HUMAN COIN  — सुरक्षित धर्मार्थ दान।

 
आज नमस्ते, मैंने एक दिलचस्प आईसीओ की समीक्षा तैयार की। MarketInsightsReports ने सिंडिकेटेड रिपोर्ट प्रदान की हैं कि प्रायोजन बाजार एक बड़ा उद्योग है। उनके अनुमानों के अनुसार, प्रायोजन बाजार का बाजार मूल्य लगभग 745 अरब डॉलर है। ऐसा लगता है कि हर कोई मुझसे सहमत है कि यह आंकड़ा बहुत प्रभावशाली है।
इस तरह के रिश्ते का असर यह है कि परोपकार के क्षेत्र में अनुकूलित तकनीकी विकास के परिप्रेक्ष्य से कुछ भी नहीं बदला है। ध्यान देने योग्य अंतर यह है कि धर्मार्थ नींव ने सामान्य मठवासी समुदायों को बदल दिया जो दो सौ साल पहले एक ही काम कर रहे थे। भुगतान की विधि में काफी महत्वपूर्ण बदलाव हुए हैं, लेकिन उद्योग को परेशान करने वाली समस्याएं अभी भी बहुत दूर नहीं हैं। अब कला के संरक्षकों के लिए यह अधिक कठिन हो रहा है कि वे बिना किसी डर के अपने धन को तुरंत हस्तांतरित करने के लिए योग्य परियोजनाएं ढूंढ सकें और यह सुनिश्चित करना बहुत महत्वपूर्ण है कि धन का तर्कसंगत रूप से उपयोग किया जा रहा है।
ह्यूमनकोइन एक क्रांतिकारी मंच है जो परोपकारी उद्योग, ई-कॉमर्स रिटेल और क्रिप्टोकुरेंसी बाजारों की समानता को एकजुट करता है, जो एक साथ 3.5 ट्रिलियन डॉलर का कुल मूल्य है। ह्यूमनकोइन तीन क्रांतिकारी प्रक्रियाओं के संयोजन द्वारा प्रायोजन क्षेत्र के लिए समाधान के लिए व्यवहार्य मंच प्रदान करता है:
1) ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी।
2) Cryptocurrency बाजार
3) ई-कॉमर्स वफादारी कार्यक्रम ।
ह्यूमनकोइन दाताओं, प्राप्तकर्ताओं और ई-कॉमर्स के उपयोगकर्ताओं समेत सभी इच्छुक पार्टियों को एक साथ लाता है। टीम ने एक इंटरफेस बनाया है जो प्रतिभागियों को दुनिया के किसी भी देश में लेनदेन को तेज़ी से और सुरक्षित रूप से हस्तांतरण करने की अनुमति देता है, लेनदेन ट्रैक करता है, साथ ही सब कुछ रिपोर्ट देखने का अधिकार है।
लाभ:
ह्यूमनकोइन एक खुला पी 2 पी मंच बन जाएगा जो प्रत्यक्ष दान प्राप्त करेगा। परियोजना किसी भी संगठन से बंधी नहीं जाएगी, क्योंकि दुनिया भर में इतने सारे धर्मार्थ संगठन हैं।
 
  • प्राप्त टोकन के कृत्रिम उपयोग को दान संचालन के लिए मजबूर नहीं किया जाएगा। मंच पर आधारित कोई भी परियोजना फिएट या क्रिप्टोकुरेंसी के प्रकार के लिए एक सुविधाजनक विनिर्देश प्रदान करेगी जो वह उपयोग करना चाहता है।
    • सबसे लोकप्रिय क्रिप्टो और मुद्रा मुद्राओं को आसानी से ह्यूमनकोइन मंच द्वारा प्रबंधित किया जाता है। आम तौर पर मुद्रा के उपयोग की बात आने पर परियोजनाओं और यहां तक ​​कि उपयोगकर्ताओं के लिए कोई प्रतिबंध नहीं हैं।
    • इस परियोजना की प्राथमिकता मौजूदा लोकप्रिय बाजार समाधानों के साथ एकीकरण और संगतता बनी हुई है।
    • मानवता के लिए धन जुटाने के लिए 5% का सीमित शुल्क होगा, और इसका उपयोग प्लेटफार्म के भविष्य के समर्थन के लिए किया जाएगा, लेकिन मौजूदा धर्मार्थ नींव के आरोप में कमीशन 20-30% तक हो सकता है।
    • मंच सबसे कार्यात्मक और उपयोग में आसान इंटरफ़ेस के फ़ंक्शन का उपयोग करने में सक्षम होगा।
    • यदि कोई दाता तैयार है, तो वह लोगों के पूल में अपनी नींव छोड़ने का फैसला कर सकता है, सिस्टम स्वचालित रूप से मंच के समुदाय से उच्चतम रेटिंग वाली परियोजनाओं के लिए धन आवंटित करेगा।
    • पेशेवरों को भर्ती के लिए पहला मंच ह्यूमनकोइन होगा।
    • मंच पर अतिरिक्त विकल्प भी उपलब्ध होंगे, ताकि उपयोगकर्ता ह्यूमनकोइन टोकन के लिए भी भुगतान कर सकें, इस मामले में अतिरिक्त लाभ हाइलाइट किए जाएंगे।
धारकों के लाभ
मानवकोइन टोकिन, जो मार्कर की बिक्री के दौरान खरीदा जाएगा, में लॉटरी वफादारी पुरस्कार का मूल्य होगा, जिसका अर्थ है कि इन्हें ह्यूमनकोइन भागीदारों से अंक, मील, बोनस, कूपन प्राप्त करने के लिए उपयोग किया जा सकता है, और उन्हें क्रिप्टो एक्सचेंजों पर भी बेचा जा सकता है। बिक्री के अंत में, टोकन खरीद के लिए उपलब्ध होगा, और भारित औसत विनिमय दर पर किसी भी दान में दो बार समान हिस्से में उन्हें प्राप्त या खनन भी किया जा सकता है।
 
600 मिलियन। सलाहकार और राजदूत
500 मिलियन कंसल्टेंट्स और स्टॉक एक्सचेंज
245 मिलियन कार्यक्रम बाउंटी, एयरड्रॉप और रेफ़रल
प्रेसील 1 जुलाई से 15 अगस्त, 2018 तक आयोजित की जाएगी।
टोकन की बिक्री 15 सितंबर से 1 नवंबर, 2018 तक होगी।
यह उम्मीद की जाती है कि टोकन $ 1 प्रति मिनट पर बढ़ेगा।
सॉफ़्ट कैप $ 6 प्रति मिनट होगा।
हार्डकैप $ 26 प्रति मिनट होगा।
बिक्री के लिए उपलब्ध टोकन 3,055,000,000 है। प्रीसेल 50,000 
बोनस के साथ 150,000,000 होगा।
टोकन की बिक्री के पहले चरण में 35% के बोनस के साथ 945 मिलियन होंगे।
टोकन की बिक्री के लिए दूसरा चरण 960 मिलियन होगा, और उसके पास 20% बोनस होगा।
टोकन की बिक्री के लिए तीसरा चरण 0,000 बोनस के साथ 1,000,000,000 होगा।
बेचे जाने वाले हर दूसरे टोकन को जला दिया जाएगा।
टोकन उपयोगकर्ता के व्यक्तिगत खाते में आवंटित किए जाएंगे, और टोकन की बिक्री पूरी होने के बाद वितरण किया जाएगा, और इसे लोकप्रिय क्रिप्टो एक्सचेंजर्स की सूची में सूचीबद्ध किया जाएगा।
रोड मैप
 



Author : pevpearce
Eth: 0x5eFE4b72c2F1037bE25039FcE51ade4fC8eB08c1

Unknown

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 comments: