u-Runit


क्रिप्टोकुरेंसी के बारे में बुखार बढ़ रहा है, लोगों ने इसके बारे में सुना है, और अधिक से अधिक लोग इसके बारे में अधिक जानना चाहते हैं, और इसका एक हिस्सा बनने का एक तरीका ढूंढना चाहते हैं। जब ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी आई, तो बेहतर चीजों के लिए, कई चीजें बदलीं, हम कहते हैं। इतने सारे व्यवसायों में सुधार हुआ है, इसलिए कई कंपनियों ने अपने काम में क्रिप्टो मुद्राओं का उपयोग करना शुरू कर दिया है। नए विचार हर दिन आ रहे हैं। लोग नई परियोजनाओं में निवेश करना चाहते हैं। हमारे पास दुनिया का सबसे बड़ा टूल है, और इसे इंटरनेट कहा जाता है। इंटरनेट सूचना का एक विशाल आधार है जहां हम कुछ भी कर सकते हैं। इंटरनेट ने पूरी दुनिया को जोड़ा है। इन परियोजनाओं में से
एक है यूरुनिट परियोजना के सारांश को दिखाने के लिए एक फ्लो चैट

यहां परियोजना का अवलोकन है
मैं आपको यूआरुनिट, एक ब्लॉकचेन व्यापार कैसीनो और ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म पेश करता हूं जो गेम परिवर्तक के रूप में कार्य करेगा।
वर्चुअल क्रिप्टोकुरेंसी का ऑनलाइन आवेदन पहले से ही आ गया है और जब कोई कंपनी ब्लैकचेन प्रदान करता है तो स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट टेक्नोलॉजी का उपयोग करके अपना प्लेटफार्म बनाने के लिए तैयार है तो यह कोई नया नहीं है।
यूरुनिट गेमिंग प्लेटफॉर्म एक ऑनलाइन जुआ मंच है जो ब्लॉकचेन पर कारोबार करता है जो जुआ से उपयोगकर्ताओं के हाथ में सही और उपयोग और अर्जित लाभ लाता है।
यहां, सभी गेम और जुआ शामिल सभी पार्टी के लिए विकेन्द्रीकृत और पारदर्शी होंगे, खिलाड़ी को उतना ही फटकारा नहीं जाएगा क्योंकि सभी खेलना और जीतना चाहते हैं।
इसकी ऊंचाई यह तथ्य है कि, आप हमेशा अपने पैसे का उपयोग नहीं करते हैं और सट्टेबाजी के बिना भी, आप पैसा बना सकते हैं। तुम कहते हो कैसे?
मंच का विचार कैसीनो से बिजली लेना और इसे मंच के उपयोगकर्ताओं को नामित करना है। उपयोगकर्ताओं को गेम होस्ट करने के लिए मिलता है, इस नियम को सेट करें कि कौन खेल सकता है और किसने आमंत्रित किया है और कैसे और कब खेलना है और कैसीनो के साथ समाप्त होने वाले पारंपरिक तरीके के बजाय लाभ भी कमा सकते हैं।
साप्ताहिक, उपयोगकर्ता यह जानने के लिए रैफल करते हैं कि खेल के विभिन्न सेगमेंट कौन करेगा और विजेता खेल में शर्त के पूल से कमाई करेगा, मेजबान क्रिप्टोकुरेंसी के टोकन के लिए अस्थायी अन्य लोगों को गेम पट्टे पर ले जा सकता है।
अतिरिक्त सुविधा यह तथ्य है कि आप अपने और आपके दोस्तों या परिवार के लिए विश्राम के लिए एक निजी गेम होस्ट कर सकते हैं। आप नियम बनाते हैं और घर में हर कोई बाहरी निकाय के साथ भाग लेने के लिए मिलता है।
यह ऑनलाइन जुआ व्यवसाय की दुनिया में एक गेम परिवर्तक है।
uRunit रहने के लिए आया है और यह ट्रेन में शामिल होने का आपका समय है और हम जुआ दुनिया का आधुनिकीकरण करते हैं।

बिक्री के लिए बनाई गई कुल टोकन सॉफ्ट कैप 9000000 और 60000000 की हार्डकैप पर है। अब अपना पाएं।
टोकन बिक्री और भाग लेने के तरीके के बारे में अधिक जानकारी के लिए ...
वेबसाइट पर जाएं । https://urunit.io
फेसबुक https://www.facebook.com/urunit
ट्विटर https://twitter.com/URUNIT_IO
एएनएन थ्रेड। https://bitcointalk.org/index.php?topic=3548786.0


Author : pevpearce
Eth: 0x5eFE4b72c2F1037bE25039FcE51ade4fC8eB08c1

Unknown

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 comments: