदाता

अधिक जानकारी के लिए, कृपया नीचे दिया गया लिंक देखें।

वेबसाइट: https://scavo.technology/
थ्रेड: एएनएन थ्रेड: https://bitcointalk.org/index.php?topic=4832228.new#new
श्वेतपत्र: https://scavo.farm/download/WhitepaperEnglishv1.15.pdf
लाइट पेपर: https://scavo.farm/download/LightpaperEnglishv1.15.pdf
ट्विटर: https://twitter.com/SCAVOTech
फेसबुक: https://www.facebook.com/SCAVOTechnologies/
टेलीग्राम: https://t.me/SCAVOTech_English
सामान्य: https://medium.com/@SCAVOTech
यूट्यूब: https://www.youtube.com/channel/UC97baGa2bnwnxolojO8LsjA



Author : pevpearce
Eth: 0x5eFE4b72c2F1037bE25039FcE51ade4fC8eB08c1

Unknown

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 comments: