PAPUSHA

पापु राकेटो आईसीओ नवीनतम तकनीक है जो दुनिया भर में मौजूद रिफाइनरियों के अवशेषों को नष्ट करने के लिए डिज़ाइन की गई है। गैसोलीन और डीजल बिक्री के लिए, रिफाइनरियां वनस्पतियों और जीवों को भी नष्ट कर सकती हैं।
आईसीओ के आंतरिक कर्मचारी ईंधन तेल से ईंधन को संसाधित करने और ट्रांसोनिक दहन तकनीक का उपयोग करके तरल ईंधन का उत्पादन करने में सक्षम होने के लिए छोटी क्षमताओं के साथ तेल रिफाइनरियों का उत्पादन करेंगे। हर दिन, दुनिया भर में मौजूदा रिफाइनरियां 1.35 मिलियन टन अवशेष उत्पन्न करती हैं। क्षमता के आधार पर, पीपीटी -2 की एक इकाई प्रतिदिन 30-90 टन कचरे की प्रक्रिया करेगी। इसका मतलब है कि बाजार में हजारों पीआरटी -2 इकाइयों की आवश्यकता होगी।
हम दुनिया के रॉकेट और अंतरिक्ष प्रौद्योगिकी के पहले डेवलपर हैं, जो रूसी एकेडमी ऑफ नेचुरल साइंसेज अनातोली पापश द्वारा प्रदान की जाने वाली रिफाइनरियों में अवशिष्ट ईंधन का उपयोग करके ईंधन पैदा करते हैं, जिन्होंने बुरान कार्यक्रम विकसित किया था।
 
रिफाइनरियों के उपयोग पर घरेलू श्रमिकों के विचारों के तीन मुख्य मूल्य हैं?
  1. पेटेंट की गई आर्टोग्राफ़ेड इंकिनेशन टेक्नोलॉजी (यूएनईपी सूची में शामिल है "पीसीबी क्रशिंग टेक्नोलॉजी का अवलोकन, वर्तमान भूकंप के लिए खुला नहीं
  2. मिसाइलों और अंतरिक्ष और विमानन उपकरण के लिए उपयोग किए जाने वाले उच्च तकनीक समाधानों के आधार पर रूपांतरण का विकास।
  3. रॉकेट और अंतरिक्ष और विमानन क्षेत्र में उनके पास वैज्ञानिक और विधिवत विकास है। प्रोजेक्ट प्रलेखन रक्षा उद्योग के प्रतिनिधियों द्वारा किया जाता है, अत्यधिक जहरीले पदार्थों को बेअसर करने के लिए चरम स्थितियों के तहत ट्रांस-बर्निंग उद्योग के उपयोग में प्रयोगात्मक आधार और अनुभव।
यह कैसे काम करता है?
  1. तेल शोधन बहुत सारे अवशेषों को देगा जो पूरे ग्रह में पर्यावरण के लिए खतरा पैदा करते हैं। तेल रिफाइनरियां अवशेषों को विशेष कंटेनरों या तथाकथित "भंडारण सुविधाओं" में डालेंगी। इस प्रकार, रिफाइनरियां पर्यावरण के लिए बहुत हानिकारक होंगी और प्रक्रिया के सबसे संभावित लाभों को खत्म कर देंगे।
  2. एक छोटी प्रसंस्करण इकाई पीआरटी -2 कच्चे माल के रूप में तालाब की सामग्री का उपयोग करती है। विशेष अवशेषों को जोड़कर ट्रांसोनिक गति (~ 1000 मीटर / सेकेंड) पर 1000 0 से ऊपर के तापमान पर तेल अवशेषों को संसाधित किया जाता है। ऐसी परिस्थितियों में, इलाज किए गए पदार्थ को कट्टरपंथी भौतिक रसायन परिवर्तनों से गुजरना पड़ता है, जिनमें से अधिकांश सिंथेटिक गैसों में परिवर्तित हो जाते हैं। इसके अलावा, सामग्री शीतलन इकाई में प्रवेश करती है, जहां उपयोगी उत्पादों को संश्लेषित किया जाता है (केरोसिन, गैसोलीन, तेल, आदि)। इस मामले में, वाटर वाष्प, जो हानिरहित है, और कार्बन डाइऑक्साइड, वातावरण में चित्रित किया गया है।
  3. पर्यावरण के अनुकूल तरीके से प्राप्त सभी मूल्यवान कच्चे माल को एक विशेष टैंक में एकत्र किया जाता है जो परिवहन और आगे की बिक्री के लिए तैयार है।
पीआरटी -2 के छोटे आकार के साथ, आप काम कर सकते हैं जहां अवशेष संग्रहीत किए जाते हैं और स्थानों को बदलना आसान होता है। स्वायत्तता आपको जितनी जल्दी हो सके उपकरणों को स्थापित करने की अनुमति देता है।
बाजार की समस्याएं
 
रिफाइनरियों को काले लोगों के साथ भंडार और झीलों से घिरा हुआ है जो ग्रह को प्रदूषित करने के लिए बेकार हैं। "काला सोना" का उपयोग अस्वीकार्य है। इससे अगले 100 वर्षों तक पर्यावरणीय आपदा हो जाएगी।
एक एनालॉग प्रेट स्थापना के लाभ
● उच्च लागत (लाखों के दसियों)
● कम दक्षता
● काम में कठिनाइयों
● दीर्घकालिक भुगतान की अवधि
प्रेट लाभ
● छोटे आकार
● कम उत्पादन और रखरखाव लागत
● उपकरण विश्वसनीयता
● उच्च दक्षता और तेजी से वापसी समय
● बहुमुखी प्रतिभा और स्वायत्तता
आईसीओ विवरण
आईसीओ होल्डिंग
वित्तपोषण और विकास परियोजनाओं को जारी रखने का सबसे ईमानदार और सही तरीका है ।
वास्तविक अधिकारों के हस्तांतरण से जुड़े बड़े निवेशकों से वर्तमान प्रस्ताव और उनके लिए पापुशा के पैकेजों पर नियंत्रण।
 
तिथि: 22 अगस्त - 22 अक्टूबर
हस्ताक्षर: पीआरटी
ब्लोहेन: एथेरियम
मानक: ईआरसी 20
न्यूनतम खरीद: 100 घरेलू कर्मचारी
सॉफ्ट सील :: कोई
हार्ड कवर: 13500 ईटीएच
भुगतान प्राप्त: ईटीएच
टोकन की संख्या: 100,000,000
बिक्री के लिए उपलब्ध: 75%
टोकन की कीमत : 1 ईटीएच = 3,500 घरेलू कर्मचारी
परिणाम प्रकाशित किए जाएंगे:
1,000,000,000 घरेलू श्रमिक
टोकन बिक्री के लिए:
75,000,000 घरेलू कर्मचारी (75%)
रिजर्व टीम:
18,000,000 घरेलू कर्मचारी (18%)
बाउंटी कंपनी:
2,000,000 घरेलू कर्मचारी (2%)
अकादमिक पर्यवेक्षक:
5,000,000 घरेलू कर्मचारी (5 %)
परियोजना टीम
अलग-अलग, मैं प्रोजेक्ट टीम को हाइलाइट करना चाहता हूं, जो निश्चित रूप से वैज्ञानिकों, वैज्ञानिकों और इंजीनियरों, साथ ही साथ तकनीकी परियोजनाओं और एकीकृत उपकरणों पर आधारित है। बेशक, यह टीम ब्लोचय क्षेत्र में एक अच्छा मार्केटर और विशेषज्ञ है।
मैं प्रोजेक्ट के लेखक और डेवलपर के बारे में अधिक बताना चाहता हूं, जितना अधिक उसका नाम उनके नाम पर रखा गया है।
 
अनातोली पापुशा
डॉक्टर ऑफ टेक्निकल साइंसेज, प्रोफेसर, सोवियत संघ के राज्य पुरस्कार के विजेता, रूस के प्राकृतिक विज्ञान अकादमी के अकादमिक; रूसी कॉस्मोनॉटिक्स की अकादमिक अकादमी; रूसी एकेडमी ऑफ पारिस्थितिकी के शिक्षाविद; भूगर्भीय समस्याओं की अकादमी के अकादमिक।
पापश एआई सोवियत संघ के रॉकेट और अंतरिक्ष उद्योग के पौराणिक राष्ट्रीय विद्यालय के साथ-साथ शानदार अंतरिक्ष यान डेवलपर वी.पी. के छात्रों और अनुयायियों के सबसे प्रमुख प्रतिनिधियों में से एक। Glushko
 
 
रॉकेट पापुशा परियोजना को समाहित करते हुए, मैं कहना चाहता हूं कि यह एक विचार और एक उत्पाद है जिसे आधुनिक मिट्टी में वास्तव में जरूरी है। इसके अलावा, बहुत से लोग ग्रह की पारिस्थितिकता और शुद्धता और यह महसूस करते हैं कि यह बहुत समय पहले नहीं था, इसलिए मेरा मानना ​​है कि अनातोली पापुशा के विकास को लंबे समय से दावा नहीं किया गया है। कोई भी नहीं समझता कि ग्रीन हाउस प्रभाव क्या है और वातावरण प्रदूषित हो सकता है।
हर साल, देशों की संख्या में वृद्धि वायुमंडल में उत्सर्जन पर प्रतिबंध लगाती है, और घरेलू श्रमिकों के लिए प्रतिष्ठान, जैसा कि हम उन्हें जानते हैं, खतरनाक नहीं हैं, इसलिए घरेलू श्रमिकों की मांग अधिक है क्योंकि तेल उत्पादन केवल बढ़ता है।
घरेलू श्रमिकों के संभावित खरीदारों अतिरिक्त उपयोगी उत्पादों से भारी मुनाफा कमा सकते हैं, साथ ही अंतरिक्ष को बचा सकते हैं जो पहले ओथोडोव स्टोर को आवंटित किया गया था। एस्ली के पास उत्पादों की मांग होगी, शुरुआती निवेशकों को भी अच्छे नतीजे मिलेगा
आईसीओ घरेलू श्रमिक टोकन
कुल परियोजना का वादा करने वाला प्रतीत होता है, रॉकेट पापुशा की कई आईसीओ समीक्षा साइटों पर बहुत अच्छी रेटिंग है, यह विश्वास दिलाता है कि परियोजना होगी और ग्रह को लाभ होगा, साथ ही साथ खरीदारों और निवेशकों और विकास के लिए अच्छा मुनाफा
 
मैं टीम और परियोजना के लिए शुभकामनाएं चाहता हूं, नीचे मैं पापुशा रॉकेट की खूबसूरत परियोजनाओं के साथ स्वतंत्र परिचित होने के लिए आवश्यक सभी लिंक दूंगा


Author : pevpearce
Eth: 0x5eFE4b72c2F1037bE25039FcE51ade4fC8eB08c1

Unknown

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 comments: