Redcab LLC - वैश्विक परिवहन उद्योग बदल रहा है

हैलो सभी 500 भाइयों। आप यह भी जानते हैं कि ब्लॉकचेन तकनीक बढ़ रही है, दाहिनी ओर जीवन के प्रत्येक इंच से अधिक नहीं। अब मैं आपको एक परियोजना पेश करना चाहता हूं जो सैगॉन में गर्म सूरज की तुलना में बहुत गर्म है।

आप पुराने दिनों को जानते हैं जब इंटरनेट आज लोकप्रिय नहीं है, फोन बड़ा है और हजारों डॉलर के लैपटॉप हैं। उस दिन हमें टैक्सी, शिपिंग जैसी महंगी परिवहन सेवाओं का उपयोग करना होगा। फिर धोखेबाज़ धोखाधड़ी, वे नुकसान, दोष देना मुश्किल है क्योंकि हमारे पास शिपिंग की ट्रैकिंग सुनिश्चित करने के लिए सेवाएं नहीं हैं। कुछ साल पहले, स्मैटफ़ोन का जन्म हुआ और फ़ैशन स्मैटफ़ोन का जन्म हुआ। ऑनलाइन सेवाओं के साथ, सोशल नेटवर्किंग तेजी से बढ़ रहा है। शिपिंग उद्योग के साथ-साथ शिपिंग सेवाएं जैसे तेजी से वितरण, वितरण बचत, ... जन्म और विकसित तेजी से शक्तिशाली। ग्रैपटैक्सी, ग्रैपर, उबर (अब ग्रैप को बेचा गया) जैसी यात्रा सेवाओं का उल्लेख नहीं करना इससे हमारे विस्फोटक अधिक सुविधाजनक हो जाते हैं।
इस समस्या को हल करने के लिए मैं उन्हें परिवहन उद्योग में एक नया मंच स्थापित करना चाहता हूं। यह रेडकैब एलएलसी दिन परिवहन उद्योग में एक अग्रणी कंपनी है जो रीढ़ की हड्डी के रूप में ब्लॉकचेन प्लेटफ़ॉर्म के साथ है। रेडकैब एलएलसी, एक केंद्रीकृत मॉडल से अपने परिचालन मॉडल के साथ, अब एक पूर्ण श्रेणीबद्ध मॉडल में उपयोग किया जा रहा है; परिवहन उद्योग में बड़ी कंपनियों के साथ प्रतिस्पर्धा करने में रेड कैब की बड़ी क्षमता है। स्थानीय परिचालनों को बढ़ाने और वैश्विक स्तर का विस्तार करके, ग्राहकों के लिए एक पारदर्शी और सस्ता व्यापार मॉडल प्रदान करना, लेकिन समुदाय आधारित शासन मॉडल को बनाए रखने, चालक आय में वृद्धि करना। गुणवत्ता, सुरक्षा और ग्राहक अनुभव; यह कोई ब्रेनर नहीं है कि रेडकैब और बाजार हिस्सेदारी के बीच समय ही एकमात्र चुनौती होगी।
तो रेडकैब एलएलसी परिवहन उद्योग को कैसे बदलता है जो ड्राइवर और ग्राहक को सबसे अधिक लाभ प्रदान करता है।
  • आज के वाहक आम तौर पर चालक के लाभ का 20-40% चार्ज करते हैं। रेड कैब ने कट हटा दिया। ड्राइवर को 100% मुनाफा मिलेगा।
  • उपयोगकर्ताओं को मुफ्त सेवाओं से लाभ होता है (रेडकैब एलएलसी की मुफ्त सेवा के मामले में), हालांकि, ग्राहक डेटा का शोषण और विश्लेषण करके और लक्षित विज्ञापन प्रदान करके मुनाफा उत्पन्न होता है। लक्षित / वैयक्तिकृत (भू-विज्ञापन)। इस प्रकार का विज्ञापन रूपांतरण दरों में वृद्धि करेगा और स्थानीय विज्ञापनदाताओं के लिए विपणन लागत को कम करेगा। इस तरह, रेडकैब एलएलसी में रेडकैब सेवाओं का उपयोग करके चार बेहतर हितधारकों हैं। और यह ग्राहक थोड़ा पैसा बचाएगा क्योंकि विज्ञापनदाताओं द्वारा विज्ञापन डेटा के लिए यह पैसा चुकाया गया है।
  • चरम घंटों के दौरान, कई सेवा उपयोगकर्ता नेटवर्क को छीन लेते हैं, ड्राइवर की दक्षता को कम करते हैं और ग्राहकों के समय को खो देते हैं। रेडकैब एलएलसी की सेवाओं का उपयोग करने के बाद पूरी तरह से असुविधा समाप्त हो जाती है क्योंकि रेडकैब एलएलसी उनके उत्पादों में अवरोध प्रौद्योगिकी का उपयोग करता है ताकि उन्हें बिना किसी बाधा के आसानी से काम करने में मदद मिल सके।
रेडकैब परियोजना परिवहन उद्योग के लिए वास्तव में एक अग्रिम है और यह व्यावहारिक मुद्दों को संबोधित करके और व्यवसायों और ग्राहकों के लिए एक संपूर्ण समाधान प्रदान करके मूल्य बनाती है।
अपने आप को शामिल RedCab nhé में जानें

Telegram: https://t.me/RedCab_ICO
LinkedIn: https://www.linkedin.com/company/redcab
Twitter: https://twitter.com/redcab_llc
Medium: https://medium.com/redcab
Facebook: https://facebook.com/redcabeg
Reddit: https://www.reddit.com/u/Redcab_io
Profil bitcointalk: https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2347696

Unknown

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 comments: