RedCab | आईसीओ समीक्षा


रेड कैब एलएलसी लोगों के लिए एक विकेन्द्रीकृत परिवहन समाधान प्रदान करता है। ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी का उपयोग, विपणन अवधारणाओं को प्रबंधित करने और सुधारने के अधिकार के सबूत। यह एक पारदर्शी, किफायती और अभिनव भविष्य के लिए एक अद्वितीय व्यापार मॉडल भी है। रेडकैब एक कानून फर्म है जो 2016 में समुदाय और व्यापार में वाहन-साझा करने वाले मंच के रूप में स्थापित हुई थी, जिसने 2017 में अपने सक्रिय विकास की शुरुआत की थी। इस परियोजना के भविष्य में पीयर-टू-पीयर परिवहन सेवाओं के लिए एक विशिष्ट रोडमैप है।सभी रेड कैब गतिविधियों को एक विकेन्द्रीकृत प्राकृतिक संरचना में ले जाया जाएगा, जो डीएपीपीएस से लैस होगा, जो पी 2 पी के साथ-साथ ब्लॉकचेन नेटवर्क पर भी काम करेगा। यह पूरी सेवा के निष्पक्ष और पारदर्शी संचालन को सुनिश्चित करता है। विशिष्ट विशेषताएं तथ्य यह है कि चालक का ड्राइविंग स्तर स्पष्ट रूप से दिखाई देता है, जो बदले में उत्कृष्ट ड्राइविंग के लिए इस पारिस्थितिकी तंत्र का एक टोकन कमा सकता है।
रेडकैब टोकन का उपयोग करके, ड्राइवर और ग्राहकों दोनों को एक बड़ा लाभ मिलेगा, क्योंकि यह यात्रा के लिए सबसे कम कीमत देता है, साथ ही साथ सेवा और उसके भुगतान तक पहुंच की सुविधा भी देता है।
निजी व्यक्तियों और कॉर्पोरेट संगठनों दोनों को निकट भविष्य में रेड कैब टोकन अनिवार्य पाएंगे, और इससे टोकन के लिए भारी मांग होगी, और इसलिए इसके मालिकों के लिए उच्च लाभ होगा।
रेडकैब एलकेसी, रेडकैब टोकन के जारीकर्ताओं के पास एक बहुत ही शक्तिशाली तकनीकी मंच के समर्थन के साथ व्यक्तियों और कानूनी संस्थाओं के लिए लेनदेन प्रदान करने के उद्देश्य से एक स्पष्ट व्यापार मॉडल है।
रेड कैब एलएलसी को विशेषज्ञों और सलाहकारों की एक बहुत ही ठोस टीम द्वारा समर्थित किया जाता है जो परिवहन उद्योग की विविधता और गतिशीलता को समझते हैं। उन्होंने ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी का उपयोग करके परिवहन उद्योग में अपने अनुभव और गहरी समस्या को सुलझाने और चुनौतियों का सामना किया है।
यह एक शानदार अवसर है कि किसी को भी याद नहीं करना चाहिए। यदि आप इस परियोजना से गुजरते हैं, तो भविष्य में आपको बहुत खेद होगा कि आपने एकमात्र सही निर्णय नहीं लिया है। मैं अत्यधिक अनुशंसा करता हूं कि हर कोई इस विशाल क्रिप्टोकुरेंसी प्रोजेक्ट का हिस्सा बनें, इसका समर्थन करें और रेडकैब टोकन खरीद लें।
स्क्रीनशॉट (81) .png

इस परियोजना में पहले से ही एक तैयार मोबाइल एप्लिकेशन है, जिसे आप लिंक पर क्लिक करके आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं: बेची गई टोकन की कुल राशि 100,000,000 आरईडीसी है। सिक्कों की बिक्री 1 जून, 2018 को शुरू होगी और 15 अगस्त, 2018 तक चली जाएगी। यदि आप इस सचमुच महान परियोजना का हिस्सा बनना चाहते हैं और निकट भविष्य में अपने निवेश के लिए उच्च रिटर्न चाहते हैं, तो अभी कार्य करें!
रेडकैब और आईसीओ मार्कर के बारे में जानकारी:
टोकन की बिक्री 1 जून, 2018 को 00: 00 जीएमटी पर शुरू हुई और 15 अगस्त, 2018 23: 59 जीएमटी या सभी टोकन बेचे जाने तक समाप्त होती है।
टोकन सूचना
  • टोकन बिक्री के लिए स्वीकृत मुद्रा: Ethereum
  • टोकन टिकट: आरईडीसी
  • टोकन प्रकार: ईआरसी 20
  • सॉफ्ट कैप: 2143 ईटीएच
  • लागत: 1 मंजिल = 2333 आरईडीसी
  • हार्ड टोपी: 24529 ईटीएच
  • न्यूनतम खरीद: 0.1 ईटीएच = 233.3 आरईडीसी
    स्क्रीनशॉट (80) .png
मैं ईमानदारी से आप सभी को इस परियोजना पर नज़र डालने की सलाह देता हूं। यह काफी मूल है और, ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी के लिए धन्यवाद, इससे आम लोगों को कई लाभ मिलेगा, और निवेशकों का अच्छा लाभ होगा।
सभी आवश्यक जानकारी नीचे दिए गए लिंक पर मिल सकती हैं: 


Telegram: https://t.me/RedCab_ICO
LinkedIn: https://www.linkedin.com/company/redcab
Twitter: https://twitter.com/redcab_llc
Medium: https://medium.com/redcab
Facebook: https://facebook.com/redcabeg
Reddit: https://www.reddit.com/u/Redcab_io
Profil bitcointalk: https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2347696

Unknown

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 comments: