ईमारर्स ई-मार्केटर्स के लिए नए मूल्य, विस्तारित श्रोताओं को लाता है



ईमेलर्स-ईमेल मार्केटिंग सिस्टम ईमेल विपणक (प्रेषक) और ई-मेल प्राप्तकर्ताओं (सभी ईमेल उपयोगकर्ताओं) के लिए बहुत ही अनुकूल अनुमानों को पुरस्कृत करने की एक प्रणाली है। EMMARES उच्च गुणवत्ता वाले ईमेल प्राप्तकर्ताओं के हितों के साथ सामग्री को जोड़ता है। एक बेहतर गुणवत्ता सामग्री, कम आवृत्तियों और सामग्री के उचित मूल्यांकन को प्रोत्साहित करें। EMMARES नए मूल्य, ई-मार्केटर्स के लिए विस्तारित श्रोताओं और केवल इच्छित प्राप्तकर्ता की सामग्री के लिए एक संदेश का एक छोटा सा लाता है। हमारा मिशन दुनिया के लिए स्पैम के बिना है और सामग्री और बुद्धिमान प्रणाली के मूल्यांकन की गतिशील विशेषताओं को उजागर करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

इमरर्स के साथ, एक ऐसी दुनिया जहां हर ईमेल का स्वागत है


  • कम स्पैम।

एंटीस्पाम सेवाएं स्पैम संदेशों और प्रेषकों को फ़िल्टर करने के लिए हमारे एपीआई का उपयोग करने में सक्षम होंगे।

  • लक्षित ग्राहकों तक पहुंचें।

एक प्रासंगिक प्रेषक के रूप में आपको अपनी सामग्री में रुचि रखने वाले अधिक लोगों तक पहुंचने का अवसर मिलेगा।

  • गुणवत्ता नियंत्रण।

आपके पास रुचि रखने वाली सामग्री के साथ ईमेल की सदस्यता लेने का विकल्प होगा।

  • पुरस्कृत हो जाओ।

ईमेल मूल्यांकन के बदले में, आपको ईएमए टोकन के साथ पुरस्कृत किया जाएगा।

यह कैसे काम करता है?



  • ईमेल विपणक


ईएमएमएआरईएस सिस्टम पर लॉग ऑन करें, ईमेल विपणक को अपनी सामग्री में रूचि रखने वाले अधिक लक्षित ग्राहकों तक पहुंचने का अवसर है। चूंकि वे उनके द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त सामग्री भेजते हैं, तो आपके पास कवरेज का विस्तार करने और बेहतर परिणामों और उच्च ROI के लिए काम करने के लिए ईमेमर सिस्टम का उपयोग करने का विकल्प होता है।
ओपन एयर एंटरटेनमेंट में निवेश करें, जो ईएमएमएआरईएस उपयोगकर्ताओं (ई-मेल प्राप्तकर्ताओं को) को पुरस्कार देने के लिए डेटाबेस है, उनकी सामग्री का आकलन करता है।


  • ईमेल प्राप्तकर्ता


विभिन्न विपणन ईमेल (प्रेषक) से प्राप्त सामग्री के मूल्यांकन के लिए एक पुरस्कार के रूप में, प्राप्तकर्ता पूल से टोकन है। प्रत्येक मूल्यांकन के लिए, ई-मेल प्राप्तकर्ता (उपयोगकर्ता) ईमेल विपणक सामग्री से टोकन स्वीकार करते हैं मूल्यांकन किया जाता है।



किसने लाभान्वित किया?



  • ईमेल विपणन-प्रकाशक


पारदर्शी के हमारे अद्वितीय मॉडल और प्रकाशकों की आवश्यकता के आधार पर सामग्री अच्छी, रोचक और प्रासंगिक सामग्री भेजती है। एक प्रकाशक के रूप में, और पूल से एक संकेत के लिए एक्सचेंज में उनके परिप्रेक्ष्य और लक्षित दर्शकों से राय एकत्रित करना आपके लिए अच्छा है। नतीजतन, वे हैं:


  1. एक गुणवत्ता ईमेल विपणक के रूप में अपनी प्रतिष्ठा बनाएँ,
  2. रुचि रखने वाले नए प्राप्तकर्ताओं तक पहुंच सेवाओं / थीम / आपके उत्पाद के प्रकार के साथ लक्ष्य पर सही है।
  3. प्राप्तकर्ता की भागीदारी बढ़ाएं।



  • टोकन खरीदारों


ईएमएमएआरईएस मार्क को खरीदकर टोकन (प्रेसेले) के मालिक के रूप में पर्याप्त लाभ प्राप्त हुए और संभावित परियोजनाओं के साथ विकसित होने वाली नई परियोजनाओं के लिए समर्थन बहुत बड़ा है।

सिस्टम का हिस्सा हो सकता है, जो ईमेल विपणन दुनिया के भविष्य का प्रतिनिधित्व करता है, जहां वे सभी सामग्री रुचि रखते हैं और ईमेल विपणक उच्च आरओआई प्राप्त करते हैं।


  • मेलिंग प्राप्तकर्ता - मूल्यांकनकर्ता


ईएमएमएआरईएस के समुदाय में एक प्रतिभागी के रूप में, आपको प्राप्त ई-मेल की सामग्री के आकलन के लिए आपको एक्सचेंज में साइन इन मिलता है। उतना ही आसान है कि आपको उच्चतम मूल्य वाले ई-मार्केटर्स से आपकी रुचि रखने वाली सामग्री की सदस्यता लेने की संभावना मिलती है। टोकन का उपयोग करके आप दो तरीकों से एकत्र करते हैं। आप व्यापारियों के साथ टोकन का आदान-प्रदान कर सकते हैं, या अपने आउटडोर उपयोगी के लिए इसका उपयोग कर सकते हैं (यदि आप मूल्यांकनकर्ता के दौरान प्रकाशक हैं)।

Emmares चरण 1



  1. योगदानकर्ताओं के लिए प्रोत्साहन की गुणवत्ता मूल्यांकन प्रणाली
  2. सूचना / क्षेत्र और लिंग की गुणवत्ता
  3. ईएसपी, उपहार देने वाले बजट में ईएमए तक पहुंचने के लिए टोकन
  4. मूल्यांकन के लिए टोकन, ईएमएमए, पत्र प्राप्त हुआ
  5. बर्सा में ईएमएमए टोकन


Emmares चरण 2


अभी व


  1. केवल कुछ प्रेषकों तक भाग ले सकते हैं
  2. अगर गुणवत्ता कम हो तो मुझे मैन्युअल रूप से लॉग आउट करना होगा
  3. मुझे स्रोत का पता लगाना है
  4. ई-मार्केटिंग में आपके पास एक एड्रेस लिस्ट होना चाहिए जो विपणन अभियान द्वारा क्रमबद्ध है
  5. स्टेटिक ईमेल सूचियां और केवल अभियानों और अन्य मार्केटिंग संचार उपकरणों के माध्यम से नए ऑप्ट-इन के लिए बढ़ीं
  6. कनेक्शन प्राप्तकर्ता / प्रेषक स्थैतिक रूप से


इमरमार के बाद



  • आप आवश्यक जानकारी के प्रकार का चयन कर सकते हैं, और जानकारी की गुणवत्ता के लिए और अधिक महत्वपूर्ण क्या है
  • गुणवत्ता कम होने पर स्वचालित रूप से जांचें
  • मुझे यह जानने की जरूरत है कि मैं कहां और क्या जानना चाहता हूं कि सिस्टम मार्केटिंग संदेशों की अनुमति देने के लिए काम करता है, मैं प्रेषक को जानता था या नहीं
  • ईमेल
 
सूची गतिशील है। मार्केटर्स को केवल उच्च स्तर की गुणवत्ता और सूचना के वर्गीकरण को इसके प्रकार के अनुसार बनाए रखने की आवश्यकता है
  • गतिशील प्रेषक / प्राप्तकर्ता संबंध


टोकन वितरण

 


  • 51% प्रेसील और भीड़
  • 23% नया खाता खोलने प्रोत्साहन पूल
  • 17% संस्थापक और टीम
  • 5% भविष्य रणनीतिक साझेदार, राजदूत, सलाहकार
  • 3% प्री-टोकन भीड़ योगदानकर्ता
  • 1% बक्षीस


ROADMAP


टीम और सलाहकार

 
 

अधिक जानकारी के लिये कृपया यहां देखें:
वेबसाइट  एल  श्वेतपत्र  एल  FACEBOOK  एल  तार  एल  TWITTER  एल  एएनएन थ्रेड



Author : pevpearce
Eth: 0x5eFE4b72c2F1037bE25039FcE51ade4fC8eB08c1

Unknown

Some say he’s half man half fish, others say he’s more of a seventy/thirty split. Either way he’s a fishy bastard.

0 comments: